Sunday 11 March 2018

विदेशी मुद्रा - wma - सूचक


ये सब जो आपने कहा है, औसत उगाए जा रहे हैं उर्फ ​​एमए एसएमए एक सरल मूविंग औसत है, एएमए एक घातीय मूविंग एवरेज है, डब्लूएमए एक रैखिक भारित मूविंग औसत है और दूसरा भी है जो मूविंग मूविंग औसत है। आपको कोई विशेष डाउनलोड करने की आवश्यकता नहीं है संकेतक के रूप में वे सभी चलती औसत सूचक के भीतर सेट हो सकते हैं जो सभी चार्टिंग पैकेज में मानक सूचक के रूप में आता है, जब चार्ट पर मूविंग एवरल लागू करते हैं, तो आप देखेंगे कि एक मैट मैथ्यू क्लिक करने पर एक सेटिंग आपको विभिन्न प्रकार की चलती औसत जो आप उपयोग करना चाहते हैं। आशा है कि पर्याप्त स्पष्ट है। मूल रूप से nasree द्वारा पोस्ट किया गया। मैं नया व्यापारी हूँ और मुझे पता है कि एएमए और एसएमए क्या है, लेकिन मुझे नहीं पता है कि डब्लूएमए क्या है और डब्लूएमए सूचक कैसे प्राप्त करें। 06-16-2007, 07 1 9 अपराह्न. जोन की तारीख जून 2007. धन्यवाद आप बॉससेरो, मैं समझ गया और काफी स्पष्ट हूं। हमारे साथ जुड़ें - मेटा ट्रेडर डाउनलोड करें। कॉपीराइट 2004-2016। अस्वीकरण एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा समुदाय है और वित्तीय बाजारों में किसी प्रकार के निवेश या ब्रोकरेज सेवाएं प्रदान नहीं करता है। बूकमार्क श डाउनलोड करें। डाउनलोड डाउनलोड करें डाउनलोड करें.मॉविंग एवेन्यू फॉरेक्स में सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले संकेतकों में से एक हैं वे आसानी से सेट और व्याख्या करना आसान हैं.सामान्य, चलती औसत बोलना केवल एक निश्चित अवधि के दौरान मूल्य के औसत कदम को मापते हैं। मूल्य के आंकड़े, बाजार की प्रवृत्तियों और प्रवृत्तियों को देखने की इजाजत देता है। कैसे चलने की औसत का उपयोग करें। औसत औसत एक प्रवृत्ति संकेतक है। इसके स्पष्ट सरल कार्य के अलावा एक चलती औसत में बताने के लिए बहुत कुछ है। विदेशी मुद्रा चलती औसत का निर्धारण करने के लिए उपयोग किया जाता है .1 मूल्य दिशा - ऊपर, नीचे या बग़ल में 2 मूल्य स्थान - व्यापारिक पूर्वाग्रह ऊपर चलते औसत - नीचे चलते हैं, औसत से आगे बढ़ते हैं - बेचते हैं 3 मूल्य गति - औसत बढ़ते कोण के कोण - गति का मानता है, गिरते कोण - गति रोकता है या बंद हो जाता है 4 मूल्य समर्थन प्रतिरोध चलते हुए औसत एसएएमए के प्रकार - सरल मूविंग औसत - एक निश्चित अवधि के लिए औसत मूल्य दर्शाता है। एएमए - एक्सपेंनेलिबल मूविंग एवरल - हालिया आंकड़ों को प्राथमिकता देता है, इस प्रकार कीमत पर प्रतिक्रिया करता है सरल मूविंग एवरेज की तुलना में तेज़ बदलाव। WMA - वेटेड मूविंग एवरल - पुराने आंकड़ों पर कम-से-ज्यादा पुराने आंकड़ों पर जोर दिया जाता है। फ़ॉरेक्स। 200 ईएमए में चलने की औसत और 200 एसएमए 100 एसएमए 50 एसएमए 34 एसएमए 20 ईएमए और 20 एसएमए 10 ईएमए और 10 एसएमए। टेरी और टेस्ट और फिर मूविंग एवरेज के अपने पसंदीदा सेट का चयन करें। मूवंग औसत वीडियो प्रस्तुति। स्थानांतरण औसत के अन्य संस्करण। पारंपरिक ईएमए, एसएमए और डब्लूएमए संकेतकों के अलावा, विदेशी मुद्रा के लिए कई अन्य प्रकार के एमए उपलब्ध हैं व्यापारियों। डिस्प्लेजिंग मूविंग एवरेज डीएमए आपके नियमित मुव्हिंग एवर केवल फर्क सिर्फ इतना है कि इसे समय या तो पिछड़े या आगे में स्थानांतरित किया गया है। डीएमए बनाने के लिए हम शिफ्ट वैल्यू जोड़ते हैं। एक नकारात्मक वैल्यू का अर्थ पिछली बार बदलाव होता है - ताकि आपके चलते औसत कीमत के पीछे रहें एन अंतरालों की संख्या इस तरह विस्थापन बढ़ते औसत एक प्रवृत्ति में कीमत को बेहतर करने में सक्षम है.एक सकारात्मक मूल्य एक बदलाव का कारण होगा - ऐसे विस्थापन में बढ़ते औसत एक प्रमुख सूचक बन जाता है, जो मुझे हद तक अगले कदमों की आशा करने में मदद मिलती है। मैंने 5ema, 10मा और 20ema का इस्तेमाल किया था और जब 10 और 20 दोनों से ऊपर 5ema पार किया था, तो मुझे बताओ कि यह ठीक है, क्योंकि यह विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए नया है Awoooooooooooo. It निश्चित रूप से ठीक है यह ठीक है व्यापारिक तकनीक में किसी भी तकनीक को बताओ कि किसी ने मुझे बताया कि आपके अनुभव के आधार पर सबसे अच्छा साबित चलती औसत क्या है। आप इससे क्या चाहते हैं, यह स्पष्ट करता है कि तेजी से रुझान - 20 एसएमए, मध्य रुझान - 50 एसएमए, लंबे रुझान - 100 या 200 एसएमए यदि आप चाहते हैं चलती औसत का उपयोग न केवल प्रवृत्तियों को खोजने के लिए, बल्कि वास्तव में आपको त्वरित रूप से बेचना सिग्नल खरीदने के लिए, आपको एक छोटा एमए -10 ईएमए की ज़रूरत है जो सबसे ज्यादा इस्तेमाल की गई है। हाय, im jeffryloo आपका स्पष्टीकरण बहुत आसान है I आपको 5 शुरुआत दें.जैसे आप 50,100, 200 एमए का उपयोग करते हैं, लेकिन 100 घातीय बनाने के लिए 50 महान प्रवृत्ति जानकारी प्रदान करता है और सभी तीन उत्कृष्ट गतिशील समर्थन प्रतिरोध प्रदान करते हैं, मुझे पता है कि यह पागल लग सकता है, लेकिन मेरे लिए सबसे अच्छा अल्पावधि औसत 8 Smoothed एमए उच्च और 8 के एक चैनल बनाया Smoothed एमए कम यह उत्कृष्ट प्रवृत्ति दिशा प्रदान करता है और बग़ल में आंदोलन के लिए आपको चेतावनी और ब्रेकआउट निर्धारित करने में सहायता करता है यह भी बेहतर गतिशील समर्थन प्रतिरोध प्रदान करता है जाहिर है, यह एक क्रॉस पर भरोसा नहीं करता है, लेकिन चैनल के सापेक्ष मूल्य कार्रवाई पर अधिक जो बहुत शक्तिशाली है जब आरएसआई एटीआर जैसे कुछ संकेतकों के साथ मिलकर मैं उन्हें प्रत्येक एक अलग रंग बना देता हूं ताकि चैनल के उच्च और निम्न स्थान को खोजना आसान हो, संकेतक और स्पष्टीकरण प्रदान करने के लिए धन्यवाद कहीं और ढूंढने के लिए आप मुझसे ज्यादा मदद करते हैं आप कल्पना कर सकते हैं.व्यवस्थापक को बताएं कि कुशल या विदेशी मुद्रा व्यापार के अनुभव वाले किसी को भी जो सबसे अच्छा या तो ईएमए या एसएमए और लंबी अवधि के 6 मिनट 8 घंटे तक बाजार के दिशा-निर्देश के साथ 15 मिनट के चार्ट के व्यापार के लिए नंबर बताए। अगर आप विस्थापन की बढ़ती हुई औसत डीएमएस सेटिंग्स का स्क्रीन शॉट के बारे में बेहतर ढंग से समझा जा सकता है कि इसके बाद के संस्करण ब्लॉग पोस्ट का मतलब क्या है समय सीमा चार्ट पर एक ट्रेड करता है और उन संबंधित मोमबत्ती की संख्या 3 बाजार में आगे बढ़ती है और वर्तमान बाजार मूल्य के आगे और संबंधित नकारात्मक मूल्य -3 मोमबत्ती की संख्या मौजूदा बाजार मूल्य के पीछे कई धन्यवाद जॉन। यदि आप चाहते हैं चिकनी एमए - एसएमए बेहतर होगा यदि आपको एमए की आवश्यकता है तो तेज़ ईएमए लें। कुछ गलत स्पाइक्स से बचने में मदद मिलती है, लेकिन यह एंट्री और एक्जिट सिग्नल को भी देरी करता है, जबकि एएमए के साथ आपको कीमत में बदलाव का बहुत तेज़ प्रतिसाद मिलेगा, लेकिन यह झूठे संकेतों की वृद्धि दर पर आना यह अंतर है सभी एक एस ट्रेडिंग सिस्टम पर निर्भर करता है, जहां दोनों एएमए और एसएमए 15 मिनट की टीएफ पर ट्रेडिंग के लिए प्रभावी ढंग से इस्तेमाल किया जा सकता है। -10 चलती औसत के लिए शिफ्ट केवल सूचक एक्स संख्या को बदलता है वर्तमान समय सीमा के दसियों के लिए चार्ट पर सलाखों का मतलब होगा कि शिफ्ट 10 बार पीछे है, और 10 10 बार आगे बढ़ेंगे। आपके महान काम के लिए शुिईद्भया.हाय, मेरे पास सिर्फ एक त्वरित सवाल है क्या यह नकारात्मक रूप से विस्थापित हो सकता है दी मूविंग ए वी मिजाज और अभी भी मौजूदा मोमबत्ती पर लाइन एमए दिखाने के बजाय विस्थापित मोमबत्तियों की संख्या की संख्या के पीछे की सीमा है, मुझे नहीं लगता है कि यह एमटी 4 पर संभव है, अगर ऐसा कोई अलग संकेतक है जो ऐसा कर सकता है.धन्यवाद और मुझे आशा है कि मेरा सवाल काफी स्पष्ट है। प्रिय महोदय, मैं सिर्फ मैकगिले डायनेमिक्स के बारे में लेख पढ़ता हूं जहां जॉन आर मैकग्नेले का तर्क है कि उनके संकेतक को मुव्हिंग औसत के खिलाफ एक फायदा है, हालांकि, लेख 1 99 7 में लिखा गया था और श्री मैकगेंले ने कहा कि मैं अपने सूचक को प्रोग्राम करना असंभव है इस सूचक के बारे में अधिक जानने के लिए और वेब पर शोध किया लेकिन दुर्भाग्य से कुछ और कुछ भी पता नहीं चला जा सकता है और आप इस सूचक से परिचित हैं और यह एमए से बेहतर है.मैं आगे संदर्भ के लिए एक प्रतिलिपि बनाई है, धन्यवाद, फिर भी टिप्पणी करने से पहले इस सटीक रिपोर्ट को देखा, खेद है, लेकिन मैं एक बात बता सकता हूं - इस दिन मैंने कुछ संहिताओं को लागू किया है जो मैंने परिष्कृत प्रोग्रामर देखा है जो कृत्रिम बुद्धि के साथ कोड संकेतक बनाने का प्रबंधन भी करते हैं कि वे कैसे काम करते हैं I पर टी पता है, लेकिन संकेतक ईए कोडिंग की संभावनाओं को एक मूविंग औसत कोडिंग की एक सरल चुनौती से परे तक चली गई है - यह चौरसाई के साथ सैकड़ों custos एमए हैं, अन्य समायोजन इत्यादि बदलने आदि। MT4 संकेतक ढूँढने के लिए सबसे अच्छा पता फोरम है.खैर किया, अच्छा काम करने के लिए धन्यवाद, कृपया, आपका क्या सुझाव है कि 4 घंटे की समय सीमा के लिए सेटिंग की सिफारिश की जाए, एक बार और धन्यवाद। जब मैं एमए या किसी सूचक के लिए अवधि पढ़ता हूं, तो अवधि 10-दिन की अवधि, 200- दिन की अवधि, 40 दिन की अवधि, आदि। लेकिन क्या यह वास्तव में मामला क्या वास्तव में दिनों की औसत अवधि होती है या वे वास्तव में एक समय सीमा में बार की औसत होती हैं दूसरे शब्दों में, अगर मैं एच 1 समय सीमा का उपयोग कर रहा हूं और एमए सेट 24 अवधि के लिए, ये अवधि वास्तव में पिछले 24 दिनों का औसतन है या क्या वे वास्तव में पिछले 24 घंटों का औसत रहे हैं। हैलो, पीएलएस मुझे एफएक्स पर यूआर सलाह की जरूरत है, पीएलएस उन एफएक्स समाचार सही हैं, मैं एफएक्स को लेकर हूं लेकिन मैं गंभीरता से यह कहता हूं कि ट्रेडर्स एक तरह से भगवान की तरह खो देंगे मुझे अपने मोबाइल नंबर 2348065835028 बी कॉस के लिए यूआर उत्तर भेजना अब बहुत धन्यवाद के लिए नहीं है। स्पष्टीकरण के लिए यह बहुत अच्छा है, लेकिन वाट एमए के लिए सबसे अच्छा सेटिंग है जब व्यापार। हेलो आपको दो एमा अवधि दर्ज करने की अनुमति देता है और फिर आपको दिखाएगा जिस बिंदु पर वे पार कर गए, यह कम समय पर अधिक उपयोगी होता है जो सलाखों के द्वारा अंधेरे हो जाते हैं और जब ज़ूम का स्तर बाहर आता है, तो आपको चार्ट पर emas को निकालने के लिए अनुमति देता है, प्रारंभ में 5 और 6 पर सेट होता है दो ईएमएएस क्रॉसओवर मैं आपको ईएमएएस 10 एएमए, 25 एएमए और 50 एएमए पार करने के लिए कॉडो चाहूंगा, यह उपलब्ध है और इसे कैसे लागू करना है, बहुत उपयोगी जानकारी है, लेकिन मैं जानना चाहूंगा कि ईएमए के लिए किस पैरामीटर का इनपुट है 30 एम टाइम फ़्रेम धन्यवाद। पीएलएस मुझे बता सकते हैं कि एमटी 4 15 में एमए का उपयोग कैसे करना है। समर्थन प्रतिरोध पर सबसे गहन और अभी तक सबसे ज्यादा सिलमप टिप्पणी मार्क मैककॉन्नेल द्वारा बनाई गई थी सभी प्रवृत्तियों को समर्थन या प्रतिरोध पर शुरू या रोकना व्यापारियों के रूप में करते हैं whethe बाहर आंकड़ा है आर समर्थन प्रतिरोध एक trampoline या बर्फ की एक भंगुर पतली परत की तरह काम कर रहा है। मैं वर्तमान में 2 चलती औसत एक साथ परीक्षण कर रहा हूँ जो स्केलिंग के लिए 5 घातीय और 15 सरल है, सवाल 1. खरीदने के लिए इस्तेमाल करने के लिए सबसे अच्छा समय सीमा क्या है सिग्नल बेचते हैं 2. इस पद्धति का समर्थन करने के लिए सबसे अच्छा अतिरिक्त संकेतक क्या है.अमित करें कि आप इस सूत्र पर मेरी सहायता कर सकते हैं, बहुत धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment