Tuesday 6 March 2018

विदेशी मुद्रा - कोई - स्टॉप - हानि - प्रणाली


नग्न ट्रेडों का कोई नुकसान नहीं हुआ. मेरे पास एक व्यापारिक शैली है जो मैं आपके साथ साझा करना चाहता था, इम एक बुनियादी प्रणाली का प्रयोग कर रहा था, लेकिन बिना किसी नुकसान के नुकसान के बजाय, मैं अपनी स्थिति का आकलन कर रहा हूं, इसलिए एक ही समय में मैं खरीद और बेचता हूं यह मेरे खाते में राशि ताला करता है इसलिए मैं पैसे नहीं खोऊँ। यह बिल्कुल सही नहीं है जैसा कि लगता है, इसमें अभी भी जोखिम का एक अच्छा हिस्सा शामिल है Ive ऐसा करने के लिए बहुत आसान है मैं सिग्नल के लिए, एक 4 घंटे चार्ट पर 10 दिन और 25 दिन एमए का उपयोग करता हूं। जब मुझे एक ट्रिगर मिलती है जो मैं उसी समय खरीद और बेचता हूं, तो आपको एक ब्रुकर की जरूरत है जो इस एफएक्ससीएम, और इंटरबैंक को और इतने पर इजाजत दे। तो कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अपने लॉक किए गए बाजार में कैसी रहती हैं तो फिर मैं एक मैं एक अनुबंध को जाने से पहले एक अजीब दिशा में एक अन्य triger. एक व्यापार पर चलते हैं। मुझे एक संकेत मिलता है कि दो अनुबंध खरीद और बेचते हैं विपरीत झुकाव के संकेत के लिए रुको, एक और खरीदने और बेचने के अनुबंध पिकअप ड्रॉप करें। दो करार उस प्रहार में चल रहे हैं, यदि पहला व्यापार एक खरीद था, और यह 300 पिप्स बना, और आपके बेचे -300 पिप्स आप बाजार में आने के दौरान अपने लाभ को बनाते हैं आप जौ पर विचार करना चाहिए कि आप जीबीपी यूएसडी का उपयोग कर रहे हैं मेरे लिए काम करता है क्योंकि यह दोनों दिशाओं का रुझान धीमा तरीका है, और यदि आपके व्यापार में एक धोखेबाज़ आपको नकारात्मक पोस्टियां दिखाई दे तो डर लग सकता है, वहां के महीनों में 1000 पिप्स बनाये जाते हैं, एक और महीने, जहां मुझे वास्तव में यह देखने की इच्छा है कि अगर आप वास्तव में यह देखना चाहते हैं कि आपके कैमरे में 10 एमए और 25 एमए क्या डाल रहे हैं, तो यह 4 घंटे के लिए, हर महीने जब आप एक विपरीत संकेत प्राप्त करते हैं और एक अन्य खरीद और बेचते हैं, तो एक बिक्री और एक खरीदी के एक अनुबंध की कल्पना को पार करता है। यह रणनीति एक बहुत ही धीमी गति से एक है, यह एक त्वरित ब्रेकआउट रणनीति या किसी चीज को हर रोज जांचने की आवश्यकता नहीं है। 4 घंटा चार्ट वास्तव में जिस तरह से मैं दैनिक चार्ट पर ज़ूम इन करता हूं यदि आप समझते हैं कि मेरा क्या मतलब है तो यही वजह है कि मैं संकेतों के लिए 4 घंटे के साथ चिपकाता हूं और मैं किसी भी खराब सिग्नल को फ़िल्टर करने के लिए अधिक व्यापक दृश्य के लिए दैनिक देखना चाहता हूं। व्यापार है कि हर कोई referring है GBP अमरीकी डालर पर तेजी प्रवृत्ति है दैनिक पैटर्न पर निचले बी.बी. से उछलने वाला पैटर्न बैंड थोड़ी सी ब्रेकआउट दिखा रहा है और अप्रैल में उच्च को तोड़ सकता है। इस रणनीति में हमारे लिए बहुत अच्छा लगा। आईओएम बेचने के साथ लॉक -378 पीप और एक 2 खरीद जो 756 पीिप्स है, वह हर कुछ सेकेंड में बदल जाता है, लेकिन आई लॉ बंद है, मेरा खाता हेज है जब मुझे 4 घंटे के चेक पर अपना स्पष्ट विक्रय मिलता है, दैनिक को सुनिश्चित कर लें कि यह सही संकेत है और मेरे खरीद अनुबंध को नोट दें लगभग 2 महीने के लिए इस खरीद अनुबंध में से एक। नीचे के रास्ते पर मैं एक खरीद और पिकअप के लिए एक और बेचने की खरीद करेगा और निश्चित रूप से मेरे दूसरे विक्रय पर पकड़ करूँगा मुझे आशा है कि यह इसे साफ़ कर देगा.तो मुझे एक हफ़्ते या तो लगता है, मुझे एक विक्रय के लिए संकेत मिल सकता है या कुछ देर तक इंतजार करना पड़ सकता है। 06-28-2007, 04 42 बजे.जोय तारीख मार्च 2007. व्यापारी से पूछा गया कि क्या होगा, अगर मेरे व्यापार की पद्धति मुझे फिर से चली, कि वास्तव में कभी बात नहीं करने के लिए खुशी है मैं आतंक शुरू कर दिया है यह मुझे 150 से 200 pips asgaint गया है, लेकिन हमेशा वापस आया अगर यह फिर से जा रहा है मैं अपने neg परमाणु पोस्टियन तो यह मुझ से ज्यादा लाभ नहीं लाएगा और एक और संकेत की प्रतीक्षा करेगा। 06-29-2007, 06 1 9.जोडे तिथि अप्रैल 2007. मूलतः gaquino द्वारा पोस्ट किया गया। व्यापारी ने पूछा कि क्या होगा अगर मैं, व्यापार की विधि मुझे फिर से चली गई, जिसने वास्तव में कभी भी बात नहीं की है, मुझे डर लगाना शुरू हो गया है कि मुझे 150 से 200 पिप्स के रूप में जाना गया है, लेकिन हमेशा वापस आ गया है अगर यह फिर से चल रहा है तो मैं अपनी नकारात्मक स्थिति को बाधित कर दूंगा इसलिए यह नहीं होगा मुझसे ज्यादा लाभ खींचें और दूसरे सिग्नल की प्रतीक्षा करें। यदि यह विधि वास्तव में काम करती है तो कृपया अपने पिछले ट्रेडों का विस्तृत ब्योरा संलग्न करें। फोर्स इंडेक्स आपके साथ हो सकता है .06-29-2007, 01 48 बजे.जोडे तिथि नवम्बर 2006. आपकी पद्धति निश्चित रूप से एक कम और हाइपर जोखिम भरा सिस्टम है जो मैंने कई बार चार्ट पर देखा है, जब प्रवृत्ति खत्म हो जाती है, कीमत बहुत शायद ही कभी वापस बदल जाता है मैं समझ नहीं सकता कि आपको अधिकतम नुक्सान कैसे हो सकता है केवल 200 पिप्स और एच 4 का। यहाँ कुछ है जो हम यहां याद कर रहे हैं। 07-21-2007, 07 43 पूर्वाह्न. जोन तिथि जनवरी 2007. मूलतः gaquino द्वारा पोस्ट किया गया। सभी हेलो , मैं संकेतों के लिए 4 घंटे के चार्ट पर एक 10 दिन और 25 दिन एमए का उपयोग करता हूं। मैंने एक दैनिक चार्ट पर ट्रिगरलाइन, एचएमए और मस्तिष्क-1 संकेतक का उपयोग करने की कोशिश की है, लेकिन हमेशा प्रवृत्ति परिवर्तनों के आसपास थोड़ा सा ओवरलैप होता है, लेकिन एक बार प्रवृत्ति पकड़ा, यह तेजी से शहर चार्ली जोखिम भरा हिस्सा शुरुआती चरण में है यदि नई प्रवृत्ति एक छोटे से एक हो जाती है, तो अगले रुझान में बदलाव की स्थिति में एक छोटे से नुकसान के साथ-साथ नकारात्मक स्वैप हो जाएगा सुनिश्चित करें कि पर्याप्त है इस संभावना को झेलने के लिए पूंजी से प्रणाली लंबे समय तक चलती रहती है सबसे बुरी स्थिति एक अस्थिर कीमत आंदोलन है, wh एक एच 1 या एच 4 चार्ट में होने की अधिक संभावना है एक अच्छा विकल्प एक एकल मुद्रा के व्यापार के बजाय 2 जोड़े की हेज करना है आप प्रतिकूल परिस्थितियों में भी सकारात्मक स्वैप प्राप्त कर सकते हैं लेकिन निश्चित रूप से डाउनसाइड अतिरिक्त मार्जिन की आवश्यकता है , स्वैप ब्याज दरों की तुलना में बहुत बेहतर है जिसे आप कभी भी माफिया बैंकों से प्राप्त कर सकते हैं। मूलतः gaquino द्वारा पोस्ट किया गया। मेरे पास एक व्यापारिक शैली है जो मैं आपके साथ साझा करना चाहता था, इम एक बुनियादी प्रणाली का उपयोग कर रहा था लेकिन इसके बिना कोई रोक नुकसान के बजाय मेरी पोस्टेशन को सुरक्षित करें I खरीद और बेचने के लिए एक ही समय में यह मेरे खाते में राशि को ताला लगाता है इसलिए मैं पैसे नहीं खोता। यह बिल्कुल सही नहीं है जैसा कि लगता है, इसमें अभी भी जोखिम का एक अच्छा हिस्सा है Ive ऐसा करने का तरीका बहुत ही साधारण मैं एक 4 घंटे के चार्ट पर सिग्नल के लिए 10 दिन और 25 डे एमए का उपयोग करता हूं। जब मुझे एक ट्रिगर मिलती है तो मैं उसी समय खरीद और बेचता हूं, आपको एक ब्रूकर की जरूरत है जो इस एफएक्ससीएम और इंटरबैंक की अनुमति देगा I कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अपने लॉक किए गए बाजार में कब खत्म हो जाते हैं तो फिर मैं एक और त्रिक के लिए इंतजार करता हूं इससे पहले कि मैं एक अनुबंध चला जाऊं, एक ठेका जाता है। मुझे एक संकेत मिलता है कि दो कॉन्ट्रैक्ट्स खरीदें और बेचते हैं। विपरीत झुकाव के संकेत के लिए रुको, एक अन्य खरीद और बेचने वाले अनुबंध पिकअप ड्रॉप करें। पता है कि आपके पास दो अनुबंध उस प्रहार में चल रहा है, यदि पहला व्यापार एक खरीद था, और यह 300 पिप्स करता है, और आपके बेचे -300 pips आप बाजार में आने के दौरान अपना लाभ बनाते हैं आप को जोड़ी पर विचार करना चाहिए जो आप GBP USD का उपयोग कर रहे हैं मेरे लिए काम करता है क्योंकि यह रुझान दोनों दिशाओं यह एक धीमा तरीका है, और यदि आपके व्यापार में एक धोखेबाज़ आप नकारात्मक पोस्टियां देखते हैं तो डर लग सकता है, वहां के महीनों में 1000 पिप्स बनाये गये हैं, एक और महीने जहां मुझे इससे पहले भुगतान करना पड़ सकता था आप वास्तव में यह देखना चाहते हैं कि 4 घंटे के दौरान आपके चार् 10 एमए और 25 एमए में क्या लगाया जा रहा है, जब भी आप एक विपरीत संकेत प्राप्त करते हैं और खरीद और बेचते हैं, तो हर बार यह एक बिक्री और एक रिलीज एक अनुबंध की कल्पना को पार करता है। यहाँ कुछ याद आ रही है लेकिन इसके बजाय 2 स्प्रेड के लिए भुगतान करने के अलावा च यह क्या है, इस बीच अंतर है और उसी सिग्नल की प्रतीक्षा कर रहा है और उस बिंदु पर एक दिशा में प्रवेश कर रहा है। 4 नुकसान के प्रकार। हार का सामना करें बाजार हमेशा ऐसा करेगा जो वह करना चाहता है और जिस तरह से इसे करना है स्थानांतरित करना चाहता है हर दिन एक नई चुनौती है, और वैश्विक राजनीति से कुछ भी, प्रमुख आर्थिक घटनाओं, केंद्रीय बैंक अफवाहों में मुद्रा की कीमतें एक तरफ या एक और तेज़ी से बदल सकती हैं जो आप अपनी उंगलियों को स्नैप कर सकते हैं.इसका मतलब है कि हम में से हर एक अंततः एक बाज़ार की चाल के गलत पक्ष पर एक स्थान ले लेगा। एक खोने की स्थिति में होना अनिवार्य है, लेकिन हम उस स्थिति पर नियंत्रण कर सकते हैं जब हम उस स्थिति में पकड़े जाते हैं आप या तो जल्दी से अपने नुकसान को कम कर सकते हैं या आप उम्मीद में इसे सवारी कर सकते हैं बाजार की ओर से आपके पक्ष में वापस चलते हैं। जरूर, एक बार ऐसा नहीं हो सकता है कि वह अपना खाता उड़ा सके और आपके उभरते व्यापारिक कैरियर को एक फ्लैश में समाप्त कर सके। यह कहकर, एक और दिन व्यापार करने के लिए लाइव प्रत्येक के आदर्श वाक्य होना चाहिए न्यूबाय द्वीप पर व्यापारी क्योंकि लंबे समय तक यो आप बच सकते हैं, जितना अधिक आप सीख सकते हैं, अनुभव प्राप्त कर सकते हैं, और सफलता की संभावना बढ़ा सकते हैं। यह व्यापार के प्रबंधन तकनीक को एक हानिकारक कौशल और एक व्यापारी के उपकरण बॉक्स में उपकरण बनाता है। केवल नुकसान को कम करने का लाभ प्रदान करता है ताकि आप नए अवसरों पर आगे बढ़ सकें, लेकिन यह एक योजना के बिना खो व्यापार में होने की वजह से चिंता को समाप्त कर देता है। कम तनाव अच्छा है, ठीक है, तो चलें जल्दी नुकसान में कटौती करने के लिए अलग-अलग तरीकों से। अब हम बंद करने की तकनीकों में शामिल होने से पहले, हमें स्टॉप की स्थापना के पहले नियम के माध्यम से जाना होगा। आपका स्टॉप लॉज प्वाइंट आपके व्यापारिक विचार का अमान्य बिंदु होना चाहिए। जब ​​कीमत इस बिंदु पर आती है, इसे आप को सिग्नल करना चाहिए दोस्त को निकालने का यह समय है। अगले भाग में, हम स्टॉप की स्थापना के कई अलग-अलग तरीकों पर चर्चा करेंगे.तुम चार तरीकों से चुनाव कर सकते हो.परिवेशन स्टॉप. भूलता की रोकथाम। फर्श ट्रेडर्स विधि के साथ कोई रोक हानि एफ ओरेक्स ट्रेडिंग रणनीति। यह फर्श व्यापारियों की विविधता है विदेशी मुद्रा व्यापार पद्धति और केवल एक बदलाव शुरू में जब आप कोई व्यापार दर्ज करते हैं तो स्टॉप लॉज़ का उपयोग नहीं करना चाहिए। अस्वीकरण मैंने खुद को यह कोशिश नहीं की है, इसका सिर्फ एक विचार है जिसे जांचने की जरूरत है विदेशी मुद्रा डेमो खाते पर मैं आपको इस ट्रेडिंग सिस्टम का लाइव ट्रेडिंग खाते का अनुशंसा नहीं करने देता। इसलिए यदि आप अपना विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाता उड़ाते हैं, तो मुझे दोष नहीं दें। फर्श व्यापारी एस पद्धति के बिना कोई प्रारंभिक बंद नुकसान कार्यों के साथ। अब, यह विचार है.जब आप फर्श व्यापारियों के विदेशी मुद्रा व्यापारिक रणनीति पर आधारित एक व्यापार में प्रवेश करते हैं, तो आप जो काम करते हैं वह शुरू में एक स्टॉप लॉस नहीं रखता है। आप बाद में एक स्टॉप लॉस रखेंगे, जब बाजार की कीमत आपके अनुमान की दिशा में बढ़ जाएगी। अब, यह व्यापारिक विचार किसी भी तरह से क्यों समझा जाएगा। अच्छा, मुझे समझाएं। आप देखते हैं, तल व्यापारी व्यापारी प्रणाली 9 9 एएमए क्रॉस का उपयोग करके काम करती है और कीमत का रुख करने के लिए इंतजार कर रही है और उसके बाद बिक्री या बिक्री जारी है। प्रारंभिक प्रवृत्ति। लेकिन यहां वही समस्या है जो वें के साथ है ई फर्श व्यापारी की विदेशी मुद्रा रणनीति.तुम वास्तव में सटीक मोड़ की बात नहीं कर सकते हैं जब बाजार में इसके विपरीत उल्लिखित तरीके से इसे अपनी मूल दिशा में जारी रखने के लिए समाप्त हो जाता है। इसलिए जब आप ट्रेड प्रविष्टि की तलाश कर रहे हैं प्रत्यावर्ती कैंडलस्टिक्स का उपयोग करना या प्रवेश के अंक के रूप में पिछले मोमबत्तियों के निम्न ऊंचाइयों के उल्लंघन का उपयोग करना। तो इसका क्या अर्थ है यदि आप पहले से ही एक व्यापार ले चुके हैं और बाजार इसकी मूल दिशा में जारी रखने के लिए चालू नहीं है। जब तक आप अपना स्टॉप लॉस नहीं लगाते हैं, तब तक आपके स्टॉप लॉस के बारे में हो सकता है या आप पहले से ही अपने व्यापार में बंद हो चुके हैं। आप जानते हैं कि जब आपका व्यापार बंद हो जाता है, तो बाजार इसकी मूल दिशा में जारी रहना शुरू कर देता है। नीचे दिए गए विदेशी मुद्रा चार्ट को आपको इस अवधारणा को बेहतर समझना चाहिए। आपको इस ट्रेडिंग सिस्टम में नुकसान की रोकथाम का इस्तेमाल करने की आवश्यकता है। ये केवल कुछ सुझाव हैं, इसलिए आप को यह देखना चाहिए कि आपके लिए कौन सबसे अच्छा काम करता है और इसे बाहर कीजिए। आपका व्यापार अनुमानित दिशा में चला जाता है और उपरोक्त चार्ट में दिखाए गए जैसे कम चोटियों को शुरू करने के लिए शुरू होता है, आपको स्विंग पॉइंट चोटियों का उपयोग करने के लिए अपने पीछे के नुकसान को रोकने के लिए और मुनाफे में लॉकिंग शुरू करने की आवश्यकता है जब तक कि आप बंद न हो जाएं या आपका लाभ लक्ष्य स्तर हिट हो जाता है। या फिर आपके पास एक छोटा व्यापार होता है और उसके बाद एक मेन्डैस्टिक 18 ईएमई लाइन के ऊपर बंद हो जाता है जिसे आपको उस कैंडलस्टिक के ऊपर 3-15 pips से कहीं भी रखकर स्टॉप लॉस को सक्रिय करने की आवश्यकता होती है और यह कितना जोखिम पर निर्भर होना चाहिए आप ले जाने के लिए तैयार हैं यदि अगला कैंडलस्टिक खुलता है और पिछले कैंडलस्टिक से अधिक नहीं जाता है और बाजार में गिरावट शुरू हो जाती है तो ट्रेलिंग स्टॉप तकनीक को लागू करें जैसा कि उपर्युक्त लॉकिंग प्रॉफिट का उल्लेख है क्योंकि बाजार में गिरावट जारी है। आप को देखने की जरूरत है आपका व्यापार. जब आप फर्श व्यापारियों के तरीकों का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं, तो यहां पर कुछ महत्वपूर्ण बातें हैं। आप अपने व्यापार को नहीं छोड़ सकते हैं और सो सकते हैं यदि यह एक जीवंत खाता है, तो क्यों नहीं जब आप अपने स्टॉप लॉस की जगह तक इंतजार करना चाहते हैं और शायद आपको कुछ मुनाफा तो बंद हो जाए तो आप आराम कर सकते हैं। जब कोई बड़ा विदेशी मुद्रा समाचार जल्द ही जारी होने वाला है, तो इस प्रणाली का व्यापार न करें। पता करें कि कितना जोखिम प्रभावित है आप अपने व्यापार में प्रवेश करने से पहले अपने विदेशी मुद्रा व्यापार खाते को लेने के लिए तैयार हैं व्यापार करते समय यह आंकड़ा अपने दिमाग में रखें यदि आप देखते हैं कि व्यापार नियोजित नहीं हो रहा है और आपके व्यापार खाते में पेपर हानि आपके जोखिम के स्तर को मारने लगती है, तो अपने ट्रेडिंग अकाउंट में थोड़ी सी राशि खोना और व्यापार की अच्छी संभावनाओं के लिए एक और दिन की प्रतीक्षा करने के लिए अपने व्यापार खाते पर एक बड़ी हिट नुकसान उठाने के लिए बेहतर है, जो आपके व्यापार खाते को काफी कम करता है और इसे वापस लाने के लिए एक लंबा समय लगता है मूल ट्रेडिंग अकाउंट बैलेंस यदि आप अच्छे हैं तो आप का पर्दाफाश किया जाता है। स्टॉप लॉस सिस्टम के साथ फ़्लो व्यापारियों की विधि एक ऐसी प्रणाली है जो आपको स्टार्स को नहीं देकर अपनी व्यापार प्रविष्टियों के बाद प्रारंभिक मूल्य स्पाइक से बचने देता है पी लॉस शुरू में यह वही है जो इस ट्रेडिंग सिस्टम के बारे में है। फिर भी, आपको स्टॉप लॉस को सक्रिय करने की आवश्यकता होगी, जब एक व्यापार अच्छा या तो चलता है या आप दीर्घा व्यापार को खरीदने के लिए 18ma लाइन को बंद कर सकते हैं या 18ema लाइन से नीचे बंद कर सकते हैं। एक उत्तर दें छोड़ दो रद्द उत्तर दें।

No comments:

Post a Comment