Sunday 25 March 2018

23 वर्षीय - विदेशी मुद्रा व्यापारी


एफएसए 23 वर्षीय सिटी व्यापारी को गिरफ्तार किया गया। बुधवार 4 अप्रैल 2012 17 41 बीएसटी बुधवार 4 अप्रैल 2012 17 41 बीएसटी पर प्रकाशित किया गया। 23 वर्षीय स्व-घोषित मुद्रा व्यापार विशेषज्ञ जिन्होंने कथित तौर पर 125,000 खर्च किए जाने के बाद प्रचार की लहर प्राप्त की शैंपेन की एक बोतल पर, शहर के नियामकों द्वारा अनधिकृत व्यापार की जांच करने वाले गिरफ्तार किए गए हैं। पूर्व में वेम्बली स्टेडियम खानपान प्रबंधक, एलेक्स होप ने काफी प्रचार की मांग की है, अपनी वेबसाइट की स्थापना और कई मीडिया अपवाद बनाते हुए। वित्तीय सेवा प्राधिकरण एफएसए ने कहा कि 23 वर्षीय को एफएसए मार्केट्स एक्ट 2000 के तहत अपराधों के संदेह से गिरफ्तार किया गया था और धोखाधड़ी अधिनियम 2006 किसी पर आरोप लगाया नहीं गया है। आशा है, जो पूर्व लंदन के डॉकलैंड्स में दोस्तों के साथ अपने फ्लैट में थे और परिवार ने अपनी गिरफ्तारी की रिपोर्ट पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, मैं उससे बात नहीं कर सकता, उन्होंने कहा कि मुझे कोई टिप्पणी नहीं मिली है, आपके साथ ईमानदार होने के लिए मैं कुछ भी टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं। आशा है, जो किसी विशिष्ट कार्य दिवस का दावा करता है वह 7 बजे से आधी रात तक फैला, पिछले महीने ब्रिटेन के सबसे लिवरपूल नाइट क्लब में सबसे महंगा पेय के 200,000 से अधिक खर्च किए जाने के बाद उन्होंने ज्यादा प्रचार किया था। उन्होंने कहा है कि वह 99 लाख डबल नबूकदनेज़र बोतल की आर्मंड डे ब्राग्नैक शैम्पे पर भी 125,000 खर्च कर चुके हैं। एक ही सप्ताह में शैंपेन और वोदका की बोतलों के रूप में। उसी सप्ताह, होप ने लंदन स्टॉक एक्सचेंज के उद्घाटन फास्ट ग्रोथ एंटरप्रेन्योर क्लब क्लबिंग इवेंट को वित्तपोषित किया, लंदन स्टॉक एक्सचेंज ने इस कार्यक्रम के प्रायोजक के रूप में अपने नाम के उपयोग को अधिकृत किया लगभग 60 उद्यमियों और निवेशकों को, लेकिन वित्तपोषण प्रदान नहीं करने के लिए समझा जाता है। इस घटना पर एक वीडियो साक्षात्कार में, होप के ब्लॉग पर छापा, उन्होंने कहा कि मैं विदेशी मुद्रा बाजारों में कैसे शुरू हुआ था, मैं विदेशी मुद्रा के साथ प्रॉफीट नामक एक किताब पढ़ता था मुद्रा व्यापार में आरंभ करने के लिए एक और पुस्तक मेरी पुरानी नौकरी के लिए काम करने के लिए मेरी यात्रा पर यह 1 9 साल की थी। आशा है कि उन्होंने विश्वविद्यालय में खेल विज्ञान का अध्ययन किया और बीए अर्थशास्त्र को बदलने से रूढ़ी की वजह से उन्हें गणित में ए-स्तर नहीं मिला, उन्होंने खुद को दो से तीन महीनों में पढ़ाया, मैंने खुद को पढ़ाने में कामयाब रहा कि तीन साल के कोर्स से मैं क्या सीख पाता हूं। उन्होंने कहा। अपनी खुद की यूट्यूब शोरेल जिसमें उन्होंने कहा है कि आप शहर में मेरी उम्र के बहुत सारे लोग देख रहे हैं मैं क्या कर रहा हूं और मुझे लगता है कि मुझे उन बाजारों के बारे में बहुत अच्छी राय मिल गई है जो आप मेरी उम्र के लोगों से नहीं सुनते हैं। पिछले मई में डेली टेलीग्राफ में स्प्रेड-सट्टेबाजी के बारे में प्रायोजित पूरक में विशेष रूप से प्रदर्शित किया गया था। मैंने सोचा होगा कि मैं शहर में एक व्यापारी बनूंगा, निश्चित रूप से मुझे नहीं, उन्होंने पेपर को एक साल या दो में बताया, मैं अपना खुद का सेट करना चाहता हूं मिनी हेज फंड। होप ने कहा कि मुद्रा व्यापार में अपनी रुचि की खोज करने से पहले, उन्होंने वेंबली स्टेडियम में कैटरिंग मैनेजमेंट में काम करने वाले 21,000 साल का कमाया था, उन्होंने दावा किया है कि फ्लेक्स आधारित वेबसाइट के लिए एफएक्स और कमोडिटी व्यापारी के रूप में काम किया है। मुद्रा व्यापार में पाठ्यक्रम प्रदान करता है पिछले साल , उन्होंने कहा कि उन्होंने लगभग 100 अपने दोस्तों को मुद्रा व्यापार के तत्वों को सिखाया है। कई कंपनियां हाल के वर्षों में आक्रामक विदेशी मुद्रा व्यापारिक पुस्तकों और पाठ्यक्रमों का विज्ञापन कर रही हैं, जिनमें से कुछ को उच्च जोखिम वाली वित्तीय बाजारों में अन्य लोगों के पैसे के प्रबंधन के बजाय शुल्क के लिए ट्यूशन की पेशकश करना, एफएसए द्वारा नियंत्रित कोई गतिविधि नहीं है। मंगलवार को नियामकों और लंदन के पुलिस अधिकारियों के शहर ने पूर्व लंदन में एक संदिग्ध अनधिकृत विदेशी मुद्रा की जांच के संबंध में एक पते की खोज की ट्रेडिंग स्कीम। पिछले साल कम स्टार्लिंग लिमिटेड नामक एक कंपनी की स्थापना की। वह और कंपनी के रजिस्ट्रार, कैटरहम आधारित एएमएल बेन्सन, एकमात्र निर्देशक हैं और कोई खाता नहीं दायर किया गया है। उन्होंने एक्सचेंज के करीब फ्लैट्स के एक ब्लॉक के रूप में अपना पता दिया है। पूर्व लंदन में विक्टोरिया डॉक द्वारा केंद्र भूमि रजिस्ट्री के दाखिल के अनुसार, वह उस फ्लैट पर पट्टे के मालिक नहीं हैं। एफएसए पर केवल एक ही अलेक्जेंडर आशा है अधिकृत व्यक्ति ग्लॉसेस्टर में एक 48 वर्षीय स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार को पंजीकृत करते हैं, जिसमें आशा है कि एफएसए की पूछताछ के केंद्र में कोई संबंध नहीं है। एफएसए प्राधिकरण के बिना विदेशी मुद्रा बाजारों पर सौदे करने के लिए यह अवैध नहीं है, हालांकि ऐसे परिस्थिति हैं, जहां व्यापारियों के निवेश के लिए अन्य लोगों के निधियों को नियामक द्वारा पंजीकृत किया जाता है और उनका निरीक्षण किया जाता है हाल के एक साक्षात्कार में आशा है कि मैंने अपने खुद के पैसे का उपयोग अन्य लोगों के लिए नहीं किया है। मुद्रा व्यापार, उन्होंने यूरो बेचना और सुरक्षित हेवेन मुद्राओं को खरीदने के लिए कहा अमेरिकी डॉलर, जापानी येन, स्विस फ़्रैंक इस लेख को 1 9 अप्रैल 2012 को एक गलत संदर्भ को हटाने के लिए संशोधित किया गया था, जिसमें यह सुझाव दिया गया था कि जो हार्ट एलेक्स होप के अतिथि थे। सुबह कॉफी 23 वर्षीय व्यापारी निवेशकों द्वारा 6 मील दिए गए आप बैंक ऑफ इंग्लैंड में कितना कमाएंगे। लाखों। एक निवेश बैंक में एक युवा व्यापारी के रूप में बहुत अधिक पैसा बनाने में आसान नहीं है किसी भी अधिक महत्वाकांक्षी जूनियर को हेज फंड्स में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है, लेकिन हेज फंड नौकरियां आमतौर पर उन लोगों के लिए खुले हैं जो स्नातक प्रशिक्षण के माध्यम से नहीं हैं बैंकों में कार्यक्रम और आप एक स्नातक कार्यक्रम में प्रवेश नहीं कर सकते जब तक कि आप शीर्ष विश्वविद्यालय तक नहीं पहुंच जाते हैं तो आप क्या कर सकते हैं यदि आप एक व्यापारी बनना चाहते हैं और 25 वर्षीय एलेक्स होप के भोजन डिलीवरी ऑपरेटर के रूप में गैर-स्नातक काम कर रहे हैं सोचा कि उनका जवाब था। मार्च 2012 में, 23 वर्ष की आयु में एफएक्स व्यापार प्रतिभा होने का दावा करने के बाद निवेशकों से 5 6 मीटर 9 4 मीटर की वृद्धि हुई, उन्होंने कहा कि वह विदेशी मुद्रा बाजार में छह आंकड़े का वेतन बना रहा था, उनकी क्षमता का प्रमाण, आशा है कि एक भी नी पर 205k खर्च ग्रुप ने लिवरपूल में एक क्लब में बाहर किया और इसे शहर के एक whiz बच्चा करार दिया गया जो लंदन में सबसे बड़े व्यापारियों में से एक बन गया था। दुर्भाग्य से हालांकि, आशा है कि सफलता की सफलता ने ब्लूमबर्ग की अनदेखी साबित कर दी है कि व्यापारी को अब धोखाधड़ी का आरोप है उनके निवेशकों ने अपने व्यापारिक क्षमताओं के बारे में धमाकेदार दावों के बावजूद और 7 बजे से आधी रात तक काम करने का दावा किया, ऐसा लगता है कि आशा ने कैसीनो और नाइट क्लबों में उठाए गए 5-6 मीटर से अधिक खर्च किए थे, जब उन्होंने व्यापार किया, तो उन्होंने लगभग हमेशा अपनी खुद की वेबसाइट पर धन खो दिया था, आशा है कि वह खुद को एक प्रतिभाशाली, करिश्माई और अच्छी तरह से पसंद करने वाला व्यक्ति बताता है कि 2012 में ऐसा हो सकता है, उन्होंने लन्दन स्टॉक एक्सचेंज को अपने फास्ट ग्रोथ एंटरप्रेन्योर क्लब क्लबिंग इवेंट की पुष्टि करने के लिए माफ़ेयर में वेस्टबरी गैलरी में कई लोगों को शामिल किया। , क्या आपको बैंक ऑफ इंग्लैंड के लिए काम करना चाहिए कल के बाद वॉल स्ट्रीट नियामकों में उच्च वेतन के बारे में परेशान, हम कुछ दस्तावेजों में आए हैं जो बैंक ऑफ ई में पे ग्रेड की रूपरेखा करते हैं एनगलैंड मार्च 2014 में जारी हाल के वेतनमानों के मुताबिक, बैंक श्रेणी में वेतन 17k ग्रेड से एक, स्नातक और लिपिक स्टाफ से 122k वरिष्ठ प्रबंधकों के लिए विभाग के प्रमुख हैं 140k से अधिक बैंकों में वेतन बोनस के साथ पूरक हैं, लेकिन बोनस पिछले साल सबसे बड़ा 20k था। एफसीए बस एक पूर्व लेहमन एमडी निवेश बैंकिंग और बाजार नीति पर सलाह देने के लिए किराए पर लिया है ब्लूमबर्ग। यूबीएस और क्रेडिट सूइस दोनों एक बैंकर जो एक प्रमुख ग्राहक फाइनेंशियल टाइम्स। गोल्डमैन ने एशिया ब्लूमबर्ग में अपने सात प्रमुख ब्रोकरेज लोगों को खो दिया है। पेरिस में औसत बोनस लंदन की तुलना में तीन गुना कम है। बीएनपी परिबास पर औसत बोनस पिछले साल 16 गिरकर सोस्कजेन में, यह गिर गया 7.Danske और Nordea स्कैंडिनेविया ब्लूमबर्ग में डीसीएम बैंकरों की नियुक्ति कर रहे हैं। अनुपालन के अधिकारी गोल्डम सैश ने पड़ोसियों के घोड़ों की सुगंध के बारे में शिकायत में उलझा दिया। डैब्रेकर। इन्वेस्टक बैंकर की पत्नी के रूप में ट्रेजी ने अपने तीन बच्चों को मार डाला एक degenerative हालत टेलीग्राफ से ffering। 1 9 65 में एक डिग्री के साथ पुरुषों को स्कूल के बाद शिक्षा छोड़ दिया था, जो उन लोगों की तुलना में थोड़ा अधिक अवकाश समय था हालांकि, 2005 तक, विश्वविद्यालय स्नातक सप्ताह में आठ घंटे काम कर रहे थे टाइम्स। आप चाहते हैं, तो पहनने के लिए जो रंग सक्षम टेलीग्राफ दिखने के लिए। एल्गोरिदम वयस्कों की तुलना में बेहतर काम पर रखने के लिए एचबीआर करते हैं। बार्कलेज एजीएम हम पर है, बस बोनस टैक्स हेवन और कोयला आधारित पावर स्टेशनों में शामिल होने वाले प्रतिस्पर्धा वाले मुद्दों पर भी उपस्थित रहने वाले अभिभावकों को प्रोत्साहित करने की उम्मीद है। संबंधित लेख। एलेक्स होप, 23- वर्षीय करोड़पति, व्यापार योजना के लिए यू.के. में गिरफ्तार। मार्च में, 23 वर्षीय यूके विदेशी मुद्रा व्यापारी एलेक्स होप ने एक लिवरपूल नाइट क्लब में 320,000 से अधिक शेंपेन पर कथित तौर पर खर्च करने के लिए सुर्खियों में किया, ठीक उसी महीने में, वह वापस समाचार लेकिन इस बार, मदिरा के बदले, यह आरोपों के बारे में है। यूपी की वित्तीय सेवा प्राधिकरण ने मंगलवार को एक अनधिकृत विदेशी मुद्रा व्यापार में शामिल होने के संदेह को गिरफ्तार कर लिया था। एनजी स्कीम, सिटी एएम ने अपने पब्लिकिस्ट को बताया, जिसने सिटी एएम को बताया कि आशा ने इन आरोपों से इनकार किया है, जब हफिंगटन पोस्ट से संपर्क किया गया था, तब कोई और टिप्पणी नहीं हुई थी। एक हफ्ते पूर्व से थोड़ी देर पहले, होप ने हफ़पॉस्ट के कार्यालयों में उनके जुनून के बारे में बात की विदेशी मुद्रा व्यापार और जनता के नाइट क्लब खर्च के लिए मिश्रित प्रतिक्रिया एक तेज नौसेना नीले सूट में कपड़े पहने और सफेद एथलेटिक मोजे की एक जोड़ी के साथ एक महंगी घड़ी पहने, आशा है कि उनके स्टार वाइड ट्रेडिंग में उल्का, सेलिब्रिटी जीवनशैली के लिए उनका घृणा और इसका अर्थ समझदारी से छिड़कना है। लेकिन हाल की घटनाओं को देखते हुए, आशा है कि आलोचक शायद एक संघर्षरत वैश्विक अर्थव्यवस्था के बीच धन के अपने अवनति के प्रदर्शन की निंदा करने में उचित महसूस कर सकते हैं और जो प्रशंसकों ने आशा की सफलता की तारीफ की, उनके ट्विटर अकाउंट के जरिये व्यापारिक सुझावों की मांग की जा सकती है दूसरे विचार होते हैं। यहाँ क्या आशा है कि जब उसने गिरफ्तार समाचार को तोड़ने से पहले हफ़पॉस्ट का दौरा किया था। हफ़पॉस्ट आपने खुद को विदेशी मुद्रा बाजार पढ़ाया क्यों करते हैं कहो तुम इतने सफल रहे हैं। ऐलेक्स होप क्योंकि मैंने सचमुच अपने पूरे जीवन को समर्पित किया है मैंने बहुत मुश्किल काम किया है, भले ही दोस्तों सप्ताहांत में और इस पर हिस्सा ले रहे हैं और यह कि मैं नहीं था मैं एक बड़े सिर वाले व्यक्ति नहीं हूँ लेकिन मेरा मानना ​​है कि मेरा मनोविज्ञान सिर्फ अविश्वसनीय है जिस तरह से मुझे लगता है, जब मैं व्यापार करता हूँ तो मैं रोबोट की तरह ही हूं। हफ़पॉस्ट तो किस्मत समीकरण में नहीं आती। ऐलेक्स आशा है कि लोग हमेशा कहते हैं जुआ जुआ जुआ है, यह जानकर कि तुम क्या हो एक गणना जोखिम के बराबर होती है अगर मैं सड़क पार कर जाता हूं और मुझे एक बस से दम घुट जाता है, तो मैं जुआ लेता हूं, लेकिन अगर मैं सड़क पार करने के बारे में हूँ, और मैं बायीं तरफ़ दिखता हूं, तो मैं ठीक दिखता हूं और फिर भी मैं अभी भी दस्तक देता हूं बस, यह ठीक है क्योंकि मैंने स्थिति का विश्लेषण किया है कि व्यापार और जुए के बीच का अंतर है। हफ़पॉस्ट क्यों विदेशी मुद्रा। एलेक्स होप कारण यह है कि मैं विदेशी मुद्रा का व्यापार क्यों नहीं करता हूं, स्टॉक मार्केट है, क्योंकि शेयर बाजार में आपको पैसे की जरूरत है अंदरूनी सूत्रों का पता लगाओ व्यापार सचमुच, आप इसे का एक हिस्सा बनना नहीं चाहते क्योंकि यह स्पष्ट रूप से अवैध है लेकिन मुद्रा बाजार ऐसा बड़ा बाजार है, यह अच्छा करना आसान है क्योंकि यह भविष्यवाणी करना आसान है। हफ़पॉस्ट आपके पास बहुत सफलता और जोखिम था हाल ही में यह 23 साल का होना है और ब्रिटिश फुटबॉल सितारों और केटी प्राइस जैसे सेलिब्रिटीज़ के साथ पार्टीशन करना पसंद है। मुझे आशा है कि यह मेरी जीवन शैली नहीं है, पिछले पांच सालों से मैं जो कर रहा हूं वह काम कर रहा है और विदेश एक्सचेंज को पढ़ाने में काम आता है एक रात से बाहर और बहुत ज्यादा मीडिया का ध्यान लेना, यह काफी मजाकिया है, लेकिन मैं उस पर कोई तसवीर नहीं कर रहा हूँ या कुछ भी ऐसा नहीं है, मैं बहुत विनम्र लड़का हूं, मैं बहुत से लोगों को नहीं मानता हूं, क्योंकि अगर आप उनके समान बनना चाहते हैं, तो आप कैसी हैं कभी तुम्हारी तरह बनने वाला होगा। हफ़पॉस्ट जो रात को आपने हुकुम का ऐस खरीदा था। एलेक्स आशा है कि मुझे लिवरपूल में एक क्लब के लिए आमंत्रित किया गया था। यहां शैंपेन की इस बड़ी बोतल को हुकुम का ऐस कहा जाता है, 30 लीटर, यह बहुत अनूठी बोतल है जैसे जे-जेड ने इसे खरीदा है यह विशेष रूप से मी है फ्रांस में एडीए मैं बिल्कुल नहीं शराब पीने वाला हूँ, लेकिन मैं हमेशा इस बोतल को खरीदना चाहता था और मैंने सोचा कि मैं खुद का इलाज नहीं करता, मुझे एक आकर्षक कार नहीं है, लेकिन अगर मैं बाहर जाता हूं तो मुझे इस बोतल खरीदने दो, और मेरे लिए यह एक उपलब्धि की बात है कि मैं अच्छी तरह से किया है, मैं थोड़ा मजाक कर रहा हूं और यह है कि यह मेरे चारों ओर के अन्य लोगों के लिए अधिक था, मैं सामान्य व्यक्ति के लिए नाइट क्लब में बहुत पैसा खर्च करता था, लेकिन मेरे लिए यह इस तथ्य की वजह से इतनी बड़ी रकम नहीं थी कि मैंने अपने क्षेत्र में बहुत अच्छा किया है। हफ़पॉस्ट क्या आपने पूरे 320,381 65 बिलों को पैदल किया था। एलेक्स होप्स हाँ, मैंने उस बिल का 80 प्रतिशत हिस्सा उठाया लेकिन वह अनूठा बोतल मैं कुछ के लिए भुगतान किया था और के लिए भुगतान करने के लिए खुश था क्योंकि यह कुछ है जो वास्तव में मैं चाहता था कि मुझे लगता है कि दुनिया में केवल तीन या चार लोगों ने कभी खरीदा है, इसलिए मेरे लिए सबसे कम उम्र के लिए यह वास्तव में साफ मैं तुम्हें बताया की तरह है, जे-जेड ने इसे खरीदा और किसी के साथ संबद्ध होने की तरह ही शैंपेन की एक बोतल खरीदकर काफी अच्छा है। हफ़पॉस्ट क्या आपकी प्रतिक्रिया है सभी आलोचना। एलेक्स होप वैसे, मैं कहता हूं कि टिप्पणी का 90 प्रतिशत सकारात्मक रहा है लेकिन आप किसी भी तरह की नकारात्मक टिप्पणियां प्राप्त करने जा रहे हैं जैसे बैनक वह एक महान गायक हैं, उसके पास बहुत अच्छे वीडियो हैं और आपके पास 99 प्रतिशत अच्छे हैं टिप्पणियां, लेकिन आपके पास हमेशा एक या दो लोग होंगे जो कह सकते हैं, मुझे यह पसंद नहीं है लेकिन यह सिर्फ किसी भी क्षेत्र के साथ आता है जब आप अच्छी तरह से कर रहे हैं, काफी कुंद होना मैं इसके साथ सामना किया है, इसलिए यह मुझे परेशान नहीं करता। HuffPost आप वास्तव में कितना मूल्यवान हैं। ऐलेक्स आशा है कि यह लाखों में है मेरा अल्पकालिक लक्ष्य बहुत अधिक धन जुटाना है चालीस, पचास करोड़ अगले पांच से दस वर्षों में महान होंगे यूके में मेरी उम्र किसी के लिए, मैं बहुत अच्छी तरह से कर रहे हैं। हफ़पॉस्ट आपने पिछले हफ्ते एक निजी वित्त लेख के लिए एक लिंक को ट्वीट किया था, जिसने लोगों को समझदारी से छिड़कने की सलाह दी थी क्या आपको लगता है कि हुकुम का ऐस एक समझदार छिछला था। एलेक्स होप स्प्लगेज़ ऐसा एक अनूठा शब्द है जो आप कर सकते हैं यह एक अच्छी समझ या बुरा भावना से देखो, लेकिन splurging स्पष्ट रूप से spendin है जी और यह जिम्मेदारी से खर्च करने के बारे में मैं कपड़े खरीदना चाहता हूँ, मैं स्वीकार करूँगा कि मैं एक दुकान में जाने वाला हूँ इसमें उसमें कुछ भी गलत नहीं है। हफ़पॉस्ट आप अपने 24 वें जन्मदिन के लिए क्या करने जा रहे हैं एड्स ऑफ स्पैड्स. एलेक्स होप नह, मुझे लगता है मैं न्यूयॉर्क के लिए आऊंगा और एक रेस्तरां में चुप हो जाऊंगा, मैं कहीं जैसे लेवो या ताओ को पसंद करूंगा। व्यापारी के अलग-अलग पक्षों को देखने के लिए नीचे की जाँच करें और अब संदेह है, एलेक्स होप।

No comments:

Post a Comment