Saturday 10 February 2018

विदेशी मुद्रा - सफलता - सूत्र - मुक्त डाउनलोड


इस कोर्स में शामिल किए गए 8217 के बारे में त्वरित अवलोकन गाइड विदेशी मुद्रा सफलता प्रणाली अपना धन सुरक्षित करें पाठ्यक्रम का दूसरा महत्वपूर्ण हिस्सा जो आपको न केवल बताता है कि जीतने वाले व्यापार से अधिकतम मुनाफा कैसे प्राप्त होता है, बल्कि यह भी आपको बताता है कि ट्रेडों में जो आपकी अच्छी तरह से नहीं चल रही है, में आपकी कमी को कम करने के लिए। चूंकि विदेशी मुद्रा व्यापार को व्यवसाय के रूप में देखा जाना चाहिए, इसलिए यह मैन्युअल कुछ महत्वपूर्ण अवधारणाओं को भी शामिल करता है जो किसी सफल व्यवसाय को चलाने के लिए आवश्यक हैं। विदेशी मुद्रा सफलता वीडियो स्पष्ट उदाहरणों की मदद से मैनुअल में उल्लिखित सभी अवधारणाओं को समझने में मदद करने के लिए व्यापक वीडियो। एक अद्भुत दिवस ट्रेडिंग रणनीति जो अत्यधिक प्रभावशाली है और जिसका इस्तेमाल लगभग सटीक उच्च सटीकता के साथ किया जा सकता है ये सभी सूचकों का सरलतम उपयोग करते हैं और इससे आप भावनाओं को मुक्त कर सकते हैं। अगर आप बहुत कम जोखिम के लिए उच्च पुरस्कार प्राप्त करते हैं तो आश्चर्यचकित न हों। अद्भुत लाभ के लिए अपने मुनाफे को लेने के लिए इस पुस्तिका का उपयोग करें इस मैनुअल में कई आश्चर्यजनक तकनीकों शामिल हैं जो कि किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापारी का उपयोग प्रति दिन मुनाफे को तेज गति से बढ़ा सकते हैं। सभी तकनीकों का इस्तेमाल करना बहुत आसान है यहां तक ​​कि एक तकनीक का उपयोग करके आपका ट्रेडिंग अकाउंट एक शानदार गति से चरबी हो सकता है। क्या आप एक कोर्स के लिए 325 का भुगतान करने के लिए तैयार होंगे, जो आपको डॉलर के 1000s बना सकते हैं मुझे यकीन है कि आपने हाँ कहा होगा। इसमें उल्लेख किया गया रणनीति और तकनीकों को लागू करके पूरे पाठ्यक्रम की लागत को ठीक करने में सिर्फ 2 या 3 ट्रेडों लग सकते हैं। लेकिन मुझे पता है, कई व्यापारियों के पास अभी तक इस पैसे का खर्च नहीं हो पाएगा, खासकर यदि वे पहले ही काफी पैसा खर्च कर चुके हैं। लेकिन, चूंकि मैं चाहूंगा कि यह उत्पाद शुरुआती से लेकर मध्यवर्ती तक के विशेषज्ञों तक पहुंचने वाले सभी व्यापारियों की पहुंच के साथ हो, मैं आपको इस प्रणाली को केवल हाँ के लिए पेशकश करके एक झटका दे रहा हूं, आप इसे सही पढ़ें। आज सिर्फ 77 का भुगतान करके, आप तुरंत इस अद्भुत कोर्स तक पहुंच सकते हैं (सुबह सुबह 3 बजे तक) जब मैंने अपने दोस्तों को इस बारे में बताया, तो कुछ हंसी शुरू हुए और कुछ बहुत ही आश्चर्यचकित हुए। वे यह तथ्य स्वीकार करने के लिए तैयार थे कि मैं इस तरह की कम कीमत पर पाठ्यक्रम की पेशकश करने जा रहा था। उनकी एकमात्र टिप्पणी यह ​​कोर्स 150 से ज्यादा के बराबर है। आप बहुत कम कीमत के लिए इसे बेचकर अपमान कर रहे हैं जैसा मैंने बताया था, यह कोर्स उस से कहीं अधिक मूल्य है। लेकिन मैं आपको इसे केवल एक या दो ट्रेडों में वसूल कर सकते हैं, जो कि लागत पर आपको दे रहा हूं। यह एक अद्भुत सौदा है Won8217t आप सहमत हैं क्या आप एक कोर्स पर नब्बे-सात डॉलर खर्च करने को तैयार हैं जो आपको एक व्यापारी में बदल सकते हैं, जो आप हमेशा एक ऐसा कोर्स चाहते थे जो एक ऐसी रणनीति के साथ आती है जो एक असाधारण तरीके से काम करता है, जिसमें पाठ्यक्रम बनने के लिए आवश्यक सभी सामग्रियां हैं सफल व्यापारी यदि आप अभी भी निश्चित नहीं हैं कि आपको इस कोर्स को खरीदना चाहिए, तो उस 8211 के लिए केवल एक कारण हो सकता है आप 8220 के बारे में सोच सकते हैं, यह वास्तव में अच्छा है 8221 उस 8217 के प्राकृतिक विचार तो, यहां मेरी अजेय मनी बैक गारंटी है मुझे इस बात का पूरा भरोसा है कि आपके पास विदेशी मुद्रा सफलता फॉर्मूला के साथ कुछ भी सफलता नहीं होगी, मैं आपको 60 दिन के पैसे वापस दे रहा हूं गारंटी मैं आपको पूरा कोर्स करने के लिए पूरे 60 दिन दे रहा हूं, सभी मैनुअल, सभी वीडियो देखें और इस पाठ्यक्रम में उल्लिखित रणनीतियों और तकनीकों को लागू करें। अगर किसी भी समय आप किसी भी कारण से इस बात से खुश नहीं हैं कि क्या कभी भी, मैं आपको आग्रह करता हूं कि कृपया मुझे लिखें और धनवापसी की मांग करें। I8217ll आपको इस कोर्स की पूरी लागत का भुगतान करता है कोई सवाल नहीं पूछा, इस तरह की मजबूत 60 दिन की गारंटी के साथ, आपके पास खोने के लिए बिल्कुल कुछ भी नहीं है इसलिए, मैंने विदेशी मुद्रा सफलता फॉर्मूला के बारे में क्या कहा था, मैंने उन सभी को कहा है। आप या तो यह तय कर सकते हैं कि यह मौका एक विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने से गुजरता है जो विदेशी मुद्रा बाजार से लगातार पैसा कमाता है। आप यह महसूस कर सकते हैं कि यह सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रमों में से एक है और आगे बढ़ना और आगे बढ़ना और विदेशी मुद्रा सफलता फॉर्मूला खरीदने का विकल्प है, जो 60 दिन के पैसे वापस गारंटी के साथ आता है, विदेशी मुद्रा सफलता फॉर्मूला हाँ, मैं अब कार्रवाई करने के लिए तैयार हूं और अपने सिद्ध तरीके से सीखना चाहता हूं विदेशी मुद्रा विधियां और मजबूत धन प्रबंधन सिद्धांत मुझे पता है कि मुझे 60 दिन के पैसे वापस गारंटी दी गई है इस समय के भीतर मैं रिफंड की मांग कर सकता हूं। मैं यह भी समझता हूं कि जब मैं होता है तो मुझे मुफ्त प्रीमियर कोर्स अपग्रेड मिलेगा 8220 आपका विदेशी मुद्रा सफलता फॉर्मूला शीर्ष विदेशी मुद्रा प्रणाली है जो मैं भर में आया हूं। अपनी रणनीतियों को लागू करने के कुछ घंटों के भीतर, मैंने कुछ और के साथ मेरे मुनाफे का बेहतर मुनाफा बनाया। आपके तरीके स्पष्ट रूप से कदमों का पालन करने के लिए आसानी से तैयार हैं। मैं उस जानकारी की सराहना करता हूं जो व्यापार पर एक स्पष्ट नींव रखता है मैं दिल से यह सबको सलाह देता हूं - शुरुआत से विशेषज्ञ विदेशी मुद्रा कृपया ध्यान दें: यह उत्पाद केवल डाउनलोड है पोस्ट में कुछ भी नहीं भेजा जाएगा विदेशी मुद्रा सफलता फॉर्मूला पीडीएफ और वीडियो प्रारूप में है और भुगतान के तुरंत बाद डाउनलोड किया जा सकता है, सभी वीडियो ट्यूटोरियल ऑनलाइन हैं ऑर्डर ऑनलाइन सुरक्षित और सुरक्षित रूप से 100 सुरक्षित, पूर्ण एन्क्रिप्शन का इस्तेमाल किया जा रहा है आपको तुरंत अपना आदेश प्राप्त होगा, भले ही इसकी 3 अक्तूबर शुक्रवार, शुक्रवार, शुक्रवार, शुक्रवार, शुक्रवार से शुक्रवार, अद्भुत रणनीतियों, यह आपको उस तरह का व्यापारी भी बना देगा जो आप चाहते थे इसके अलावा मैं विदेशी मुद्रा सफलता फॉर्मूला पी.पी. 8211 के अद्भुत बोनस का लाभ उठाता हूं क्योंकि मैं कोई 60 दिन की मनी बैक गारंटी नहीं पूछता हूं, आगे बढ़ो और इस कोर्स को खरीदो। मैं आपके सभी जोखिमों को दूर कर रहा हूं I पी.पी.पी. 8211 याद रखें, विदेशी मुद्रा सफलता फॉर्मूला पर विशेष डिस्काउंट केवल यू.एस. सरकार के लिए अनिवार्य अस्वीकरण - कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन फ्यूचर्स और ऑप्शंस ट्रेडिंग में बड़े संभावित पुरस्कार हैं, बल्कि बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते की संभावना या लाभ की संभावना है या इसे नीचे दिखाए जाने की संभावना है। जीओफ़ Bysshe 8211 खोलने के रेंज सफलता फॉर्मूला खुला रेंज ट्रेडिंग ब्ल्यूप्रिंट स्ट्रीमिंग कोर्स, लाइव ट्रेडिंग सत्र रिकॉर्ड और बोनस सत्र। उद्घाटन रेंज ट्रेडिंग ब्ल्यूप्रिंटिस एक व्यापक प्रारंभिक प्रशिक्षण पाठ्यक्रम है जो आपको बहुत शुरुआत से लेता है और आपको हमारी पूरी शैक्षणिक नींव और 5 समय-परीक्षणित व्यापारिक स्थापनाओं का उपयोग करते हुए उन्नत उद्घाटन रेंज व्यापारी में रूपांतरित करता है। हमारा सिस्टम ओपनिंग रेंज और मूल्यविल्म संबंधों पर आधारित है, जो कुछ दुनिया के सर्वश्रेष्ठ व्यापारियों द्वारा उपयोग किया जाता है, और एक सिद्ध सांख्यिकीय किनारे प्रदान करते हैं। हमने फर्श पर हमारे दशकों के व्यापार, हेज फंड और प्रबंधित धन व्यापारियों और यहां तक ​​कि हमारे निजी खातों के लिए, के आधार पर इस प्रशिक्षण का विकास किया। कोर्स में सिखाया जाने वाला अवधारणा और व्यापार सेटअप, व्यापार और समय के फ्रेम की लगभग सभी शैलियों पर लागू होते हैं। यह पूरे उद्घाटन रेंज सफलता फ़ॉर्मूला का दिल और आत्मा है। इसमें 9 ट्रेनिंग मोडुलसेच शामिल हैं, जो कि उद्घाटन रेंज के एक अनूठे पहलू पर केंद्रित है। जैसा कि आप इन सभी प्रशिक्षण मॉड्यूलों में प्रगति करते हैं, आपका ज्ञान और आत्मविश्वास बढ़ेगा। मॉड्यूल 1: परिचय आपको इस पाठ्यक्रम के माध्यम से हासिल होने वाली सभी चीज़ों के इस महत्वपूर्ण अवलोकन के साथ दाहिने पैर पर शुरूआत कीजिए: उद्घाटन रेंज विशेषज्ञों से मिलें जो आपको इस प्रशिक्षण के माध्यम से मार्गदर्शन करेंगे पाठ्यक्रम मिशन और उद्देश्यों की प्रस्तुति अच्छी तरह से हमारे उद्घाटन रेंज व्यापारिक मन की अवधारणा को सुनिश्चित करने के लिए कि आप बड़े चित्र को समझते हैं और आप इसे कैसे लाभ ले सकते हैं मॉड्यूल 2: बेसिक ओपनिंग रेंज थ्योरी यह वह जगह है जहां अच्छी तरह से अपने संपूर्ण कैरियर में अपने व्यापार को सुधारने के लिए आपको ज्ञान की नींव देने के लिए ओपनिंग रेंज पर खोदना शुरू करना है। : खुली सीमा मूल बातें, बाजार की गतिशीलता को समझना किसी भी कीमत के आसपास व्यापार की सादगी और शक्ति खोलने के रेंज का उपयोग कैसे करें, और किस खुलने वाली रेंज का उपयोग आसानी से जीतने वाली रेंज पैटर्न को पहचानने के लिए खुली खण्ड की सबसे महत्वपूर्ण विशेषताएं मूल्य एक अनुशासित दृष्टिकोण का, और यह कैसे सही तरीके से सभी व्यापार शैलियों के दिन के लिए उद्घाटन रेंज का उपयोग करना, स्विंग और स्थिति व्यापार प्रत्येक व्यापार सेटअप मॉड्यूल 3 के माध्यम से कदम रखने के लिए इस मॉड्यूल में शामिल किए गए प्रत्येक व्यापार का समर्थन दस्तावेज: त्वरित ए. एम. ट्रेडों यदि आप दोपहर के भोजन से पहले कुछ त्वरित व्यापारिक सफलता की तलाश में हैं, तो यह मॉड्यूल तत्काल संतुष्टि के लिए आपको सबसे तेज़ और सबसे आसान व्यवस्था दिखाएगा: सुबह शुरुआती गति फट को कैसे पकड़ें प्रविष्टियां, निकास और लक्ष्य के साथ इन स्वर्ण व्यापार व्यवस्था खोजना अंशकालिक या पूर्णकालिक व्यापारियों के लिए एएम ट्रेडिंग के लिए बेहतरीन स्टॉक को इंगित करने के लिए, आपको अच्छी तरह से यह दिखाएं कि यह कैसे करना है इस मॉड्यूल में शामिल प्रत्येक व्यापार के सहायक दस्तावेज आपको प्रत्येक व्यापार सेटअप के माध्यम से कदम उठाने के लिए मॉड्यूल 4: गैपिंग बुल और भालू अच्छी तरह से आपको पता चलता है कि बहुत लोकप्रिय अंतर व्यापार रणनीति का लाभ उठाने के लिए, हमारे अद्वितीय मोड़ के साथ, अपने आप को ठीक तरह से सुरक्षित रखें और सबसे अच्छा सेट्स ढूंढें: हर सुबह सबसे अच्छा अंतराल की पहचान कैसे करें और कैसे पकड़ें गैप सेटअप, प्रविष्टियां और निकास को रोकें और लाभ लक्ष्य निर्धारित करने के साथ एक मिनट के चार्ट का उपयोग कैसे करें और अंतराल का अंतर कब और कैसे दोनों अंशकालिक और पूर्णकालिक व्यापारियों इन अंतर रणनीतियों का लाभ उठा सकते हैं सहायक डॉक प्रत्येक व्यापार सेटअप के माध्यम से कदम रखने के लिए इस मॉड्यूल में शामिल किए गए प्रत्येक व्यापार का प्रलेखन मॉड्यूल 5: 10 ऑकलॉक बुल्स और बियर कुछ सर्वश्रेष्ठ ट्रेडों देर से उपलब्ध हैं, हम उन्हें 10 ऑकलॉक बुल्स और बियर कहते हैं। इन शानदार अवसरों का लाभ उठाने के लिए आपको अच्छी तरह से पता चलता है: सबसे अच्छा 10:00 बुल और बियर पैटर्न सबसे अच्छा 10:00 बुल और भालू के पैटर्न को पकड़ने के लिए आसान कदम सही तरीके से कई समय-सीमा का सही तरीके से उपयोग कैसे करें देर सुबह के लिए स्कैन करने का सही तरीका ब्रेकआउट, यह जानने के साथ सुरक्षित रहें कि त्वरित दिन के कारोबार के लिए आदर्श या सभी दिन होल्ड करने के लिए कौन सा ट्रेड्स नहीं लेते हैं, प्रत्येक मॉड्यूल में शामिल किए जाने वाले प्रत्येक व्यापार के सहायक दस्तावेज आपको प्रत्येक व्यापार सेटअप के माध्यम से कदम उठाना चाहते हैं। मॉड्यूल 6: रिवर्सल ट्रेड्स अनुभवी व्यापारियों को पता है कि कितना मूल्यवान उल्लिखित हो सकता है अच्छी तरह से आपको यह समझने में मदद करें कि वास्तव में उलटाव के साथ क्या हो रहा है, उन्हें खुद को कैसे निपुणता है, और पूरी प्रक्रिया को स्वचालित करने के लिए हॉट-स्कैन का उपयोग कैसे करें: रिवर्सल्स सिद्धांत को समझना सिद्धांत और जीतने वाले प्रतिवर्ती के पैटर्न रिवर्सल ट्रेड्स सेटअप: प्रविष्टियां, निकास और लाभ लक्ष्य उलटा हुआ त्वरित दिन के कारोबार के लिए महान या स्विंग ट्रेडों में स्केलिंग प्रत्येक मॉड्यूल में शामिल किए गए प्रत्येक व्यापार के समर्थन दस्तावेज आपको प्रत्येक व्यापार सेटअप के माध्यम से कदम उठाने के लिए मॉड्यूल 7: दोपहर ट्रेंड ट्रेडों के बाद आप पिछली सुबह की रणनीतियों और सेटअपों में महारत हासिल करते हैं, तो आप इन दोपहर की प्रवृत्ति के लिए तैयार रहेंगे आपको पूरे व्यापार दिन उत्पादक रखने के लिए रणनीतियों: दोपहर प्रवृत्ति व्यापार की विशेष विशेषताओं को समझना दोपहर के रुझान व्यापार सेटअप: प्रविष्टियां, निकास और लाभ लक्ष्य क्लासिक रिट्रेसमेंट ट्रेडमार्क को पकड़ने के लिए टिप्स इस दोपहर के रुझान व्यापार रणनीति का उपयोग करते हुए सर्वोत्तम ट्रेडों का पता लगाना अंशकालिक व्यापारियों के लिए, त्वरित दिन के कारोबार, या स्विंग का प्रबंधन ट्रेडों प्रत्येक व्यापार सेटअप के माध्यम से कदम रखने के लिए इस मॉड्यूल में शामिल किए गए प्रत्येक व्यापार के दस्तावेज का समर्थन करना मॉड्यूल 8: 3-डे पिवोट्स के साथ स्विंग ट्रेड्स यदि आप एक दिन के व्यापारी या स्विंग व्यापारी हैं, तो यह आपके ट्रेडों का लाभ उठाने के लिए भी एक आंख खोलने की शिक्षा होगी अधिक मुनाफा: इस शक्तिशाली सूचक के पीछे के सिद्धांत को 3-दिवसीय धुरी कहा जाता है दिन के व्यापारियों और समाप्ति के व्यापारियों के लिए सफल स्विंग ट्रेडों 3-डे पिवोट सिस्टम के नियमों को समझना और उनका पालन करना 3-दिन की धुरी का उपयोग ट्रिगर और स्टॉप के रूप में करना इस मॉड्यूल में शामिल किए गए प्रत्येक व्यापार के दस्तावेज का समर्थन प्रत्येक व्यापार सेटअप मॉड्यूल 9 में कदम रखने के लिए: निष्कर्ष इस अंतिम मॉड्यूल में सब कुछ एक साथ लाने के लिए और खुली सीमा के व्यापार की बड़ी तस्वीर पर वापस जाएं: सारांश कैसे बेशक, मेरा क्षेत्र और नुकसान से बचें ओपनिंग रेंज मास्टीई प्रोग्राम आपके ज्ञान को कैसे मजबूत करेगा और विस्तार करेगा HotScans के साथ विजेता ट्रेडिंग ढूँढना आपके उद्घाटन के रेंज सवालों का जवाब देना सहायक प्रत्येक व्यापार सेटअप के माध्यम से कदम रखने के लिए प्रत्येक मॉड्यूल में शामिल किए गए प्रत्येक व्यापार का प्रलेखन सदस्यता के लिए डाउनलोड लिंक प्राप्त करें सदस्यता के लिए डाउनलोड लिंक प्राप्त करें: विदेशी मुद्रा सफलता फॉर्मूला 8211 विदेशी मुद्रा बाजार में पैसा बनाओ, जो कि अविश्वसनीय मुनाफा बनाने के लिए एक मूर्ख-सबूत तरीका चाहता है विदेशी मुद्रा बाजार में दिन और दिन का समय विदेशी मुद्रा बाजार के लिए एक तरह का पैसा बनाने फॉर्मूला का एक दिन है जो प्रति दिन केवल 15 मिनट की आवश्यकता होती है और आपके व्यापारिक खाते में नकदी की भारी ढेर डालती है निरंतर मुझे आपको एक बुनियादी प्रश्न पूछकर शुरू करना चाहिए आप क्यों हैं ट्रेडिंग फॉरेक्स क्या आप केवल ज़िन्दगी के लिए पर्याप्त बनाने के लिए हैं या क्या आप नकदी के उस विशाल ढेर को बनाना चाहते हैं, जो सभी सफल व्यापारियों का आनंद ले रहे हैं, आप उन गुरुओं की तरह जीवनशैली चाहते हैं। आप अपना खुद का बड़ा घर रखना चाहते हैं, जिसकी अपनी खुद की बड़ी लॉन है, आप अपने सपनों की एक कार ड्राइव करना चाहते हैं, और आप एक जीवन शैली चाहते हैं, जहां आपको गैस की कीमतों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है मुझे आप से पूछना है, आप किस श्रेणी में हैं लगता है कि आप में हैं क्या आपको लगता है कि आपके पास जो भी प्रणालियां आई हैं, उन सभी सॉफ्टवेयरों को छोड़ दिया गया है, जो आपके द्वारा अपने पैसे खर्च करके खरीदे गए सारे सॉफ़्टवेयर हैं यदि हां, तो मुझे आपके लिए सच्ची सहानुभूति है। तुम्हें पता है, जब मैंने विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू किया था, तो मैं इस धारणा के तहत था कि व्यापारिक सफलता के लिए मैं सफलतापूर्वक व्यापार की रणनीति चाहता था। बस। और एक बार जब मुझे एक मिल जाता है, तो मेरा समय देखने के लिए मेरा समय जल्दी से बढ़ जाता है थोड़ा मुझे पता था कि उस समय गेम का नाम कुछ ट्रेडिंग सिस्टम खोजने के लिए नहीं है, लेकिन यह विदेशी मुद्रा व्यापार में सफल होने के लिए बहुत अधिक है , आपको एक विश्वसनीय विदेशी मुद्रा रणनीति की ज़रूरत है जो आपकी सपने को पूरा करने में आपकी सहायता कर सकती है। और आपको काम करने वाले विदेशी मुद्रा बाजार के मजबूत बुनियादी सिद्धांतों को सीखना होगा। और वास्तव में काम करते हैं जब मैंने व्यापार शुरू किया, तो मैंने पहली प्रणाली खरीदी 67 के लिए थी। उस समय मेरी उत्तेजना छत से परे थी मुझे लगा कि मैं विदेशी मुद्रा बाजार में पैसा बनाने के लिए तैयार हूं, यह सब मुझे ज़रूरत है लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह विशेष विदेशी मुद्रा प्रणाली 2 महीने से कम समय में मेरे ट्रेडिंग अकाउंट बैलेंस को उड़ा देगी। मैंने सोचा था कि मन कभी नहीं। इसलिए, मैंने एक और रणनीति खरीदी है हालांकि, अभी भी एक ही परिणाम फिर मैंने एक और रणनीति खरीदी और फिर दूसरा। और इससे पहले कि मुझे पता था कि मैंने पहले ही तथाकथित आश्चर्यजनक प्रणालियों या टॉप क्लास मैकेनिकल सॉफ्टवेयर खरीदने पर 3000 से ज्यादा खर्च किए थे, जिसने दावा किया था कि वे मुझे रातोंरात समृद्ध बना सकते हैं। तो आप दोस्तों को देखते हैं, मैं आप की तरह बहुत हूं मुझे विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू करने का उत्साह है, एक पीप बनाने का आनंद, खाता शेष राशि को खोने की निराशा, यह देखने की परेशानियां कि कोई सिस्टम और सॉफ्टवेयर वास्तव में काम नहीं करता है लेकिन फिर, मैंने कुछ निर्णय लिया मैंने तय किया कि मेरे पास इन प्रणालियों के लिए पर्याप्त है मेरे लिए यह 08217 का समय है कि मैं अपने विदेशी मुद्रा मूल सिद्धांतों को एक बार फिर से साफ़ कर दूंगा। यह समय है कि मुझे ड्राइंग बोर्ड पर वापस जाना और स्क्रैच से विदेशी मुद्रा व्यापार को देखना शुरू करना। मैंने भी ऐसे दोस्त बनाना शुरू कर दिया जो व्यापारियों थे। मैंने उनसे बात करना शुरू कर दिया मैंने उनसे इनपुट प्राप्त करना शुरू कर दिया और मैंने उनसे बातें करना शुरू कर दिया। फिर एक दिन मैं एक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति में आया। एक रणनीति जो मेरे एक व्यापारी मित्र ने रात के खाने के दौरान मेरे साथ साझा की He8230 और पढ़ें 8200 विदेशी मुद्रा सफलता फॉर्मूले से जुड़ी ई-पुस्तक - विदेशी मुद्रा बाजार में धन कमाएं एक बार जब आप यह पुस्तक प्राप्त करते हैं, तो आप उस बारे में जानने के लिए सब कुछ सीखेंगे: विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार का लाभ मैं सिर्फ ट्रेडिंग कोच पढ़ना समाप्त कर चुका हूं और आपको जल्दी नोट बर्नी छोड़ना पड़ा। इसमें सिर्फ आश्चर्यजनक और विशद मार्गदर्शिका यह व्यापक व्यापार शिक्षा पाठ्यक्रम विदेशी मुद्रा व्यापारियों को कीमत कार्रवाई पढ़ने और एक वास्तविक पेशेवर की तरह विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार को पढ़ाने के लिए बनाया गया है। तुंहारे। विदेशी मुद्रा किंग कांग ट्रेडिंग सिस्टम 3 डीआईएस में 187 के फायदे बनाता है कि आसान और प्रभावी विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ रोजगार। फ़ॉरेक्स किंग कांग सिस्टम का उपयोग करता है विदेशी मुद्रा व्यापारी हर दिन भारी मुनाफे के लिए मौजूदा बाजार का शोषण कर रहे हैं, और वे चाहते हैं कि आप जानना चाहते हैं कि यह कितना आसान है वे चाहते हैं शेयर करें और विदेशी मुद्रा सफलता फॉर्मूला का आनंद लें 8211 विदेशी मुद्रा बाजार में पैसा कमाएं ईबुक डाउनलोड करें, यहां दिखाया गया है और उत्पाद की सभी खरीददारी Clickbank के माध्यम से सुरक्षित रूप से की जाएगी। कुछ विक्रेताओं में अमेज़ॅन या पेपैल विकल्प होते हैं। एक दुर्लभ विक्रेता के पास प्रदर्शन सॉफ़्टवेयर। कभी भी एक धार, तेजी से डाउनलोड, प्रत्यक्ष डाउनलोड, मुफ्त डाउनलोड, मेगाउपलोड फाइल या किजन पर भरोसा नहीं करते। अधिक जानकारी के लिए कृपया अपनी आधिकारिक साइट के माध्यम से उत्पाद विक्रेता से संपर्क करें, विदेशी मुद्रा सफलता फॉर्मूला 8211 विदेशी मुद्रा बाजार में पैसा कमाएं। आप अपनी खरीद के साथ प्राप्त पंजीकरण ईमेल में धनवापसी की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। और अगर सभी विफल हो जाए तो विदेशी मुद्रा सफलता फॉर्मूला 8211 की कौन सी जांच करें, विदेशी मुद्रा बाजार में पैसा कमाएं। इस पीडीएफ, पुस्तक, गाइड, ई-पुस्तक या कार्यक्रम और वैधता की सभी उपभोक्ता समीक्षा या उत्पाद आधिकारिक साइट से पुनर्प्रकाशित। एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द Ebooks खोज: लोकप्रिय ईबुक यादृच्छिक ईबुक फेसबुक पर हमें पता चहचहाना ब्लेंडर किसी भी व्यक्ति, जो मुद्रा व्यापार में प्रवेश करने की योजना बना रहा है, विदेशी मुद्रा बाजार में एक विश्वसनीय व्यापार मंच से लैस होना चाहिए। मेटाट्रेडर जैसे प्रतिष्ठित मंच की सहायता की मांग से व्यापारियों को एक स्वचालित दलाल के माध्यम से वास्तविक बाजारों का व्यापार करने की अनुमति मिल सकती है, साथ ही साथ सभी निपटान में सभी चार्ट, उपकरण और आलेख मिल सकते हैं। मेटाट्रेडर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म मुक्त विदेशी मुद्रा संकेतक के अपने विस्तृत संग्रह के लिए अच्छी तरह से जाना जाता है। ये संकेतक अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारियों द्वारा अन्य व्यापारियों को अपनी ज़िंदगी आसान बनाने में मदद करने के इरादे से बनाया गया है। ये संकेतक परेशान मुक्त मन के साथ व्यापारियों को अपने व्यापारिक गतिविधियों में शामिल होने के लिए बहुत अधिक समाधान प्रदान करते हैं। विदेशी मुद्रा संकेतक विदेशी मुद्रा संकेतक को चार्टिंग पैटर्न के रूप में परिभाषित किया जाता है जो विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए बाजार में भविष्य के रुझान की भविष्यवाणी करने के लिए खोज करते हैं। चार्ट पैटर्न के बहुत सारे हैं और वे व्यापारियों को उपयोगी संकेत दे सकते हैं, जहां भविष्य में आंदोलनों को जाना जाएगा। मुद्रा बाजार को सबसे ज्यादा अस्थिर बाजारों में से एक माना जा सकता है जो आप वर्तमान दुनिया में देख सकते हैं। मुद्राओं का मूल्य हर दूसरे में बदलता है और सभी विदेशी मुद्रा व्यापारियों को सलाह दी जाती है कि भविष्य के रुझानों की भविष्यवाणी करने के लिए कई नि: शुल्क संकेतक हों। वे एक व्यापारी को बेहतर तरीके से विचार करने में मदद करेंगे कि जब तक एक और संकेत मिलता है जब तक उनके रास्ते में आते हैं। सर्वश्रेष्ठ ट्रेडिंग प्लेटफ़ॉर्म, मेटाट्रेडर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के भीतर आपके व्यापारिक गतिविधियों में उलझाने से बहुत समझदारी होती है क्योंकि मेटाटैडर संकेतक उपलब्ध का एक विशाल संग्रह उपलब्ध है। इन सभी संकेतकों को एक सुविधाजनक तरीके से मंच में जोड़ा जा सकता है मुद्राओं को व्यापार करने के लिए एक संकेतक का उपयोग करना आपको परेशानी में ले सकता है। आप मुद्राओं के भविष्य के बारे में भविष्यवाणी नहीं कर सकते इसलिए, विशेषज्ञों द्वारा मेटाट्रेडर मंच में कई विदेशी मुद्रा संकेतकों को लोड करने और परेशानी से दूर रहने की सलाह दी जाती है। जब आप एक ही ग्राफ पर एकाधिक संकेतक लोड करते हैं, तो आप आगामी रुझानों पर उत्कृष्ट नज़र रख सकते हैं। तब आप सभी निम्न प्रवृत्तियों से दूर रह सकते हैं और सफलता के मार्ग का अनुसरण कर सकते हैं। चूंकि ये संकेतक आपको बिना किसी शुल्क के कई संकेतक लोड कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार की गतिविधियों में शामिल होने वाले सभी लोग एक सुविधाजनक तरीके से परेशानी से मुनाफे और लाभ बनाने के लिए उपलब्ध सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा व्यापार मंच का चयन करना चाहिए। उपलब्ध विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म्स में से मेटाट्रेडर एक प्रमुख स्थान रखता है। यह एक सॉफ्टवेयर प्लेटफ़ॉर्म है जो विदेशी मुद्रा दलाल से स्वतंत्र है। यह स्वतंत्र विदेशी मुद्रा व्यापार मंच 2002 में मेटाकॉट्स कंपनी द्वारा विकसित किया गया था। इसके अनूठे और रोचक विशेषताओं के चलते पिछले कुछ वर्षों में इसने उत्कृष्ट प्रतिष्ठा बनाए रखी है। मेटाट्रेडर प्लेटफॉर्म का उपयोग करने वाले दलाल के पास अपने पैकेज के संस्करण हैं, लेकिन आवेदन का बैकएयर मेटाकॉट्स द्वारा प्रबंधित किया जाता है। मेटाट्रेडर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म रोबोट चलाने की अपनी क्षमता, तकनीकी विश्लेषण की एक विस्तृत श्रृंखला और विशेषज्ञ सलाहकारों के लिए क्षमता के लिए अच्छी तरह से जाना जाता है। मेटाट्रेडर संकेतक मेटाट्रेडर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल दुनिया भर के सैकड़ों दलालों द्वारा किया जा रहा है। मेटाट्रेडर द्वारा की गई उन्नत सुरक्षा और उन्नत तकनीक ने इन दलालों को प्रभावित किया है इससे विदेशी मुद्रा व्यापारियों को अपने मंच की स्थिरता के बारे में चिंता किए बिना विदेशी मुद्रा स्थिति खोलने और बंद करने का अवसर प्रदान किया जाएगा। मेटाट्रेडर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म अपने ग्राहकों के लिए विभिन्न प्रकार के फायदे और लाभ प्रदान करता है। इस मंच का इंटरफ़ेस बेहद उपयोगकर्ता के अनुकूल है और यहां तक ​​कि अनुभवहीन विदेशी मुद्रा व्यापारियों को आराम के साथ अस्थिर बाजार के भीतर अपने व्यापारिक गतिविधियों में संलग्न कर सकते हैं। चूंकि यह एक अंतरराष्ट्रीय मंच है, इसलिए यह व्यापारियों की सुविधा के लिए कई भाषाओं का समर्थन करता है। उन्नत संचार उपकरण ब्रोकरों को वास्तविक समय में अपने व्यापारियों के साथ संवाद करने में मदद कर सकते हैं। ये उपकरण जटिल ई-मेल थ्रेड्स की आवश्यकता को समाप्त कर देंगे जो कई जटिलताओं को जन्म देते हैं। विदेशी मुद्रा बाजार के लिए मेटाट्रेडर उपयोगकर्ता के अनुकूल व्यापारिक सुविधाओं के साथ, मेटाट्रेडर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म ने व्यापारियों के लिए उन्नत चार्टिंग क्षमताओं को पेश किया है। यह विदेशी मुद्रा व्यापारियों को प्रचलित विदेशी मुद्रा बाजार के अपने तकनीकी पहलुओं का विश्लेषण करने का मौका प्रदान करेगा। अन्य विदेशी मुद्रा व्यापारिक प्लेटफार्मों के विपरीत, मेटाटैडर विशेषज्ञों की सलाहकारों तक पहुंचने के लिए व्यापारियों को प्रदान करता है। वे इन विशेषज्ञ सलाहकारों का इस्तेमाल सभी व्यापारिक गतिविधियों को स्वचालित कर सकते हैं और उनकी आवश्यकताओं और आवश्यकताओं के अनुसार उन्हें अनुकूलित कर सकते हैं। यह प्लेटफ़ॉर्म संसाधनों पर अपेक्षाकृत कम है, जिसका अर्थ है कि आप इसे किसी भी परेशानी के बिना अपने निजी कंप्यूटर पर चला सकते हैं। यह व्यापारियों को शीघ्र प्रतिक्रिया देने और थोड़े समय के भीतर अनुरोधों को लागू करने की अनुमति देगा। मेटाट्रेडर का इस्तेमाल करने वाले लोग खाता बैलेंस, पासवर्ड की जानकारी, पहुंच के विवरण और व्यापार इतिहास जैसे वास्तविक प्लेटफॉर्म अंतरफलक के माध्यम से खाता जानकारी देख सकते हैं। आपको हैक्स या हमलों के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि उनके पास बहुत उच्च सुरक्षा लागूकरण हैं। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म एक लचीला है और यह विभिन्न मुद्राओं का समर्थन करता है। सबसे ज़्यादा, अनुकूलन सुविधाएं आपके जीवन को आसान बना सकती हैं और आपको विदेशी मुद्रा व्यापारों पर अधिक ध्यान देने का मौका दे सकता है। मेटाट्रेडर विदेशी मुद्रा व्यापार मंच एक बाजार मानक बन गया है और किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापारी बिना किसी हिचकिचाहट के लिए जा सकता है। विदेशी मुद्रा व्यापार की गतिविधियों में शामिल होने वाले लोग मेटाट्रेडर जैसे एक महान व्यापार मंच की तलाश कर रहे हैं, क्योंकि उसमें मुफ्त संकेतकों का संग्रह है। यह एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में सफल होने की संभावनाओं को आश्वस्त करेगा इस प्लेटफार्म में कई अनोखी और रोचक विशेषताओं भी हैं जो कि यह किसी भी विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए सही विकल्प बनाती हैं। इसलिए, ऐसे मंच पर समय और पैसा खर्च करना आपके भविष्य के लिए एक बड़ा निवेश होगा। पोस्ट नेविगेशन

No comments:

Post a Comment