Wednesday 28 February 2018

91 - सही - व्यापार प्रणाली


यह सॉफ्टवेयर इतना खास क्यों बनाता है यह एकमात्र व्यापार प्रणाली है जो वास्तव में बाजार में होने वाले परिवर्तनों के अनुसार खुद को अपग्रेड करने की क्षमता रखता है यह बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि बाजार लगातार बदल रहा है और कोई स्थिर एल्गोरिदम निश्चित रूप से बाद में जल्द ही पुराना हो जाएगा। विभिन्न प्रकार के व्यापारियों के अनुकूल करने के लिए 15 एम, 30 एम, 1 एच समय सीमा में लाभ। इसका प्रदर्शन वास्तव में प्रभावशाली रहता है 700 से 596 9 8 9 23 दिनों में, 25 दिनों में 3,100 से 64841 68 रहते हैं, कोई ड्रॉडाउन नहीं, कोई नुकसान नहीं। आप कम से कम 100 के साथ शुरू कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा बाइबल सिस्टम के साथ व्यापार शुरू करने, स्थापित करने और शुरू करने के लिए आपको केवल 30 सेकेंड का समय लगेगा। जोखिम को कम करने के लिए इस कार्यक्रम में कम स्टॉप लॉस सिस्टम है। यह जीवन के लिए पूर्ण सेवा समर्थन प्रदान करता है और नए व्यापारिक संकेतकों तक असीमित पहुंच प्रदान करता है। उनके स्टाफ बहुत उपयोगी होते हैं और आपके सभी प्रश्नों के तुरंत जवाब देंगे। यह टूल दुनिया भर में काम कर सकता है, इसलिए आप जहां रहते हैं उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। आपको विदेशी मुद्रा बाजारों के बारे में कुछ नहीं पता है, क्योंकि यह सब काम करेगा। एसएआर - विदेशी व्यापार व्यापार प्रणाली में सुपर ट्रेडों। सुपर ट्रेडों का सर्वश्रेष्ठ भाग चुनें। 9 ट्रेडिंग दिनों में अपने लिए 1500 से अधिक पिप्स मुझे लगता है कि यह सिर्फ 500 लेगा और इसे 10,701 36 में बदल दे। ओके आप ने मेरी राय ली है तो एक सुपर ट्रेड का मतलब है एक के अलावा मैं एक लॉट का पैसा बना रहा हूं। अपर ट्रेडों को किसी दिए गए स्विंग में अधिकतम व्यापार क्षमता के रूप में परिभाषित किया जाता है दिए गए समय सीमा एक सुपर ट्रेड मुख्य धुरी से मुख्य धुरी तक चलेगा क्योंकि ऐसा करता है, यह आंदोलन के पूरे स्पेक्ट्रम और सुधारात्मक स्पाइक, फ्लैट्स, और पच्चर के साथ-साथ सिर्फ सादा गेटिन एर के लिए लंबे समय तक चलने वाले बदलावों के माध्यम से चलेगा। इसलिए कोई आश्चर्य नहीं कि दोनों व्यापारियों और कंप्यूटर सिस्टम एक जैसे या तो whipsawed या तालिका पर मुनाफा छोड़ देते हैं। किसी भी सॉफ्टवेयर आधारित सिग्नल सिस्टम, विशेषज्ञ सलाहकार ईए, ऑटोट्रेड, ऑटोप्लॉट या जो भी आप चाहते हैं- कॉल-यह सूचक आधारित सरल रोबोट में आपके पास बहुत अधिक drawdowns हैं रुकें हानि.आपको कुल उपलब्ध आंदोलन के लिए पर्याप्त समय नहीं मिलता है और समय आपका दोस्त नहीं है - STOP बैठे हैं.यही कारण है कि कॉन्ट्रैक्ट बिजनेस मॉडल के लिए कॉमप्लेक्स की कीमत एक्शन सिर्फ बहुत ही देर और बाहर आपको मिल जाएगी शुरुआती - और वह अच्छे ट्रेडों पर है, वे अक्सर टेबल पर सुपर ट्रेड के 40-70 छोड़ते हैं एक पुरस्कार जीतने वाली प्रणाली 80 सटीकता का दावा करती है जब मैंने अपने आँकड़ों की जाँच की तो वे 18 के कुल शुद्ध लाभ दिखाते हैं। अब आप जिनके पास 80 उपलब्ध मार्केट पीप या 80 सटीकता और WHAT PRICE पर। यह सिस्टम 100 सटीकता पर चल रहा है। सुपर ट्रेडों के 82 में से कब्जा कर लिया गया है और जो कि अब तक व्यक्तिगत ट्रेडों पर 73 से 93 तक चलता है एक और लोकप्रिय व्यापार सेवा जो कि अधिक उचित कीमत है साल के लिए 17 9 प्रति माह में उल्लेख किया गया सात ग्रैंड से साल का सर्वश्रेष्ठ वर्ष है, वर्ष के लिए 4096 पिप्स के साथ। स्टार सिस्टम ने अपने पहले 4-1 2 महीनों में 8,194 पिप्स लीं और आप इसे पूरी तरह से मालिक हैं - कोई मासिक सदस्यता नहीं। इसलिए मैं क्या जी है ओ टी यह अनन्य - और एक कारण है कि आपके पास यह होना चाहिए। आज के तकनीकी विश्लेषण के साथ समस्या। समस्या यह है कि अधिकांश विश्लेषण या एल्गोरिदम विश्लेषण तकनीक को सही समय-सीमा पर नहीं लेते हैं - जो कि सुपर ट्रेड है जो भी समय सीमा आप कॉल करते हैं - उस स्थिति में जहां विश्लेषण लागू किया जाता है कभी-कभी, जब आप भाग्य और सही समय सीमा प्राप्त करते हैं, और विश्लेषण लहर प्रकार से मेल खाता है, तो आप कम से कम लहर के एक भाग पर घर चलाते हैं , यह किसी भी पारंपरिक एल्गोरिथ्म या विश्लेषण के लिए अभी भी संभव नहीं है, जल्दी से बाहर निकलने से बचने के लिए। आरटीआरएसीई सिस्टम पर स्टार सुपर ट्रेडों के साथ आप सुपर ट्रेडों के लगभग हर बिट को कैप्चर कर सकते हैं और फिर दूसरी दिशा में इसे फिर से और फिर दोबारा कर सकते हैं बार-बार क्योंकि हर नई प्रवृत्ति वास्तव में अपनी फिबोनैचि टाइमफ्रेम चुनती है और अगले मुख्य धुरी एक ही समय सीमा पर नहीं हो सकती क्योंकि यह दूर चलता है लेकिन आप अगले सही एक का चयन करने में सक्षम होंगे, क्योंकि इस तकनीकी के कारण ई की खोज के परिणामस्वरूप विकसित हुआ है कि इलियट वेव्स की चाबियाँ हैं, जो लहरें स्वयं उत्पन्न करती हैं, लेकिन आप वॉन टी COUNT एक सिंगल वावे आप इसे शक्ति प्राप्त करेंगे हालांकि ये सभी शोध के वर्षों में लगे थे लेकिन यह तकनीक सरल है। और न केवल क्या आप हर बार लगभग पूरे कदम उठाएंगे, लेकिन आप इसे मुख्य रूप से रिट्रेजमेंट से सुरक्षित तरीके से कर सकते हैं - सबसे अच्छा संभव प्रविष्टि बिंदु जिसे आप अग्रिम में बताएंगे कोई ऑसिलेटर आप को रोक नहीं सकते हैं या आपको एक सकारात्मक व्यापार की पेशकश कर रहे हैं, फिर भी आप केवल एक छोटे से देखते हैं पूरे कदम का अंश आपके लिए आसान क्योंकि सिस्टम आपको कीमत बताएगी कि आपको अंदर आने और बिल्कुल ठीक कहें या नहीं, यह आपको हरे या लाल तीर देने वाला नहीं है यह रोबोट मॉडल वास्तव में आपको ज्यादा पैसा नहीं कमाता है याद रखें, जब यह व्यापार की बात आती है, तो समय आपका दोस्त नहीं है आप अभी भी नियंत्रण बनाए रखेंगे लेकिन आपको अधिक समय की आजादी मिलेगी क्योंकि आप कीमत की कार्रवाई के बाद एक विशिष्ट ट्रिगर की तलाश करेंगे, पहले ही कहा गया है कि तैयार होने का समय है। आरटी इसके बारे में भूल जाओ। आपको जरूरी नहीं कि जरूरी कुछ भी जरूरी है जैसे अनुसंधान जो कि स्टार सिस्टम में गया था यह एक खूबसूरत चार्ट है, हालांकि कुछ वहाँ चल रहा है लहर को अपनी कहानी बताकर सब कुछ किया जाता है.लेकिन वह 371 पिप्स 3 ट्रेडिंग दिन. मैं उस सेटअप को लेता हूँ अगर इसका मतलब है कि मुझे सुपर ट्रेडों का सर्वश्रेष्ठ भाग मिलता है.लेकिन मुझे आपको 2 साधारण उपकरण देना नहीं है और यह 2 आइटम हर किसी के साथ उगलता है। यह सब स्वयं के रूप में आता है - ई-एक्फ़ाटिंग ईबुक. इस तुरंत में देखें। वास्तव में एक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है जो आपको पहले से मिलेगी और आप व्यापार में रहेंगे। STAR - विदेशी व्यापार ट्रेडिंग प्रणाली को रिट्रेस में सुपर ट्रेडों। सुपर ट्रेडों का सर्वश्रेष्ठ भाग. पूरा 1500 पीआईपीएस 9 ट्रेडिंग दिनों में अपने आप के लिए, जैसा कि मैंने किया था, वह सिर्फ 500 लेगा और इसे 10,701 36 में बदल दे। ओके आप ने मेरी तरफ ध्यान दिया, तो एक सुपर ट्रेड का मेरा मतलब है एक के अलावा जहां मैं एक लॉटा पैसा बनाऊँ। अपर ट्रेडों को अधिकतम व्यापार के रूप में परिभाषित किया गया है किसी दिए गए समय सीमा पर दिए गए स्विंग में संभावित सुपर ट्रेड मुख्य पिवास से होगा मुख्य धुरी के लिए ओटी के रूप में ऐसा करता है, यह आंदोलन के पूरे स्पेक्ट्रम और सुधारात्मक स्पाइक, फ्लैट्स, और पच्चर सहित पूरे परिवर्तन के साथ ही सादे गेटिन एर लंबे लम्बे समय के लिए हो जाएगा। इसलिए कोई भी आश्चर्य नहीं कि दोनों व्यापारियों और कंप्यूटर सिस्टम एक जैसे मिल जाएंगे या मेज पर मुनाफा छोड़ दें। किसी भी सॉफ्टवेयर आधारित सिग्नल सिस्टम, विशेषज्ञ सलाहकार ईए, ऑटोट्रेड, ऑटोप्लॉट या जो भी आप चाहते हैं- कॉल-यह सूचक आधारित सरल रोबोट में आपके पास बहुत अधिक ड्रापडाउन और स्टॉपलॉस हैं। पर्याप्त कुल उपलब्ध आंदोलन और समय आपके दोस्त नहीं है - STOP बैठे हैं। इसका कारण यह है कि कॉरपोरेट ट्रेड मॉडल्स के लिए कीमत एक्शन सिर्फ कॉम्प्लेक्स है वे आपको बहुत देर तक और बहुत जल्दी बाहर ले जाएंगे - और ये अच्छे ट्रेडों पर हैं वे अक्सर 40-70 तालिका में सुपर ट्रेडों छोड़ते हैं एक पुरस्कार जीतने वाली प्रणाली 80 सटीकता का दावा करती है जब मैंने अपने आंकड़ों की जांच की तो वे 18 की कुल शुद्ध लाभ दिखाते हैं। अब आपको उपलब्ध मार्केट पिप्स या 80 सटीकता के 80 विकल्प होंगे और WHAT PRICE पर यह सिस्टम 100 सटीकता पर चल रहा है। सुपर ट्रेडों में से 82 पर कब्जा कर लिया गया है और जो कि अब तक व्यक्तिगत ट्रेडों पर 73 से 93 तक चलता है एक और लोकप्रिय व्यापार सेवा जो कि सात ग्रैंड एक की तुलना में कहीं ज्यादा उचित कीमत है 17 9 प्रति माह का अपना सर्वश्रेष्ठ वर्ष है, वर्ष 2006 के लिए 4096 पिप्स के साथ, स्टार सिस्टम ने पहली बार 4-1 2 महीने में 8,194 पिप्स लगाई थीं और आप इसे स्वयं के मालिक हैं - कोई मासिक सदस्यता नहीं। इसलिए मुझे यह बिल्कुल अनन्य मिला है - और एक कारण है कि आपको यह होना चाहिए। आज के तकनीकी विश्लेषण के साथ समस्या। समस्या ये है कि विश्लेषण या एल्गोरिदम विश्लेषण तकनीक को सही समय-सीमा पर नहीं लेते हैं - एक जो सुपर ट्रेड चल रहा है जो भी समय सीमा आप कॉल करते हैं - यह वह जगह है जहां विश्लेषण को कभी-कभी लागू किया जाता है, जब आप भाग्य करते हैं और सही समय सीमा प्राप्त करते हैं, और विश्लेषण लहर प्रकार से मेल खाता है, तो आप कम से कम लहर के एक भाग पर घर चलाते हैं फिर भी, यह अभी भी है एक के लिए संभव नहीं है एनवाई पारंपरिक एल्गोरिथ्म या विश्लेषण जल्दी से बाहर निकलने से बचने के लिए। आरटीआरएसीई सिस्टम पर स्टार सुपर ट्रेडों के साथ आप सुपर ट्रेडों के लगभग हर बिट को कैप्चर कर सकते हैं और फिर इसे दूसरे दिशा में फिर से और फिर दोबारा करते हैं क्योंकि प्रत्येक नए रुझान वास्तव में अपनी फाइबोनैचि टाइमफ्रेम चुनता है और अगले मुख्य धुरी एक ही समय सीमा पर नहीं होती है क्योंकि यह दूर चलता है लेकिन आप अगले सही एक का चयन करने में सक्षम होंगे, क्योंकि यह खोज के परिणामस्वरूप विकसित इस तकनीक की वजह से चाबियाँ इलियट वेव्स जो लहरें खुद को उत्पन्न करते हैं, लेकिन आप वॉन टी COUNT एक सिंगल वावे आप इसे शक्ति प्राप्त करेंगे हालांकि यह सब कुछ शोध के वर्षों में ले गए लेकिन यह तकनीक सरल है.और न केवल आप हर बार लगभग पूरे कदम ले जायेंगे लेकिन आप फिर से प्रधानमंत्री रिट्रेसमेंट से इसे सुरक्षित रूप से कर सकते हैं - सबसे अच्छा संभव प्रवेश बिंदु जिसे आप अग्रिम में बताएंगे कोई ऑसिलेटर आप को रोक नहीं सकते हैं या आपको एक सकारात्मक व्यापार की पेशकश कर रहे हैं, फिर भी आप का केवल एक छोटा अंश संपूर्ण कदम आपके लिए आसान क्योंकि सिस्टम आपको कीमत बताएगी कि आपको अंदर आने और बिल्कुल ठीक कहें या नहीं, यह अब आपको हरा या लाल तीर देने वाला नहीं है रोबोटिक मॉडल वास्तव में आपको ज्यादा पैसे नहीं कमाएगा याद रखें, जब यह व्यापार करने के लिए आता है, समय आपका दोस्त नहीं है आप अभी भी नियंत्रण बनाए रखेंगे लेकिन आपको अधिक समय की आजादी मिलेगी क्योंकि आप कीमत की कार्रवाई के बाद एक विशिष्ट ट्रिगर की तलाश कर रहे होंगे, यह तैयार होने का समय है। यह चार्ट देखें इसके बारे में भूल जाओ आपको जरूरी नहीं कि जरूरी अनुसंधान के रूप में जो स्टार सिस्टम में चला गया है यह एक सुंदर चार्ट है, हालांकि कुछ वहाँ चल रहा है लहर को अपनी कहानी बताकर सब कुछ किया जाता है.लेकिन यह 3 ट्रेडिंग दिनों में 371 पिप्स थे। मैं उस सेटअप को लेता हूं अगर इसका मतलब है कि मुझे सुपर ट्रेडों का सर्वश्रेष्ठ भाग मिलता है.लेकिन मुझे आपको 2 साधारण उपकरण देना पड़ता है और यह 2 आइटम हर किसी के साथ उगलता है। यह सब स्वयं-निष्पादन ईबुक के रूप में आता है। इस पर तुरंत देखो। यह महान प्रणाली प्रदर्शन है, 100 है मैं टी सही। QUOTE noskool319 22 नवंबर 2008, 11 33 pm. im ईमानदार होने के लिए यहाँ मैं साइक्लोन एस सिस्टम खरीदा है, और tbh, यह बहुत ही भ्रामक और समझने में कठिनाई है.मैं नहीं जानता, इसका वह सब कुछ जिस तरह से शब्द बोलता है, बहुत बहुत लगता है जटिल। मैं पिछले 3 दिनों के लिए पढ़ने और पढ़ना और पढ़ रहा हूं, अभी भी इसे समझने की कोशिश कर रहा हूं। कोई भी सहायता Cyclon. माफ करना मैंने आपकी टिप्पणी को याद किया मैं कुछ सिस्टम मालिक सदस्य साइट पर काम करने में व्यस्त रहा हूँ और वे गाड़ी चला रहे हैं मुझे अखरोट। मैं वास्तव में आपके लिए कुछ मदद कर रहा हूँ किसी भी समय किसी ने आकर कहा है कि वे इस भ्रमित को जल्दी हल कर लेते हैं यह आमतौर पर ऐसा कुछ है जिसे ध्यान नहीं दिया गया था और फिर उनके लिए चीजों को आकार नहीं दिया गया। मैं इस पर यहां नहीं जा सकता हूं, लेकिन अगर आप ईमेल से मुझसे संपर्क करते हैं, तो शायद मैं आपको कॉल कर सकता हूं या हम स्काइप कर सकते हैं या ईमेल का इस्तेमाल कर सकते हैं ईबुक के उदाहरणों का इस्तेमाल करना वर्तमान के रूप में अच्छा नहीं है और यह आपके लिए यह स्पष्ट रूप से साफ हो सकता है समर्थन supertradesystem डॉट कॉम द्वारा मुझे 23 2008, 08 47 एएम. कैन, यह घोटाले पर विचार किया जा सकता है आम तौर पर जो लोग बहुत पैसा कमाते हैं वे काफी लोग होते हैं और उन्हें विज्ञापन देने के लिए समय या दिलचस्पी नहीं होती है वे पहले से ही बहुत अधिक पैसा कमाते हैं और केवल महिलाएं उन्हें आराम दे सकती हैं। दुनिया के लोगों के प्रकार मैं व्यापार के साथ थोड़ी देर के लिए संघर्ष किया, मुझे एक अद्भुत प्रणाली मिली जो कि 1OO सटीक है। अब मैं बस इसके बारे में अन्य व्यापारियों को बताता हूं जब कोई मुझे खरीदा है, तो मुझे 2 9 00, 2300 और 320 पिप्स बनाने के बारे में एक प्रशंसापत्र भेजता है यह मिलने के कुछ हफ़्ते बाद, यह बहुत फायदेमंद है यह सिस्टम किसी और चीज़ के लिए अनूठा है इसलिए शब्द का प्रसार होना चाहिए। QUOTE noskool319 12 दिसंबर 2008, 06 07 बजे.मैं बस टॉम के साथ स्काइप से उतर गया.मैं कह सकता हूँ यह 1 यह बहुत ही सरल सिपाही है जानने के लिए बहुत आसान नहीं है आपको किताब को किसी टी से कहने की ज़रूरत है, और इसे अपने व्यापार में लागू करना है। 2 सबसे पहले यह बहुत भारी हो सकता है, बस इसे आगे बढ़ाएं step.3 टॉम साइक्लोन एक बहुत ही जानकार और सहायक व्यापारी है वह संभवत: वह है सबसे बढ़िया तकनीकी व्यापारी मैं कभी भी बात कर रहा हूँ। 4 इसे ले लो, कुछ मत छोड़ो क्योंकि आप डॉन टी समझते हैं और अगर आपको इसकी आवश्यकता है तो आई टॉम से पूछें। मुझे उम्मीद है कि टॉम मेरे साथ एक व्यापार के माध्यम से चला गया, मैं ईबुक को पहले से ज्यादा आत्मविश्वास से पढ़ें, बस अंत में समझने में सक्षम होने के नाते मेरे कंधे से सब कुछ बोझ है। आशा है कि सबकुछ अच्छी तरह से काम करता है, और मैं हर किसी को अपनी प्रगति पर रखता हूं। हे टॉम, अब केवल एक ही काम बाकी है एक ईए. hhow सिस्टम बनाने से आपको अब तक का इलाज करना पड़ता है, निश्चित रूप से यहां अन्य उपयोगकर्ताओं को अपना अनुभव साझा करने के लिए यहां होना चाहिए। QUOTE पेपस्कल, जनवरी 16 2009, 08 09 पूर्वाह्न। विदेशी मुद्रा पर 100 कोई भी सही नहीं है तो यह एक घोटाला होना चाहिए। हाँ, सब कुछ एक स्कैम है I माफ करना, लेकिन सिर्फ विश्वसनीय पोकर के लिए 3 गहरी सहबद्ध लिंक्स के साथ मिलकर टिप्पणियों को देखते हुए, हम इसे गंभीरता से लेते हैं, हालांकि यह आपकी नहीं है। यहाँ कुछ सटीक है और यह एक बकवास नहीं है.इस लम्बी सिग्नल अपने ट्रिगर को मिला। और केवल 3 दिनों में उसने 600 पिप्स को बचा लिया है शेक आउट की ऐसी परिशुद्धता के बिना होता है हम सिर्फ पहले से ही परिशुद्धता को पकड़ लेते हैं। यह एक सामान्य ट्रिगर था। लगभग 400 पिप्स के ऊपर क्रूसेन तक। जब तक तुम यहाँ हो, तब तक 100 सटीक से बेहतर क्या है। व्यापारियों के एक समूह में दुनिया भर से आप एक ही प्रणाली पर काम कर रहे हैं। सुपरस्टारडर्सक्लूब समर्पित समुदाय अब खुला है। हाँ ये तुम्हारी बारी है। या आप इसे यूएमएमएम, मौज एन गेमिंग में छोड़ सकते हैं। QUOTE Isaac08 16 जनवरी, 11 04 पूर्वाह्न। I मुझे दिलचस्पी सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा साइट है Cyclon मैं और अधिक जानना चाहता हूँ, मेरा ईमेल मैं जिस तरह से अमेरिका में रह रहा हूँ.आप अपनी रुचि के लिए धन्यवाद मैं सिर्फ आपको उस स्पैम reg की तरह ईमेल कर सकता हूँ। आप निश्चित रूप से जाने के लिए स्वागत है मुख्य साइट और अतिथि के रूप में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए SUPERTRADERSCLUB के लिंक पर क्लिक करें। NEW STOCK TRADING INDICATOR 100 सटीक है। फरवरी 9, 2011 को विनोद में डेविड द्वारा लिखित। पिछले आठ सालों के लिए मुझे अपने व्यापारिक गुफा में छिपा दिया गया है एक संकेतक विकसित करना जो मुझे भविष्य में स्टॉक आंदोलन की भविष्यवाणी करने की अनुमति देता है, जो कि अयोग्य है सिकुड़ता अब मैं इसे दुनिया में प्रकट करने के लिए तैयार हूं। मेरे सूचक, जिसे मैं प्यार से रैप पर परिपूर्ण समय के बाद पुरस्कार देता हूं, यह गणितीय सूत्रों के संयोजन पर आधारित है जो कि 13 वीं सदी से पीछे है। लेकिन जब संयोजन में इस्तेमाल किया जाता है तो दुनिया मेरी सीप बन जाती है मैंने इस सूचक के साथ भाग्य बनाया है लेकिन मेरी अंतरात्मा मुझे इसे अब तक गुप्त रखने की इजाजत नहीं देगी.अगर आप महान गणितज्ञों का अध्ययन करने के लिए समय निकालते हैं, तो आप पाएंगे कि प्रत्येक एक और उनके समकालीनों और पूर्ववर्तियों के काम पर बने हुए हैं, इस प्रकार अधिक से अधिक खोजों की ओर अग्रसर होकर मेरे साथ आगे बढ़ो, जैसा कि मैं आपको अपने दोस्तों फिबोनैचि, फ़र्मट और यूलर के साथ 8 साल बनाने के लिए ज्ञानवान पथ के मार्ग में मार्गदर्शन करता हूं। लोयनार्डो पिसानो फिबोनैसी 1170- 1245 को व्यापक रूप से खरगोशों की जन्म दर की गणना करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले नंबरों की खोज के श्रेय दिया जाता है यहाँ लियोनार्डो से जुड़ी प्रश्न एक खरगोश की एक जोड़ी के साथ शुरुआत है, मैं प्रत्येक महीने में एफ प्रत्येक उत्पादक जोड़ी एक नई जोड़ी होती है, जो उत्पादक बन जाती है, जब वह 1 महीने का हो, तो एनबीओ के बाद कितने खरगोश होंगे? इस समीकरण से, फिबोनैचि संख्या के एक अनुक्रम के साथ आए, जिसमें प्रत्येक क्रमिक संख्या पिछले 1, 2, 3, 5, 8, 13, 21, 34, 55, 89, 144, 233, 377, 610, 987, फिबोनैकी अनुक्रमों के अलावा, विशेष रूप से फूलों में फिबोनैचि संख्याएं हैं जब तक सही संयोजन का उपयोग किया जाता है तब तक स्टॉक की कीमतों में प्रचलित होने पर, अभी तक एक उच्च फाइबोनैचि संख्या उपज देता है I found here the combination। 9 34 21 144 144 एक बार, 89, बी 34 और सी 21 अंकों की गणना करने के लक्ष्य संख्या है। पास्कल 1623-1662 ने द्विपदीय गुणांक के लिए एक सुविधाजनक सारणीकरण प्रस्तुति का वर्णन किया, जिसे अब पास्कल त्रिकोण कहा जाता है पास्कल त्रिकोण का एक उदाहरण फिबोनैचि के नंबरों के त्रिकोणीय राशि के आधार पर उथले विकर्ण है त्रिकोण में फिबोनैचि नंबर 1, 2, 3, 5 , 8, और 13, इस प्रकार बनाने के लिए पूर्ण त्रिकोण का एक टुकड़ा चलो, इसे एक पच्चर कहते हैं आप यहाँ एक उदाहरण देख सकते हैं। लोयहार्ड यूलर 1707-1783 ने जादुई जादू वर्ग विकसित किया समीकरण किसी भी सामान्य जादू वर्गों के साथ शुरू होता है, जो कि n 2 को छोड़कर सभी ऑर्डर n 1 के लिए होता है, हालांकि मामला 1 1 तुच्छ है, जिसमें 1 सेल वाला एक एकल कक्ष होता है, वर्ग में प्रत्येक स्तंभ, यदि सही संख्या संयोजन का उपयोग किया जाता है, तो कुल योग के बराबर मैं निम्नलिखित जादुई वर्ग की खोज करेगा, जो सही ढंग से फिबोनैचि अनुक्रम के साथ फिट बैठता है और पास्कल त्रिकोण यदि आप प्रत्येक पंक्ति में संख्या जोड़ते हैं तो आपको 34, एक फिबोनैचि संख्या मिल जाएगी जब आप विकर्ण संख्याएं जोड़ते हैं तो आपके पास कुल 34 भी होंगे, त्रिकोणीय परिदृश्य के साथ पूरी तरह से उपयुक्त होगा.अब, यह सब क्या है मेरा भाग्य बनाने के साथ क्या करना है यह बहुत सरल है मैंने फिबोनैचि संख्याओं से जुड़ा एक जादू वर्ग बॉक्स के भीतर एक पच्चर तैयार किया है, संख्याओं की गणना सरल चलने वाली औसत मूल्यों के साथ की जाती है, जो कि कीमत के आधार पर रखी जाती है I मेरे रैप के मापदंड से मिलते हुए उन लोगों का चयन करने वाले शेयरों को फिर से चुन लिया गया है, लेकिन उनमें से कुछ, शायद 5-10 महीने में, लेकिन जब वे ट्रिगर करते हैं तो ऐसा कुछ नहीं होता है, मैं बस कमाई की तारीख की जांच करता हूं, मेरे विकल्प मूल्य निर्धारण सॉफ्टवेयर से परामर्श करता हूं और व्यापार को मेरे पास कभी नुकसान नहीं हुआ है। यहां एक हालिया व्यापार है जो रैप मानदंडों से मेल खाता है। यह दैनिक चार्ट पर कॉस्टको की कीमत है। एक बार ट्रिगर होने पर 8 प्वाइंट सही समय के बाद मेरा इनाम बढ़ता था। सॉफ्टवेयर के लिए छह आंकड़ा मूल्य यह जानकारी केवल निमंत्रण के द्वारा उपलब्ध हो सकती है शायद मैं जल्द से जल्द सुनूंगा यदि नहीं, तो मैं जानता हूं कि आपकी जेबें गहराई से नहीं हैं। रैप की विस्तृत जानकारी के लिए, कृपया अपवाद के साथ निम्नलिखित चार भाग स्पष्टीकरण पढ़ें।

No comments:

Post a Comment