Saturday 17 February 2018

विदेशी मुद्रा - 60-सेकंड - व्यापार - रणनीति


आप यहां 60 व्यापारिक रणनीति के लिए 60 सेकंड बाइनरी विकल्प के लिए हैं। 2 मार्च, 2014 8 24 बजे। यदि आप 60-सेकंड बिनरियों के व्यापार के जरिए कुछ पैसा बनाना चाहते हैं, तो आपको रणनीति तैयार करने, चार्ट पढ़ने और संकेतक देखने की आवश्यकता है आप भी व्यापार करना शुरू करते हैं यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आप मूल रूप से अपना जुआ जुटा रहे हैं और जुआरी से कुछ जुआरी की तुलना में जीतने का एक छोटा मौका भी हो सकता है, इस तथ्य पर कि जुआरी भी ब्लैकजैक, क्रेप्स और बैकआर्ट जैसे खेलों में रणनीतियों का उपयोग करें। व्यापारिक बायनेरिज़ की मनी प्रक्रिया के दिल में हैं यदि आप चार्ट और तकनीकी विश्लेषण से परिचित नहीं हैं, तो हमारी साइट के तकनीकी विश्लेषण अनुभाग पर जाएं हमारे पास तकनीकी विश्लेषण के लिए एक बहुत व्यापक मार्गदर्शिका है, जिनमें चार्ट, प्रकार के चार्ट, पैटर्न, संकेतक शामिल हैं और अधिक। अधिकांश अन्य प्रकार के व्यापार के विपरीत, यद्यपि 60-सेकंड बायनेरिज़ियों की आवश्यकता होती है कि आपको अत्यधिक तेज़ी से और बंद करने पर निर्णय लेना अक्सर कई बार आपके पास कार्रवाई करने के लिए सेकंड्स होते हैं और आप इसे खरीद सकते हैं यहां तक ​​कि एक भी पल खो दें लेकिन एक अच्छी रणनीति है, हालांकि यह अच्छी शुरुआत है, आपको एक सफल व्यापारी बनाने के लिए पर्याप्त नहीं है आपको अनुशासित होने की भी आवश्यकता है, अगर आप इसे अच्छी तरह से पालन न करें और आपको इसकी आवश्यकता न हो यह पता करने के लिए कि जब इसे पीछे हटने और व्यापार बंद करने का समय आ गया है। कई निवेशक एक ही गलती करते हैं, जब वे किसी व्यापार से हारते हैं, तो वे तुरंत अपना पैसा वापस पाने की कोशिश करते हैं और इस तरह बहुत अधिक खो देते हैं क्योंकि उनकी भावनाएं उनके फैसले को चौंका रही हैं यह हमेशा बुरा होता है क्योंकि अक्सर आप देखते हैं कि वहां क्या नहीं है और बहुत कुछ खोना है, जिससे आपकी चिंता और तेजी से लाभ की जरूरत बढ़ जाती है, जिससे आपको और भी बुरे कारोबार करने की ज़रूरत होती है इससे बचने का तरीका आपकी रणनीति के साथ रहना है एक रणनीति तैयार करने या उसका पालन करने के लिए आपको आवश्यक ज्ञान की ज़रूरत होती है। कई व्यापारियों ने जुआ के रूप में 60-सेकंड बिनरियों का उल्लेख किया है, अगर एक अच्छा व्यापारी इतनी अधिक जानकारी के साथ काम नहीं कर रहा था, डेटा प्रसंस्करण कर रहा था और उसका अच्छा पैसा बना रहा था ट्रेड 60-सेकंड यदि आप अपने पैसे को भाग्य पर भरोसा कर देते हैं, तो बायनेरिज़ केवल जुआ ही होते हैं यदि आप व्यवस्थित होते हैं, तो बाजार को जानते हैं और तकनीकी विश्लेषण में अच्छे हैं, तो आपको कभी भी किसी भी प्रकार, आकार या रूप में जुआ नहीं करना होगा बेशक, ऐसा कोई नहीं है 100 अच्छी रणनीति के रूप में बात यह कोई जादुई फार्मूला नहीं है जो आपको अपने ट्रेडों से 100 सफलता की दर दे और कुछ ही घंटों में आपको करोड़पति बना देगा हालांकि, रणनीतियां हैं जो जीतने की संभावना बढ़ाती हैं, खासकर अगर आप सही संकेतक पा सकते हैं अच्छी तरह से व्यापार करने के लिए, आपको बाज़ार को जानने की ज़रूरत है आपको अपने उत्पत्ति में प्रवृत्तियों को आकर्षित करने की क्षमता भी होनी चाहिए और संकेतक देखेंगे जब वे हैं आप को खोने के लिए कोई समय नहीं मिलना चाहिए ताकि आपको सभी को करने में सक्षम होना चाहिए यह आपकी नींद में है आपको बहुत सारे चार्ट्स के साथ काम करना होगा, इसलिए उन्हें पढ़ना सीखें हमारे पास हमारी साइट पर बहुत व्यापक मार्गदर्शिकाएँ हैं, इसलिए उन्हें देखो अगर यह सब यादृच्छिक शब्दों का एक संग्रह जैसा लगता है तो किसी ने आपको बताया ट्रेडिंग बायनेरिज़ बी जा रहा था पार्क में चलने के बाद, किसी ने झूठ बोला, आपको इसके लिए काम करना होगा.विज्ञानिक कौशल विकसित करें। आपको विश्लेषणात्मक होना होगा और विस्तार पर बहुत ध्यान देना होगा और आपको असफलता को सीखना होगा, क्योंकि आप कितना अच्छा है , आपके कुछ निर्णयों के कारण घाटा हो जाएगा आपको एक जिम्मेदार धन प्रबंधन की आवश्यकता है ताकि आप यह सुनिश्चित कर सकें कि हानि मुनाफा कम करने में कामयाब नहीं हो रही है ट्रेडिंग बाइनरी एक मांग की नौकरी है हाँ, यह आपको बहुत सी आजादी देता है, लेकिन इसके लिए बहुत सारी आवश्यकता है काम भी है। एक और चीज है जिसे आपको ध्यान में रखना जरूरी है चाहे कितनी भी अच्छी रणनीति हो, आपको अनुकूलन करना सीखना होगा तथ्य यह है कि किसी रणनीति को एक निश्चित बाजार में अच्छा लगता है इसका मतलब यह नहीं कि यह अच्छा होगा प्रत्येक बाजार में आपको विश्लेषण, अनुकूलन और ध्यानपूर्वक व्यापार करने की जरूरत है 60-सेकंड बिनरीयर्स की अत्यधिक प्रतिस्पर्धी दुनिया में सफल व्यापारी बनने का यही एकमात्र तरीका है। 2013 में स्थापित, बाइनरी ट्रिब्यून का उद्देश्य अपने पाठकों को सटीक और वास्तविक वित्तीय समाचार कवरेज प्रदान करना है हमारी वेबसाइट फोकू है वित्तीय बाजारों के शेयरों, मुद्राओं और वस्तुओं के प्रमुख क्षेत्रों में, और महत्वपूर्ण आर्थिक घटनाओं और संकेतकों की इंटरैक्टिव गहन व्याख्या। वित्तीय जोखिम प्रकटीकरण। पैसे की हानि या इस साइट पर जानकारी पर निर्भर होने से हुई क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होगा। ट्रेडिंग फॉरेक्स, स्टॉक और कमोडिटीज पर मार्जिन पर उच्च स्तर का जोखिम होता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है विदेशी मुद्रा व्यापार का निर्णय करने से पहले आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और खतरे की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। कुकी नीति। यह वेबसाइट आपको सबसे बेहतरीन अनुभव प्रदान करने और आपको बेहतर जानकारी देने के लिए कुकीज़ का उपयोग करती है। कुकीज़ को अनुमति देने के लिए सेट किए गए अपने ब्राउज़र से हमारी वेबसाइट पर जाकर, आप सहमति देते हैं हमारी गोपनीयता नीति में वर्णित कुकीज़ का हमारा उपयोग। कॉपीराइट 2017 बाइनरी ट्रिब्यून सर्व अधिकार सुरक्षित. संपूर्ण औसत जो पार्कर से। क्या आप मानते हैं कि इससे पहले कि आप सोमवार की सुबह काम पर जाने से पहले और अधिक पैसा कमाते हैं, काम पर सप्ताह। यदि आप इस महान पर विश्वास करते हैं, क्योंकि मैं आपको सटीक खाका प्रणाली दिखाने के बारे में बताता हूँ, जिससे आप ऐसा कर सकते हैं। यदि आप डॉन टी इस पर विश्वास करते हैं तो सब कुछ तुमने सोचा था कि तुम विदेशी मुद्रा के बारे में ईव के बारे में बताई जा रही है कि मैं आपको बताता हूँ। मुझे सिर्फ 94 सेकंड बताएं और मैं आपको बताएगा कि दिन के बाद, सप्ताह के बाद, सप्ताह के बाद कैसे करना है। विदेशी मुद्रा बाजार से इस तरह के संगत पिप्स को हर दिन निकालें जो आप की तरह महसूस करेंगे। हाँ, मुझे पता है, यह शायद थोड़ी-बहुत-ऊपर-से-ऊपर लगता है.लेकिन जब आप कम समय सीमा के कारोबार शुरू करते हैं, जैसे 1 मिनट और 5 मिनट , बहुत सारी चीजें आपके व्यापार में बदलती हैं.नहीं बड़े ड्रॉडाउन आप हर दिन ठोस, स्थिर खाता लाभ पाने जा रहे हैं.कोई बड़े पट्टियों को खोने के लिए कोई बड़ा स्टॉपलस आपका सबसे खराब स्थिति नहीं है.आपके व्यापार खाते पर कोई बड़ा झंकार नहीं है भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक रोलरकोस्टर की सवारी। अगर आपने कभी केवल उच्च समय सीमा का कारोबार किया है। मैं घातक गंभीर हूं, वहाँ पिप्स का पूरा भार छीनने के लिए और अभी पकड़ लिया है। एक अच्छा मौका है, क्योंकि आप इसे पढ़ रहे हैं, आपने अन्य तथाकथित विदेशी मुद्रा उत्पादों का एक गुच्छा भी देखा है ये उत्पाद आपको गुमराह करते हैं। आप रोबोट सिग्नल सेवा और अन्य सभी प्रकार के, ठीक, गड़बड़ी को खिला चुके हैं। ये बेशर्म इंटरनेट विपणक मूल रूप से आपको बता रहे हैं कि आपको किसी और की ज़रूरत है, या कुछ और, आपके लिए व्यापार करने के लिए। व्यापार विदेशी मुद्रा और मैं बहुत अच्छी तरह से कर रहा हूं। यह मुझे बेहोश बनाता है जब मैं जंक देखता हूं ये लोग आपको बेचने की कोशिश करते हैं.देखो, मैं इन लोगों को गलत रास्ते पर ले जाने और उन्हें अपने सड़े सामान बेचने से रोक नहीं सकता। लेकिन, मैं दिखा सकता हूं आप सही रास्ता है लेकिन यह आपके ऊपर है कि आप इसका पालन करना पसंद करते हैं.मैं कुछ सर्कस जानवरों की तरह नृत्य नहीं करने जा रहा हूँ.मैं तुम्हें अभी जिस प्रकार जरुरत है, वह तुम्हें दिखाने वाला हूँ.मैं आप को प्रकट करना चाहूंगा 60 दूसरा स्केलिंग। 60 सेकेंड स्लैपिंग में आप तक पहुंच प्राप्त करने जा रहे हैं। वास्तव में यह सिस्टम बहुत सरल और आसान है। इसमें जानने के लिए कोई फैंसी निर्देशक की आवश्यकता नहीं है ताकि आप शुरुआत से ही सही मान सकें। इसमें सिर्फ 3 नियम हैं सेटअप और प्रविष्टियां इतनी सरल हैं कि आप लगभग कभी भी एक व्यापारिक निर्णय नहीं करेंगे ऐना। यह मेटाट्रेडर 4 टेम्पलेट के साथ पूरा हो गया है, आप सचमुच ही मिनटों के भीतर चलते रहेंगे और व्यापार करेंगे। यह एक साधारण, कदम-दर-चरण मैनुअल के साथ आता है, जिससे आप 25 मिनट के भीतर इस अविश्वसनीय सिस्टम को मास्टींग कर सकते हैं। ठीक है, निम्नलिखित ईमेलों पर पढ़ने से पहले मुझे कुछ भाग्यशाली व्यापारियों से 60 सेकंड स्लैपिंग हासिल करने के लिए मिला। अब मैं एक सप्ताह रहा हूँ जब से मैंने आपके सिस्टम का व्यापार शुरू कर दिया था। मार्क मैं उन 4 में से कम से कम 30 पिप्स 5 दिन आप मेरे क्रिसमस कार्ड की सूची के दोस्त पर अब आ रहे हैं धन्यवाद रॉबर्ट पी। मुझे वापस लाने के लिए धन्यवाद ताकि जल्दी से मैं अपने सिस्टम के लिए जा रहा समाप्त हो गया और मैं इसे व्यापार कर रहा हूँ 4 दिन अब मैं 70 pips या इतने के बारे में ऊपर हूँ इयान एफ। वाउ - आपका सिस्टम वास्तव में उतना सरल है जितना आपने कहा था कि मेरी स्क्रीन पूरी तरह से संकेतक की तरह नहीं है, हालांकि मैं आपको सिस्टम को एक शॉट देना चाहता हूं- मुझे खुशी है कि मैंने केवल अमेरिकी व्यापारिक समय का व्यापार किया है, लेकिन आपका सिस्टम ऐसा लगता है वास्तव में अच्छी तरह से काम करना - धन्यवाद स्टीवन जेई आपको पता है कि सिस्टम को 1- मिनट, लेकिन सोचा कि मैं आपको बता दूँगा कि मैं इसे केवल दो हफ्ते के लिए 5 मिनट में कारोबार कर रहा हूं और यह वास्तव में काम कर रहा है। मैंने पिछले गुरुवार को एक बड़ा कदम उठाया था, जो ओलिवर के। से मिलकर पहले 8 ट्रेडों से बड़ा था। वाकई बहुत ज्यादा मैं उससे जोड़ सकता हूं और वो सिर्फ कुछ ईमेल जो मैंने प्राप्त किए हैं.मैं आपको थोड़ा और आत्मविश्वास देना चाहता हूं कि मैं वास्तव में आपकी पेशकश कर रहा हूं। शायद यह आप गंभीर है कि आपने सिस्टम को क्या देखा आपके लिए क्या कर सकते हैं, यह आपके नए व्यापारिक रास्ते पर गेंद को शुरू करने का समय है.क्या आप विदेशी मुद्रा में खराब कर रहे हैं और अपने खाते में पैसे खो रहे हैं। या फिर आप अंत में कदम - अप करें और शुरू करें। आपको एक पेशेवर की तरह सोचने की जरूरत है अगर आप एक जैसा व्यापार करने जा रहे हैं। जो मैं आपको अभी ऑफर कर रहा हूं, वह मूल रूप से आपके सभी व्यापारिक समस्याओं का एक क्लिक समाधान है। यह सिर्फ आपके माउस के एक क्लिक को हिट करने के लिए करता है कि नीचे अब डाउनलोड करें बटन। और इसे पाने के लिए मैं निर्णय लेने के लिए एक जा रहा हूँ आप के लिए निरपेक्ष नो-बिनरर. सिफ़ आसानी से डाल दें यदि आप हर दिन लगातार पिप्स नहीं बनाते हैं, तो मुझे एक त्वरित ईमेल भेजें और मैं आपको हर पेंशन वापस कर दूँगा.मैं इस पैसे के बारे में नहीं जा रहा हूं गारंटी, लेकिन, अगर किसी वजह से आप पूरी तरह से पीिप्स के बारे में रोमांचित नहीं हैं, तो गारंटी आपके लिए है। यह गंभीर हो रहा है आपको एहसास होना चाहिए। जैसा कि वर्तमान में यह है कि विदेशी मुद्रा में आपका दिन गिना जाता है। दूसरे शब्दों में आप कार्रवाई करते हैं और कुछ बदलते हैं, आप इसे कभी भी नहीं बनाते हैं। क्या आप वास्तव में अपने खोए हुए व्यापारी को अपने दोस्तों और परिवार को उचित ठहराने की कोशिश कर रहे हैं, क्यों कि अभी भी आप इसे विदेशी मुद्रा में समृद्ध नहीं करते हैं। या क्या आप जा रहे हैं आखिरकार कदम-अप-टू-प्लेट को इस एक बार का अवसर पकड़कर नीचे दिए गए ऑर्डर अब बटन पर क्लिक करें। मुझे पूरी तरह पता है कि यह शायद सबसे तेज़ और आसान दिन-ट्रेडिंग सिस्टम है, मैं हर का उपयोग करूँगा और इसे व्यापार कर सकता हूं बस अब से मिनट। मैं समझता हूं कि 60 सेकंड स्केलिंग पूरी तरह से पूरा हो गया है एक लोहे-पहने, 100 जोखिम रहित, कोई प्रश्न-पूछे गए, 6 दिन के पैसे वापस गारंटी। मैं यह भी समझता हूं कि यह सिर्फ मौका है कि मुझे अभी हास्यास्पद कम कीमत के लिए 60 सेकंड स्केलिंग को पकड़ना होगा सिर्फ 47 का। आपको 60 एडी स्क्रैपिंग देखने के लिए पीडीएफ फाइलों को पढ़ने के लिए एडोब एक्रोबेट रीडर या इसी तरह की सॉफ़वेयर डिवाइस की आवश्यकता है। आपको डाउनलोड का उपयोग करने के लिए अपना नाम और ईमेल जमा करना होगा - यह इसलिए है कि मैं आपको अपडेट और समर्थन प्रदान कर सकता हूं महत्वपूर्ण आदेश सुरक्षित रूप से JVZoo के सुरक्षित सर्वर के माध्यम से रखा जाता है और आपको भुगतान के बाद डाउनलोड पृष्ठ पर सीधे निर्देशित किया जाएगा - भले ही यह 3 डॉलर है। विदेशी मुद्रा में आपकी सफलता के लिए. जोड़ेदार पार्कर. पीएस याद रखें - 60 सेकंड स्केलिंग एक पूर्ण स्केलिंग है सिस्टम जो आपके द्वारा बस व्यापारियों द्वारा हर दिन कारोबार करता है। पीपीएस आप 60 सेकंड स्केलिंग पूरी तरह से 100 जोखिम-मुक्त मेरे 6 0-दिन के साथ प्राप्त करने जा रहे हैं, कोई भी सवाल-पूछा, पैसे वापस गारंटी नहीं। पीपीपीएस एक और बात केवल अभी आपको 60 सेकंड स्लैपिंग के लिए त्वरित एक्सेस प्राप्त होगी कभी-कभी-दो-दोहराए जाने वाले मूल्य का सिर्फ 47. अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न। क्या यह प्रणाली किसी विशेष सत्र या किसी विशेष बाजार के दौरान सबसे अच्छा काम करती है.इस प्रणाली का उपयोग किसी भी समय, 24 7 और यह किसी भी बाजार की स्थितियों में हो सकता है। 60 दूसरा स्केलिंग सिस्टम सभी ब्रोकरों के साथ काम करता है.हाँ, ज़ाहिर है, आपको सिर्फ मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म की ज़रूरत है। 60 सेकंड स्लैपिंग सिस्टम को एक रोबोट है.नहीं, यह एक मैन्युअल ट्रेडिंग सिस्टम है सिस्टम आपको सिग्नल खरीदने और बेचने के लिए प्रदान करेगा सिस्टम को पता चलता है आप व्यापार में प्रवेश कब करते हैं.मैं एक नौसिखिया हूँ क्या मैं इस प्रणाली का उपयोग कर सकता हूँ। बिल्कुल ही शुरुआती और उन्नत व्यापारियों द्वारा यह प्रणाली दोनों के लिए आसान है। मैं सभी को जरूरी कोई विशेष ज्ञान नहीं चाहता, क्या यह व्यवस्था मुझे व्यापार करने में मदद करती है.यह प्रणाली यह समीकरण के बाहर भावनाओं को लेकर एक बहुत आसान निर्णय है, इससे आपको स्पष्ट दृश्य संकेत मिलता है, आपको बस अपने खाते में अपने संकेतों की प्रतिलिपि बनाना है.मैं एक डेमो खाते से शुरू कर सकता हूं.हाँ, आप निश्चित रूप से यह कर सकते हैं सिस्टम से परिचित होने का एक शानदार तरीका है। वाई मुझे इस प्रणाली का उपयोग करने के लिए किसी भी अन्य सॉफ्टवेयर या चार्ट खरीदने की ज़रूरत है.नहीं, इस सिस्टम में आपको जो कुछ भी आवश्यकता है वह सब कुछ सिर्फ मेटाट्रेडर 4 में स्थापित करें और मुनाफा का आनंद उठाएं। क्या मुझे मासिक शुल्क का भुगतान करना पड़ता है.नहीं, जब आप 60 सेकेंड स्केलिंग खरीदते हैं यह तुम्हारी ज़िंदगी है। 60 सेकंड स्केलिंग कैसे वितरित किए गए हैं.आपके भुगतान के बाद, आप अपनी 60 सेकंड स्केलिंग की अपनी कॉपी तुरंत डाउनलोड कर सकेंगे। मुझे विशेष सॉफ़्टवेयर की ज़रूरत है.आपको सिर्फ अपने कंप्यूटर पर मेटाट्रेडर 4 की आवश्यकता है यह लगभग हर विदेशी मुद्रा दलाल द्वारा मुफ़्त के लिए पेशकश की जाती है। कितने खातों के साथ मैं 60 सेकंड स्केलिंग का उपयोग कर सकता हूं। आप जितना चाहते हैं उतने बहुत सारे खाते हैं जिनके साथ आप 60 सेकंड स्केलिंग का उपयोग कर सकते हैं। अपडेट के बारे में आपका क्या समय-समय पर खरीद में असीमित अपडेट भी शामिल हैं। आरंभ करने के लिए कम से कम खाता क्या है। आरंभ करने के लिए आपको एक बड़ा खाता नहीं चाहिए। यह ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा की सुंदरता है आप 100 के साथ शुरू कर सकते हैं। मैं 60 सेकंड स्केलिंग कैसे स्थापित करूं .60 द्वितीय स्केलिंग एक साधारण पुस्तिका के साथ आता है जो वाल स्थापना प्रक्रिया के माध्यम से केएस यह आपके कंप्यूटर पर एक फ़ोल्डर से कुछ फाइलों की नकल करने के लिए उतना ही आसान है। यू एस सरकार की अनिवार्य अस्वीकरण - कमोडिटी वायदा व्यापार आयोग वायदा और विकल्प व्यापार के पास बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन बड़े संभावित जोखिम भी आपको अवगत होना चाहिए वायदा और विकल्प बाज़ारों में निवेश करने के लिए जोखिमों का स्वीकार करें और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार रहें। पैसे के साथ व्यापार न करें, जिसे आप खोना नहीं चाहते हैं यह न तो एक वकील है और न ही भविष्य में वायदा या विकल्पों को बेचने की पेशकश की जा रही है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है किसी भी खाते को इस वेब साइट पर चर्चा की गई लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली के पिछले प्रदर्शन का भविष्य भविष्य के परिणामों के संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4 41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कुछ सीमित सीमाएं हैं एक वास्तविक प्रदर्शन रिकॉर्ड, सिम्युलेटेड परिणाम भी वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं, इसके बाद से व्यापार को निष्पादित नहीं किया गया, परिणाम एम मैं या किसी भी तरह के प्रभाव के लिए मुआवजा चुका हूं, यदि किसी भी विशिष्ट बाजार के कारकों में से, सामान्य रूप में समानता वाले समसामयिक व्यापारिक कार्यक्रमों की कमी के कारण भी वे इस तथ्य से संबंधित हैं कि उन्हें हिंदशाही के लाभ के साथ डिजाइन किया गया है कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है ऐसा कोई भी खाता या किसी भी प्रकार के लाभ या हानि को प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को दिखाया गया है या दिखाए गए लोगों के समान लाभ या हानि प्राप्त करने की संभावना है, वास्तव में, काल्पनिक प्रदर्शन परिणामों के बीच अक्सर तेज अंतर है और बाद में किसी भी विशेष व्यापार कार्यक्रम द्वारा हासिल वास्तविक परिणाम हिशोफेटिकल ट्रेडिंग में वित्तीय जोखिम शामिल नहीं है, और कोई काल्पनिक व्यापार रिकॉर्ड पूरी तरह से वास्तविक व्यापार के वित्तीय जोखिम के प्रभाव के लिए खाता नहीं है इस वेबसाइट पर सभी जानकारी या इस वेबसाइट से खरीदे गए किसी भी ई-बुक केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है और वित्तीय सलाह प्रदान करने का इरादा नहीं है लाभ या आय के बारे में कोई भी विवरण, एक्सप्रेसेस sed या निहित, गारंटी का प्रतिनिधित्व नहीं करता है आपके वास्तविक व्यापार में नुकसान हो सकता है क्योंकि व्यापार प्रणाली की गारंटी नहीं है आप अपने कार्यों, ट्रेडों, लाभ या हानि के लिए पूर्ण जिम्मेदारियों को स्वीकार करते हैं, और इस जानकारी के किसी भी अधिकृत वितरकों को हानिरहित करते हैं और सभी तरीकों से इस प्रणाली का उपयोग हमारे उपयोगकर्ता समझौते की स्वीकृति का गठन किया गया है। इस साइट और इस साइट पर दी जाने वाली उत्पादों और सेवाओं से संबद्ध, संबद्ध, अनुमोदित, या Google, पेपैल, ईबे, अमेज़ॅन, याहू या बिंग द्वारा प्रायोजित नहीं हैं इन्हें Google, पेपैल, याहू, ईबे, अमेज़ॅन या बिंग द्वारा परीक्षण या प्रमाणित किया गया है। ठेठ खरीदार इस प्रणाली का उपयोग करके कोई भी पैसा नहीं कमाता है जो आय या सफलता की गारंटी नहीं देता है, और इस प्रस्तुति में दिखाए गए उदाहरण भविष्य के संकेत का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं सफलता या कमाई कंपनी बताती है कि साझा की गई जानकारी सत्य और सटीक है। 60 दूसरा द्विपदीय विकल्प ट्रेडिंग रणनीति। ट्विटर पर ट्वीट। 60 सेकेंड द्विपदीय विकल्प के लिए रणनीति। जिन दलालों ने हम से बात की है वे अपने अधिकार में 60 सेकंड की रणनीति का उल्लेख करने के लिए अनिच्छुक हैं वे आम तौर पर 60 अन्य ट्रेडों को विशिष्ट उपकरणों के रूप में मानते हैं जो द्विआधारी व्यापारियों के पास कुछ ऐसे पदों को अनलॉक करने के लिए होता है जो लंबे समय तक संभव नहीं होते हैं। 60 दूसरे ट्रेडों का इस्तेमाल अन्य व्यापारिक रणनीतियों के साथ किया जा सकता है, जो कि बाज़ार की बारीकियों के आधार पर निगरानी रखता है। उनके पास सभी में क्या समानता है, वे एक परिसंपत्ति की दिशा में परिवर्तन को बार-बार पूंजीकरण करने और धन व्यापार में उतार-चढ़ाव के बीच कम समय यह क्षणिक उलट होने के मामले में विशेष रूप से उपयोगी है जो वास्तव में भिन्न समय से किसी भी समय व्यापार में 60 सेकंड ट्रेडिंग करता है यह है कि स्थिति अत्यधिक उच्च अनिश्चितता के समय ले जा सकती है 60 सेकंड ट्रेडों वास्तव में स्वयं में आती हैं एक परिसंपत्ति की कीमत कार्रवाई सुरक्षित रूप से एक लंबी स्थिति को स्थानांतरित करने के लिए भी तबाह हो सकती है क्योंकि यह द्विआधारी व्यापारी एक tr एडीई समय पर प्रतिक्रिया देने के लिए बाजार को ले जाता है और दूसरे तरीके से आगे बढ़ना शुरू कर देता है जब इन प्रकार के ट्रेडों को एक ठोस व्यापारिक रणनीति के साथ जोड़ा जाता है और सख्ती से जोखिम प्रबंधन मानकों को देखा जाता है तो परिणाम बहुत लाभदायक हो सकते हैं। ऊपर दिए गए उदाहरण में पाठ्यपुस्तक 60 सेकंड व्यापार जो कि अधिक समय के समय में एक व्यापारी की निगरानी नहीं कर पाता था बाजार कुछ समय तक रहा है, व्यापारियों के साथ जो स्थिति वे लेना चाहते हैं, उनके बारे में अनिश्चित हैं कोई उच्च प्रभाव आर्थिक घटनाएं नहीं होती हैं, इसलिए आंदोलन को उत्प्रेरित करने के लिए बहुत कम संभव नहीं है इस उदाहरण में व्यापारी किसी भी तकनीकी संकेतकों पर भरोसा नहीं करता है क्योंकि मूल्य कार्रवाई बैंड के भीतर दृढ़ता से हो रही है, फिर भी जैसे ही बाज़ार की स्थिति शुरू हो जाती है, व्यापारी को बार-बार लगातार PUT ट्रेडों में जगह लेना शुरू होता है यह स्ट्राइक प्राइस बदसूरत हो जाता है या जब तक अंतिम ट्रेडों में से एक को हड़ताल की कीमत के चारों ओर झुकना नहीं दिखाई देता है, अर्थात् इस उदाहरण में खोने की संभावना 8 पैसों में 10 PUT ट्रेडों का समाप्त होता है। 60 दूसरा विकल्प व्यापारिक द्विआधारी विकल्प के बड़े लाभों में से एक है, लेकिन वे देखभाल के साथ और हमेशा एक व्यापक रणनीति के हिस्से के रूप में रखे जाने चाहिए, जो उन्हें उपलब्ध कराई गई त्वरित प्रतिक्रिया बहुत नशे की लत हो सकती है और यह व्यापारियों को भी बिना एहसास खुद को अहसास लेकिन जब वे एक सुसंगत तरीके से इस्तेमाल किया जाता है तो वे उनके परिशुद्धता में सर्जिकल हो सकते हैं और प्रत्येक बाइनरी व्यापारी के प्रदर्शन का हिस्सा होना चाहिए। इसके अलावा पेशेवरों में उनके उपनाम के तहत जाना जाता है Moneymaker, एक अनुभवी शेयर दलाल और विदेशी मुद्रा व्यापारी है बाइनरी ऑप्शंस मार्केट में नए व्यापारियों को बढ़ावा देने और मार्गदर्शन करने के लिए नैन्सी ने कहा कि जिस उद्योग को उसने अपने सपनों का एहसास करने में मदद की, उसके लिए धन्यवाद किया। नैन्सी, पहले मैंने सोचा था कि बोलिंगर बैंड्स I का उपयोग करने पर आपके बहुत दिलचस्प और उपयोगी लेख के साथ यह भी सोचा था कि 60-दूसरे विकल्पों पर आपका लेख उपयोगी है, हालांकि, आप क्या नहीं कहते हैं कि, जब द्विआधारी विकल्प जैसे IQOption के साथ, दलाल विल चास ई-ऑर्डर करें और आपको पैसे से बाहर निकलना, 70% से अधिक समय मैंने 1000 से अधिक हारे, IQOption के साथ एक 60 दिन की अवधि में एकमात्र ट्रेडों, केवल 65 यूरो का उपयोग करके मैंने एमटी 4 के माध्यम से व्यापार आंदोलनों को देखा और अपने बोलिंजर का इस्तेमाल किया ट्रेडों बनाने में मदद करने के लिए बैंड्स लेख और मैंने अपने तरीके का भी इस्तेमाल किया है I में दस साल का व्यापारिक अनुभव है, मैंने पाया कि यह लाभ को बनाए रखने के लिए असंभव है, हालांकि मेरे कई ट्रेडर्स अल्पकालिक 60-सेकंड या छह मिनट के विकल्प टर्बो विकल्प और केवल लंबी अवधि के ट्रेडों पर थोड़ा सा अच्छा प्रदर्शन IQOption के साथ, यह आसान हो गया है कि ब्रोकर आपके व्यापार का पीछा करते हैं और अपने प्लेटफार्म को क्रमादेशित करने के लिए निश्चित है कि आप लाभ नहीं बनाते हैं वे आपको 30 समय पर अपने ट्रेडों को अन्य 70 को मारो, निश्चित करें कि आप अपने पैसे को खो देंगे 60-दूसरे विकल्प के लिए आपकी सलाह है, मेरे अनुभवी राय में, किसी भी व्यक्ति को बाइनरी विकल्पों का व्यापार करने का प्रयास करने के लिए गारंटीशुदा हानियों का नुस्खा है, जो सिर्फ एक और कटघरा बाजार निर्माताओं और बाल्टीशॉप के द्वारा। प्यारे पॉल, मेरे पास आपके अनुभव पर संदेह करने की कोई वजह नहीं है और न ही आप सभी की वैधता है, लेकिन कृपया मुझे बताएं कि शायद आपकी कहानी क्या साबित हो कि यह रणनीति के साथ कोई समस्या नहीं है बल्कि दलाल के साथ जो रणनीतियों के साथ व्यापार करने का चुनाव करता है, यदि प्रभावी ढंग से निष्पादित किया जाता है, तो इसका उपयोग केवल तभी होगा, यदि दलाल ईमानदार और विश्वसनीय है और व्यापारियों को अपनी रणनीति को बाधाओं और बाधाओं के बिना जिस तरह से करना चाहते हैं, उन्हें निष्पादित करने की अनुमति देता है I एक और ब्रोकर के साथ अपना हाथ भी लगाया और उसी परिणाम थे, आप यह जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, शायद यह आपके लिए अच्छा विचार होगा कि आपने दलाल बदल दिया और फिर से कोशिश की, शुभकामनाएं और मुझे उम्मीद है कि आपके लिए रास्ते पर मुनाफा होगा जल्द ही। नैन्सी मैं संकेतों का एक बहुत अच्छा स्रोत खोजने की कोशिश कर रहा हूं या शायद यह चार्ट है जिसे मुझे 60 से अधिक के रूप में और अधिक बारीकी से पालन करने की आवश्यकता है। क्या आपके पास कोई सुझाव हैं जो आपकी मदद कर सकते हैं आप कीथ का शुक्रिया अदा करना

No comments:

Post a Comment