Saturday 10 March 2018

Fxst - व्यापार प्रणाली


थ्रेड एफएक्सटीटी प्रोग्राम किसी ने भी कोशिश की.जोड़ी तारीख फरवरी 2014 डाक। Fxst और fxpm. this कंपनी fxpm और fxst दुनिया मुद्रा व्यापारियों के बारे में महत्वपूर्ण अद्यतन, मियामी के बाहर LLC एक पूरा घोटाला है अपने आप को एक एहसान करो और इस कंपनी पर गुजारें उनके व्यापार मंच है एक मजाक लग रहा है, जैसे 90 के दशक के आखिर में उनके प्रशिक्षकों ने इस आर्मांडो मार्टिनेज को अपने तरीके से व्यापार करने के बारे में नहीं बताया, वह एक मजाक है जो वह 20 साल के बच्चों, व्यापारी पदों, जो व्यापार में बिल्कुल कोई अनुभव नहीं हैं और केवल रोबोट्स हैं जो अरंडों को बताते हैं कि ओह हाँ, इन बच्चों को हाई स्कूल से बाहर करने के लिए 20,000 रुपये खर्च करने के लिए अपने एक साल के सलाह कार्यक्रम और मूल रूप से अपने कॉलेज के पैसे लेते हैं तो वह उन्हें काम पर रखता है वरिष्ठ व्यापारियों को गंभीरता से आप अपनी मेहनत से पैसा खर्च करना चाहते हैं, 20 साल के बच्चों को आपको बाजार के बारे में बताने के लिए क्या करना चाहिए, यह वास्तविक पेशेवरों का प्रशिक्षण लेता है, जो एफसीपीएम, एफएक्सटी और फैक्सफायर यह आपके लिए 20,000 का भुगतान करने के बाद केवल एक वर्ष लेता है। एक और बात यह बताती है कि अगर आपको एक दिन या बाद में अपने घोटाला कार्यक्रम को पसंद नहीं है, तो आपको धन वापस नहीं मिलेगा वे आपको अपना पैसा वापस नहीं देंगे हर व्यापारी जानता है, अगर आपके उत्पाद का वजन उनके मूल्य के बराबर है, तो धनवापसी की पेशकश करने के लिए कोई भी मुद्दा नहीं होना चाहिए, केवल घोटाले अपने पैसे चुराएंगे यदि उनका उत्पाद घटिया है, जो यह था। सभी सुनते हैं, इस पर अपनी मेहनत के पैसे बर्बाद मत करो ऐसी कंपनी का अपशिष्ट, जो एक पूर्ण घोटाला है, इस धागे में भी उनकी समीक्षाओं में ब्रांड के नए खाते हैं जो हाल ही में अपने सिस्टम की नकली समीक्षा देने के लिए बनाए गए थे, इन्हें बेबीपिप्स पर किसी को भी अपने शब्द के बारे में जानने का प्रयास करें, वे इस प्रणाली के बारे में कुछ अच्छा कहेंगे ऐसा नहीं होगा और वैसे, मुझे इंटरनेट मार्केटिंग कंपनी मिली जिसने वे अपने फेसबुक पेज पर नकली समीक्षा खरीदने के लिए किराए पर लिया। उन पर भरोसा मत करो। जिस तरह से मेरे पास है और बच्चे के पास यहां मौजूद अन्य लोगों ने आसपास बुलाया है और कोई भी कभी नहीं सुना है का आर्मंडो मार्टिनेज वह पूरी तरह से अपने पिछले बिंदु और सरल के बारे में है। इसे प्राप्त करें Vci गॉर्डन lantz ने इस सॉफ्टवेयर को बनाया fxpm के लिए, fxst ने कहा कि वे भी armando के व्यापार प्रणाली का उपयोग करने पर विचार नहीं करेंगे, और वह कल्पना नहीं कर सकता कि कैसे कोई पैसा बनाया जाएगा इस प्रणाली के बारे में उन्होंने कहा कि उनके व्यापार के सभी वर्षों में केवल एक ही व्यक्ति था, जिसे वह जानता था कि मैरीलैंड से बाहर फॉरेक्स का पैसा कमाया जाता है और यही वह अनुमान है, यह उसका क्लाइंट आर्मंडो और एफएक्सपीएम, एफएक्स। और बेबीपिप्स पर यहां सिस्टम पढ़ा और आप अपनी खुद की रणनीति विकसित कर सकते हैं जो आप काम करेंगे, आप एक टन पैसे बचा सकते हैं और इस घोटाले व्यवस्था और सॉफ्टवेयर से पूरी तरह से सीख सकते हैं। FxST समीक्षा। मार्टिन दिनांक सितंबर 2013 द्वारा तैयार. FXST कार्यक्रम की समीक्षा करें। यदि आप वेब पर खोज कर रहे हैं और बहुत सारी ऑनलाइन शोध कर चुके हैं तो मैं खुद को एफएक्सएसटी के साथ पंजीकरण करने से पहले अपने शोध किया था और एक असली एफएक्सएसटी कार्यक्रम की समीक्षा की तलाश कर रहा था और बहुत कम पाया, यही वजह है कि मैंने इसे बनाने का फैसला किया एक मैं ने कहा कि मैंने इंटरनेट पर अपने सभी शोध किया है कि केवल एफएएसएसटी की समीक्षा के लिए उनकी वेबसाइट पर, उनके पिछले छात्रों से आपको पता चल सके। आप ऑनलाइन खोज कर सकते हैं और FxST की समीक्षा या विदेशी मुद्रा सफल व्यापारी या यहां तक ​​कि उनके FxPM सिस्टम के अधिकार के बारे में सुना सकते हैं और मैं शर्त लगा सकता हूं आपने अपने यूट्यूब वीडियो और मैट और जोश को देखा है, जिसमें अरमांडो सहित बाजार से मुनाफा तेजी से बढ़ता है, जो वास्तव में मेरी दिलचस्पी बढ़ता गया और मुझे इस कंपनी की तलाश करने के लिए मिला है अब मैंने साइन अप किया और कुछ प्रशिक्षण पाठ्यक्रम और वीडियो लिए। मैंने पहले मार्क से बात की थी और हम 2010 के अंत में मैनहट्टन समुद्र तट में मिले थे और मैं 2011 में शामिल हुआ था। अब, जब मैं पहले से ही एक अन्य शिक्षा कंपनी के माध्यम से जा रहा था, और किसी तरह मुझे किसी तरह से वापस जाकर अन्य शिक्षा कम्पनी दुर्भाग्यवश यह काम नहीं कर रहा था, मुझे पता था कि मैंने गलती की है और उस गलती से मुझे अपना समय बर्बाद करने के 2 साल लग गए। यह बाजार में व्यापार को लगाए जाने जैसा था, एक बार इसे रखा गया और आप हार गए, कोई नहीं वहां पैसे देने के लिए y वापस आप के पास है जब मैं पेपैल के माध्यम से भुगतान किया था, जाहिर है उस समय यह बहुत अधिक किफ़ायती था। हम सभी गलतियाँ करते हैं जो हमें समय और पैसा खर्च करते हैं उम्मीद है कि यह आपके साथ नहीं होगा यही वजह है कि मैंने इस ब्लॉग को बनाने का फैसला किया क्योंकि मैं खो चुका है, फिर से और फिर से कंपनी की ओर से कूदने की उस दर्द के माध्यम से गया था, मैं कहीं भी नहीं मिल रहा था जब तक मैंने इसे नहीं किया था, मुझे निश्चित रूप से कुचल दिया गया था क्योंकि मैंने हर समय और मेहनत बिता दी थी, खासकर पैसा, मैंने किया यह भी नहीं पता है कि अगर व्यापार कुछ था जिसे मैं अब करना चाहता था, लेकिन 2013 में वापस मुझे कुछ बताया था, जो कि विदेशी मुद्रा व्यापारियों के सफल व्यापार में वापस आ गया था, उन्हें एक शॉट दे, असली कारण बताता है कि मैंने उन प्लेटफार्मों की वजह से ज्यादा ध्यान नहीं दिया था इस्तेमाल किया मैं इसे सीखने के लिए समय बिताने के लिए इस्तेमाल नहीं किया था मैं बहुत छोटा था और डॉलर के प्रचार की तलाश में था और जो मैं वास्तव में बनना चाहता था पर ध्यान केंद्रित खो दिया था, जो एक पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी था तो मैं तो प्रक्रिया बाकी का इतिहास है Altho मुझे उम्मीद है कि मैं रह सकता था, मैं अभी कह सकता हूं कि मुझे खुशी है कि मैंने वापस FxST पर जाने का फैसला किया और मुझे पता है कि अब मैं सही रास्ते पर हूँ सुंदर कब्र लेकिन यह कह रहा है कि कभी भी बेहतर नहीं है याद रखना कभी देर नहीं हमेशा बेहतर होता है। FXST की समीक्षा करें.अब इस FxST समीक्षा में मैं लाभों पर जाना होगा और मैं यह भी जानता हूं कि यदि आप भर्ती करने का निर्णय लेते हैं तो क्या हो रहा है, साथ ही साथ में कुछ ऐसी हिचकिचियां जो वापस आई थीं मैंने कहा कि उस समय मैं कुछ भी असली चीज़ की तलाश कर रहा था, इसलिए मैं इस उत्पाद को रेट करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करूँगा, यदि आप इसे पढ़ रहे हैं तो अब भी मैं इसका इस्तेमाल कर रहा हूं। मैं यह उल्लेख करके शुरू करना चाहता हूं कि जब मैं देख रहा था उनके एफएक्सएसटी कार्यक्रम और मार्क डगलस से बात की, जिसमें वह मुख्य व्यवसाय अधिकारियों में से एक है, मुझे यह कहना होगा कि वह बहुत ही स्वागत योग्य व्यक्ति हैं और उसने मुझे कुछ भी करने में कभी भी धक्का नहीं दिया, जो भी करना चाहता था यहां तक ​​कि जोश और मैट, जब मैंने उनसे बात की, मैंने देखा कि उन्होंने कभी भी मुझे या कुछ भी नहीं खड़ा किया, जो मैंने सोचा था कि यह ओ था डीडी लेकिन एक ही समय में, मुझे एहसास हुआ कि वे असली विदेशी मुद्रा सफल व्यापारी हैं, जिसका मैं सचमुच मतलब है, वे पूर्ण समय का व्यापार करते हैं। जैसे ही मैं नामांकित और लाइव ट्रेडिंग रूम में गया, मुझे एहसास हुआ कि विदेशी मुद्रा व्यापारियों के सफल व्यापार FXST में उनके साथ अविश्वसनीय प्रतिष्ठा थी छात्रों, कुछ जो पूर्णकालिक रूप से व्यापार करने के अपने रास्ते पर हैं.सच में व्यापार प्रणाली और व्यापारिक शिक्षा विद्यालयों में देखने के अपने व्यक्तिगत अनुभव से मैंने देखा कि ज्यादातर व्यापारियों को या तो सिस्टम द्वारा जला दिया गया था या उनके व्यक्तित्व के साथ जाने के लिए उनकी योग्यता नहीं थी ट्रेडिंग सिस्टम उन्हें अभी भी संघर्ष कर रहा है, और यह वह जगह है जहाँ मैं था, मैं संघर्ष कर रहा था इस बात के लिए मैं किसी भी नकारात्मक विदेशी मुद्रा व्यापारिक समीक्षाओं पर नकारात्मक समीक्षा नहीं मिला और न ही उनके FxST कार्यक्रम की समीक्षा के बारे में। FXST समीक्षा वीडियो। FxPM सॉफ्टवेयर एक सबसे उन्नत व्यापार प्रणाली में से एक है जिसे मैंने देखा है, सटीक प्रविष्टियों पर मर चुका है, वास्तव में तंग बंद हो जाता है और वास्तव में अभूतपूर्व जोखिम इनाम यह आपको आवश्यक जानकारी प्रदान करता है हमारा निर्णय जल्दी है कि आप खरीद या बिक्री कर रहे हैं। एफएक्सपीएम सॉफ्टवेयर का दूसरा प्लस यह है कि 30 से अधिक वर्षों से इसका इस्तेमाल और परीक्षण किया गया है, यह एक स्वामित्व प्रणाली थी और अब यह बनाया गया है ताकि आप और I जैसे खुदरा व्यापारी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए सफल व्यापारियों की मदद से आप अपने व्यावसायिक लक्ष्यों का ट्रैक रखने और अपनी व्यापारिक गतिविधि का ट्रैक रखने में पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापार योजना प्रदान कर सकते हैं। आपके पास मैट जोश जैसे व्यापारिक डिब्ब हैं जो वे उपलब्ध हैं और मैं व्यक्तिगत रूप से इसे सोचता हूं एक अच्छी बात यह है कि नामांकन के साथ आने पर आपके पास एक कोचिंग पर 3 सत्र हैं, आप एफएक्सटी नामांकन टूटने देख सकते हैं यदि आपको कभी भी मदद की ज़रूरत है तो आप केवल एक संदेश या फोन कॉल दूर कर सकते हैं , जब तक आप अपने साथ खुद को शेड्यूल करते हैं, तब तक वे आपके लिए समय बनाते हैं.उनकी ऑनलाइन सदस्यता जीवन के लिए है उनके पाठ्यक्रम बहुत अच्छी तरह से संगठित हैं, यह शुरुआत और अग्रिम व्यापारियों के अनुरूप होगा, वे आपको हाथ से लेते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि आप एफसीपीएम सॉफ़्टवेयर का उपयोग करने के तरीके में माहिर रखने में सही कदम। मुझे लगता है कि इस सॉफ़्टवेयर के बारे में मैंने जो सबसे मूल्यवान चीज देखी है वह विदेशी रणनीति है कि यह एक बहुत ही निरंतर प्रक्रिया है और यह उनका पालन करना बहुत आसान है। लाइव मार्केट एक्शन से अध्ययन करने के लिए सैकड़ों यूट्यूब वीडियो, सिस्टम आपको स्वयं के नियमों का पालन करने के लिए स्पष्ट नियम देता है और आपके लिए मुनाफा लगातार शुरू करने के लिए खाका तैयार करता है। उनके सॉफ्टवेयर ने मुझे व्यापार के भावनात्मक पक्ष में मदद की है, अब मैं एक दैनिक, साप्ताहिक मासिक आधार पर जीत रहा हूं। मैं जो भी बड़ा मुद्दा जोड़ना चाहता हूं, वह है कि आपके पास 15 साल के बाज़ार ज्ञान के साथ एफसीएपीएम सॉफ्टवेयर के सह-संस्थापकों में से एक रहते हैं, अरमांडो मार्टिनेज। मुझे कभी नहीं लाइव कमरे में भाग लेने का समय पहले मैंने सोचा कि यह एक ड्रॉ होने वाला था, लेकिन उनके 600 से अधिक यूट्यूब वीडियो उनके प्रविष्टियों और रणनीतियों को समझाते हैं जो दोहराए जाने वाले हैं, मैं इसे घर से सीखने में सक्षम था। कार्यक्रम थोड़ा सा है उन लोगों के लिए महंगे हैं जिन्हें मैंने पैसे नहीं दिए हैं, मैंने लगभग 5000 रुपये का भुगतान किया था, सिर्फ यह नहीं बताइए कि ये नंबर आपको बेवकूफ़ बनाते हैं, क्योंकि इसके बारे में सोचने के लिए मैंने पहले ही अपने खुद के पैसे के बारे में 10k का बाजार और अन्य शिक्षा कार्यक्रमों पर अधिक पैसा दिया है, जिन्हें मैं समय के साथ बर्बाद कर दिया था इसके अलावा, मुझे लगता है कि हर एक के बारे में बाजारों में पैसा खो गया है, अगर मुझे इसे फिर से करने का मौका मिल गया होता, तो मैं एफएएसएसटी के साथ मिलना होता था और यह सुनिश्चित कर लिया था कि मैं वहां रहता हूं और छोड़ रहा हूं, यह मूल्य होगा यह इसलिए कि आने वाले पुरस्कारों में बहुत अधिक कीमत होती है न केवल आप कैसे व्यापार करने के लिए सीखते हैं, लेकिन आप एक मूल्यवान कौशल सीखते हैं कि आप दुनिया में कहीं भी ले सकते हैं और एक आय भी बना सकते हैं, हालांकि शुरुआत में यह छोटा है अपने दिमाग के पीछे, आप जानते हैं कि यह संख्या असीम है। आपको अपनी लाइव फीड के लिए भुगतान करना पड़ता है, जो कि 12 9 महीने है ध्यान रखें कि आप एक संस्थागत प्लेटफ़ॉर्म के लिए भुगतान कर रहे हैं, जो कि मेरी राय में यह 10 साल है किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली या मंच की तुलना में भविष्य तो मुफ्त पी के लिए मत जाओ लेटेफ़ बीएस तरीके से मैं इसे एक लिखना बंद कर रहा हूं। आप अमीर पाने की अपेक्षा नहीं कर सकते, व्यापार की उनकी शैली बहुत सुसंगत है और जब तक आप कौशल को सीखना सीखते हैं, तब तक आप लाभ कमा सकते हैं मैं व्यापार कर रहा हूं उन्हें डेमो पर 6 महीने के लिए और मैं लाइव हो जाएगा तो मुझे शुभकामनाएँ। FxPM ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर 2 दलालों के साथ उपलब्ध है उल्टा यह है कि वे अधिक दलालों से जुड़ने के लिए FxPM सॉफ्टवेयर बनाने जा रहे हैं, इसलिए वे उन्नयन कर रहे हैं। कुल मिलाकर मैंने वास्तव में मेरे समय का आनंद लिया है FxST कार्यक्रम और विदेशी मुद्रा सफल ट्रेडिंग टीम के साथ मुझे यह कहना है कि मेरे जीवन में पहली बार मुझे पता है कि मैं एक पूर्णकालिक व्यापारी बनने में सही दिशा और पूर्ति की ओर जाता हूं। व्यापार नाटकीय रूप से बदल गया है, बड़े समय मेरे खाते की वापसी में नहीं बल्कि मानसिक रूप से विश्वास है कि मुझे एक व्यापार में प्रवेश करना होगा, कोई दूसरा नहीं है, मैं इन लोगों को न सिर्फ इतना ही आभारी हूं, लेकिन मैं भी अपना योगदान देना चाहता हूं व्यापार के लिए और के लिए समुदाय आपमें से वे अभी भी कुछ असली हैं और सिर्फ सब कुछ के बारे में प्रयास किए हैं और बीमार और थका हुआ होने के बीमार और थक गए हैं यदि आप इसे अपने आप को एक आखिरी मौका देने के लिए तैयार हैं, यह वास्तव में आपके पास है आपके भविष्य को छोड़कर आप क्या खोना चाहते हैं, यदि आप अपने भविष्य को छोड़कर खोना चाहते हैं। यदि आप एफएक्सटीएस प्रोग्राम में शामिल होते हैं तो मैं आपका स्वागत करता हूं। सभी व्यापारों के ऊपर एक व्यवसाय है, इसलिए इसे गंभीरता से लें। मैं वास्तव में आपसे सबसे अच्छा चाहता हूं। आप अगर आप चाहें तो मुझे उम्मीद है कि आपने मेरी एफएक्सएसटी की समीक्षा का आनंद लिया है। यदि आप चाहते हैं कि कुछ फ्री ट्रेनिंग सीरीज प्राप्त करें तो यहां क्लिक करें। इसके अलावा, मैं आपको अपनी विदेशी मुद्रा व्यापार योजना प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं, यह 1 उपकरण हर व्यापारी की जरूरत है, यहां क्लिक करें। विदेशी मुद्रा व्यापार का दर्शन। बिगनेस कई छोटी चीजों को अलग-अलग करने से आता है, वे बहुत ही नाटकीय लेनदेन नहीं कर रहे हैं वे एक साथ ऊपर जोड़ें। एडवर्ड फिन्केल्स्टिन। निम्नलिखित मान्यताओं, संगत मुनाफे और भावना-नि: शुल्क व्यापार प्राप्त करने के लिए मुख्य व्यापारिक सिद्धांतों का निर्माण करते हैं। प्राथमिक और केवल टी.आर. यूई प्रमुख सूचक। छोटे लाभ महत्वपूर्ण लाभ में विकसित हो सकते हैं जब एक उचित व्यवसाय योजना में परिभाषित किया जाता है यानी आपको बहुत पैसा बनाने के लिए होममर ट्रेडों को मारने की ज़रूरत नहीं है। मूल्य परिवर्तन की अनुमान लगाकर बनाम सटीकता सबसे अच्छा हासिल की जाती है। सुरक्षा लाभ एक व्यापारी है दीर्घकालिक सफलता के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता। निरंतर जीतने का सबसे अच्छा व्यापारिक दक्षता Quotient EQ कुल PIPS घंटे व्यापार द्वारा मापा जाता है। सभी स्विंग ट्रेडों स्केलिंग ट्रेडों के रूप में शुरू करते हैं अर्थात स्केलिंग मूलभूत व्यापारिक कौशल है। ये 6 धारणाएं 3 मुख्य क्षेत्रों के लिए नींव रखती हैं एक सफल व्यापारी को हासिल करने की योग्यताएं 3. सफल व्यापार के लिए स्तंभ। तो क्या यह वास्तव में एक सफल व्यापारी बनने की संभावना बढ़ाने के लिए लेता है कई व्यापारियों के लिए समस्या केवल 1 या 2 दक्षताओं को सीखकर सफलता की उम्मीद कर रही है कुछ व्यापारियों का मानना ​​है कि उन्हें जरूरत है सीखने के लिए तकनीकी चार्ट व्यापार व्यवस्थाएं हैं, दूसरों का मानना ​​है कि मौलिक समाचार बाजार की स्थितियों को प्राप्त करने के बारे में, और अन्य जस हैं पासा को व्यक्तिगत मानसिकता को रोल करने के लिए खुश नहीं है। ट्रेडिंग ज़ोन के बारे में 3 पायदान की स्टूल के बारे में सोचो आपको समर्थन करने के लिए सभी पैरों की जरूरत है और आपको एफएक्सएसटी प्रशिक्षण प्रणाली विशेष रूप से आपको देने के लिए तैयार की गई है। 3 प्रमुख दक्षताओं हर व्यापारी को मास्टर लंबी अवधि के व्यापारिक सफलता के लिए कौशल और ज्ञान। बाज़ार स्थितियां हम किस प्रकार के बाजार चक्र में हैं। श्रेणी- क्या हम एक फ्लैट बाजार में हैं जहां हम किनारों को खेलते हैं या ब्रेकआऊट्स की आशा कर सकते हैं। रुख - क्या हम एक निश्चित दिशा में व्यापार से बेहतर हैं प्रवृत्ति। मौलिक समाचार - क्या बाजार आर्थिक खबरों से प्रेरित है। ट्रेड सेटअप आप किस प्रकार की रणनीति को व्यापार करने जा रहे हैं। रिवर्सल - क्या बाजार में अधिक खरीद या ओवरस्टोल्ड और रिवर्स करने के लिए तैयार है। टेड मोमेंटम - क्या मुझे व्यापार के साथ देखना चाहिए गति और दिशा। रिसेट्स - क्या मैं प्रवृत्ति पर हमला करने के लिए पीछे हटने की तलाश कर रहा हूं। व्यक्तिगत मानसिकता एक व्यापारी के रूप में आपकी वर्तमान मन की स्थिति क्या है। भावनात्मक राज्य - क्या आप ध्यान केंद्रित, थका हुआ, लालची, भयभीत, चिंतित, या घबराए हुए हैं। उद्देश्य - क्या आपके पास एक योजना है जो आप रोजाना पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं। संकट - क्या आप जो कर रहे हैं, उसके बारे में आप पर भरोसा है। आप सही व्यापार स्थापित कर सकते हैं, लेकिन अगर बाजार की स्थितियों ने इस तरह की रणनीति की तारीफ नहीं की, आप अभी भी उस व्यापार से संघर्ष करने जा रहे हैं.पहले सफल व्यापार के लिए कदम खुद को जानते हैं। मैं इसका उत्तर देने के लिए कौन हूं, हमें पहले खुद को और हमारे व्यापार के बारे में अधिक जागरूक करना सीखना होगा, जागरूक होना, हमें रोकना होगा और ध्यान देना चाहिए हमें ध्यान देना चाहिए बंद करने के लिए और निष्पक्ष रूप से कार्रवाई में और खुद को अनुभव। हम आदत से हमारे जीवन का सबसे अधिक जीवित रहते हैं और यह हमारे व्यापार में प्रतिबिंबित करती है ये आदतों हमें पैटर्न में फंसती रहती हैं जो हमारे व्यापारिक क्षमता को सीमित करती हैं एक बार जब हम एक पैटर्न का पता लगाते हैं जो हम पहले बेहोश थे, तो हम अलग-अलग चुनाव करें, यदि हम चाहते हैं कि जागरूकता के साथ चुनाव हो और चुनाव के साथ, हमें स्वतंत्रता मिलती है। अपने व्यापार में जागरूकता की आदत का निर्माण शुरू करो STOP और भुगतान ध्यान दें पहल को ध्यान में रखिए कि आप कैसे अलग-अलग तरीके से प्रतिक्रिया करते हैं जब आप व्यापार करते हैं, तो चीजों को किराए पर दें अपनी सोच से पता चलता है कि आपकी वास्तविकता क्या पैदा करती है अपनी भावनाओं को अंतर्निहित संदेश की जांच करें अपने शरीर की बुद्धि का सम्मान करना सीखें जब आप व्यापार कर रहे हैं, तो जागरूकता से हमें एक नया नया अनुभव मिलता है। FxNewborn विदेशी मुद्रा शुरुआती कारोबार के साथ आ रहा है एक खुले दिमाग। विदेशी मुद्रा के बारे में कुछ भी नहीं। निवेश या धन प्रबंधन के बारे में कुछ भी नहीं है। फिक्समंडसेट किसी अन्य विदेशी मुद्रा अनुभव के साथ स्टॉक, रियल एस्टेट, आदि में निवेशक निवेश की अन्य शैलियों के लिए उचित मनी मैनेजमेंट तरीके। फ़ैक्स को मैकेनिक्स को समझना चाहिए। फक्सएमकेकिक एक उच्च डिग्री के लिए विदेशी मुद्रा को समझता है, उचित धन प्रबंधन की जरुरत है। विदेशी मुद्रा बाजार तकनीकी विश्लेषण के सभी बुनियादी सिद्धांतों का ज्ञान देता है। उच्च विदेशी मुद्रा ज्ञान के बावजूद, अभी भी पैसे प्रबंध करने में समस्या है। FxMastery विदेशी मुद्रा और मनी प्रबंधन को समझता है और यह एक उच्च डिग्री पर लागू होता है। विदेशी मुद्रा मूल्य आंदोलन की एक बहुत स्पष्ट समझ है। उनके एक सिद्ध व्यापार योजना है व्यापार कि वे सटीक के साथ निष्पादित करें। सफल ट्रेडिंग के लिए दूसरा कदम अपने उद्देश्य को जानिए। विदेशी मुद्रा लाभ मैट्रिक्स के लिए परिचय। मैं किस प्रकार के लाभ की तलाश करूँगा, यह जानने के लिए कि लाभ वाले व्यापारियों की तलाश की तलाश में एक और महत्वपूर्ण कदम है, हमें सबसे पहले दो तत्वों को शामिल करने की जरूरत है, जोखिम और पुरस्कार हम सभी ने इन शर्तों को सुना है, लेकिन हम उन्हें अपने व्यापार के साथ संदर्भ में कैसे डालते हैं। एक बार जब हम इसे पहले से ही जानते हैं और समझते हैं, तो हम इसके बारे में विस्तार कर सकते हैं। और काम के तकनीकी पहलुओं पर काम करना शुरू कर देता है संगीतम लाभ। जंकी मुनाफे जोखिम को नियंत्रित करने के बजाय धन बनाने की कोशिश करने पर ध्यान केंद्रित करता है। आमतौर पर आपके जुर्माने की तरह लगता है कि आपके जुर्माना व्यापार करते हैं.बहु नुकसान और लाभ के कारण भावनात्मक उच्च. Sucker मुनाफा बहुत जल्द मुनाफा लेना और पूर्ण इनाम के बिना पूर्ण जोखिम संभालने। आमतौर पर किसी व्यक्ति ने बड़े नुकसान का अनुभव किया है और आत्मविश्वास खो दिया है। सबसे खतरनाक लाभ प्रकारों में से एक अकाउंट ब्लोव में एन एंड एंड साइंस मुनाफा जोखिम के बिना छोटे संगत मुनाफे की शक्ति को समझता है। आमतौर पर कोई व्यक्ति जो व्यापार से जोखिम को तुरंत समाप्त करने पर ध्यान केंद्रित करता है। डबल पंसली अवधारणा घातीय विकास की एक मजबूत समझ है। ऑप्टिमल प्रॉफिट हासिल किया है FxMastery और साथ ही साथ एक विदेशी मुद्रा खाता कैसे तेजी से बढ़ाना है। व्यापार की योजना को निष्पादित करने और स्केलिंग पदों को निष्पादित करने की मुख्य अवधारणाओं को समझने में ट्रेडों से जोखिम हटाने की कला को समझें। विदेशी मुद्रा जोखिम चेतावनी कमोडिटी वायदा व्यापार आयोग वायदा और विकल्प व्यापार में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन यह भी बड़ा संभावित जोखिम आपको जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए और वायदा और विकल्प बाज़ारों में निवेश करने के लिए उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार रहना चाहिए। धन के साथ ट्रेड नहीं है जो आप खो सकते हैं यह न तो कोई आग्रह है और न ही वायदा या विकल्पों को बेचने की पेशकश की कोई पेशकश नहीं की जा रही है कि कोई भी खाता या लाभ या हानियों को प्राप्त करने की संभावना है या नहीं इस वेब साइट पर चर्चा की गई उन लोगों के लिए जो किसी भी व्यापार प्रणाली या पद्धति का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों के संकेतक नहीं हैं, सीएनबीसी स्पॉट विज्ञापन अदा किए गए थे। सीएफटीसी नियम 4 41 - हाइपोथेटिक या सिम्युलेटेड निष्पादन परिणामों में कुछ सीमाएं हैं, वास्तविक कार्य निष्पादन रिकार्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम यदि वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं किया जाता है, तो भी, व्यापारों को निष्पादित नहीं किया गया है, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी विशिष्ट बाजार के कारकों में से कोई भी, सामान्य रूप में समानता वाले समसामयिक कारोबार कार्यक्रमों की कमी से भी कुछ भी हो सकता है। हिन्दुओं के लाभ से जुड़े हुए तथ्यों से कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को या ऐसा करने के लिए समान रूप से लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभव है। एफटीसी गाइड लाइनों के अनुसार अनुशासनात्मक अस्वीकरण संतोषजनक और प्रशस्तियां का उपयोग विज्ञापन, हम आपको निम्नलिखित परिस्थितियों के बारे में जानते हैं, इस साइट पर प्रदर्शित होने वाले प्रशस्तिपत्र वास्तव में प्राप्त होते हैं डी वीएए टेक्स्ट, ऑडियो या वीडियो सबमिशन वे व्यक्तिगत अनुभव हैं, जो हमारे उत्पादों और या किसी अन्य सेवा में या अन्य उत्पादों में प्रयोग किए गए वास्तविक जीवन अनुभवों को प्रतिबिंबित करते हैं, वे व्यक्तिगत परिणाम और परिणाम करते हैं, हम यह दावा नहीं करते हैं कि वे तकनीकी हैं परिणामस्वरूप उपभोक्ता सामान्यतया प्रशंसापत्र प्राप्त कर सकेंगे जो हमारे उत्पादों और सेवाओं का उपयोग करेंगे उन सभी का उचित प्रतिनिधित्व नहीं है, टेस्टेस, ऑडियो और वीडियो को प्रदर्शित किया गया है, गारंमिया या गलती की त्रुटियों के सुधार के लिए वर्चमीत को दिया गया है कुछ लोगों को इसका अर्थ नहीं समझा गया है साक्ष्य लेखक द्वारा प्राप्त संपूर्ण संदेश प्रदर्शित किया गया है, जब यह प्रत्यक्ष दिखता था या सामान्य सार्वजनिक प्रशंसापत्र के लिए पूरे प्रशंसनीय अनुयायी रिवेंट नहीं हो सकता है या सभी उचित रूप से तुलनीय छात्रों का प्रतिनिधित्व नहीं हो सकता है पिछले प्रदर्शन भविष्य के परिणाम या सफलता का संकेत नहीं है व्यक्तियों उपयोग किए गए प्रशंसापत्र में उद्धृत किए जाने तक विशेष रूप से पहचाने जाने तक भुगतान नहीं किया गया था इस वेबसाइट पर इस्तेमाल किए जाने वाले प्रशस्तियां सभी ग्राहकों के गैर-प्रतिनिधि हैं, इससे संकेत मिलता है कि व्यक्तिगत खातों के बदले खराब प्रदर्शन हो सकते हैं। व्यक्तिगत परिणाम अलग-अलग होते हैं और कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि क्लाइंट को लाभ प्राप्त करने की संभावना है या उन लोगों के साथ तुलनात्मक हानि जो दिखाए जा सकते हैं विश्व मुद्रा व्यापारी, एलएलसी हमारे साइट विश्व मुद्रा व्यापारियों को दिए गए किसी भी मसले या टिप्पणी के लिए उत्तरदायी नहीं है, एलएलसी प्रशस्तियां के लिए एक मंच नहीं है, लेकिन प्रशंसापत्र प्रदान करने वाले ग्राहकों के लिए इसका अर्थ है कि ग्राहकों के लिए एक दूसरे के साथ उनके अनुभवों को साझा करने के लिए इसका कारण , सभी प्रशंसापत्रों को विश्व मुद्रा व्यापारियों, एलएलसी वर्ल्ड क्रेडेंशियल ट्रेडर्स के प्रबंधन द्वारा देखे जाने के बाद, एलएलसी इस साइट पर किसी भी प्रशंसापत्र के विचारों, दृश्यों या कथनों को साझा नहीं करता है, और इन्हें सशक्त रूप से समीक्षाकर्ता के विचार हैं। नीचे साइन अप करें हमारे अनन्य लाइव ट्रेडिंग प्रदर्शन के लिए। नीचे हमारे विशिष्ट लाइव ट्रेडिंग प्रदर्शन के लिए साइन अप करें। निःशुल्क ट्रेडिंग प्रदर्शन का खुलासा टी वह एक सफल विदेशी मुद्रा व्यापार के 3 प्रमुख घटक

No comments:

Post a Comment