Sunday 21 January 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार वर्गों - टोरंटो


फ्रेडबर्ग डायरेक्ट के साथ ट्रेड ऑयल, गोल्ड और स्टॉक इंडेक्स। ट्राइडिंग स्टेशन II। हाई रिस्क इनवेस्टमेंट चेतावनी: मार्जिन पर विदेशी मुद्रा का ट्रेडिंग एक उच्च स्तर का जोखिम होता है, और यह सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है उच्चतर उत्तोलन आपके विरुद्ध भी काम कर सकता है आपके लिए विदेशी मुद्रा व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और खतरे की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपनी जमा राशि से अधिक हानि बनाए रख सकते हैं और इसलिए आपको उस पैसा का निवेश नहीं करना चाहिए जिसे आप खर्च नहीं कर सकते खोना आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। कृपया हमारी पूरी जोखिम चेतावनी पढ़ें। कृपया ध्यान दें इस वेबसाइट पर दी जाने वाली जानकारी प्राथमिक रूप से खुदरा ग्राहकों के लिए है। फ्रेडबर्ग डायरेक्ट फ्रेडबर्ग मर्केंटाइल ग्रुप लिमिटेड का एक डिस्ट्रीब्यूशन है जो कॅनडा के आईओआरओसीआई, इंडियन इंडस्ट्री रेग्युलेटरी ऑर्गनाइजेशन के सदस्य, कनाडी एक इन्वेस्टर प्रोटेक्शन फंड सीआईपीएफ और सभी कैनेडियन एक्सचेंजों फ्रेडबर्ग मर्केंटाइल ग्रुप लिमिटेड का मुख्यालय 181 बे सेंट सुइट 250, टोरंटो, ओएन एम 5 जे 2 टी 3, कनाडा में है। फेटवेबर्ग डायरेक्ट द्वारा खाता खोल दिया जाता है और एफएक्ससीएम के भीतर एक सहायक कंपनी के माध्यम से ट्रेडों को मंजूरी देता है। सामूहिक रूप से कंपनियों के समूह, फ्रेडेबर्ग डायरेक्ट के एफएक्ससीएम ग्रुप के ग्राहक, कुछ हिस्से में, एफएक्ससीएम ग्रुप के भीतर सहायक कंपनियों के माध्यम से सर्विस कर सकते हैं एफएक्ससीएम ग्रुप फ्रेडबर्ग डायरेक्ट के किसी भी भाग का मालिक नहीं है या नियंत्रण नहीं करता है और इसका मुख्यालय 55 वाटर स्ट्रीट 50 वीं मंजिल, न्यूयॉर्क में है , NY 10041 अमरीका व्यापारिक डेस्क रविवार 00:00 पूर्वाह्न और 5 बजे 15 बजे के बीच खुला रहता है। व्यापारिक डेस्क शुक्रवार को 4 55 बजे ईटी पर बंद होता है कृपया ध्यान दें कि पूर्व में दिए गए आदेश 5 00 बजे ईटी तक भरे जा सकते हैं और ट्रेडर्स 4 55 बजे और 5 00 बजे निष्पादन के लंबित आदेश रद्द करने में असमर्थ हो सकते हैं। एफएक्ससीएम ट्रेडिंग स्टेशन प्रति ट्रेड 50 मिलियन तक के ऑर्डर के आकार की अनुमति देता है। ट्रेडर्स के पास एक ही जोड़ी के लिए 50 मिलियन डॉलर के आकार में कई ऑर्डर करने की क्षमता है। फ्रेडबर्ग डायरेक्ट की तरलता प्रदाता वैश्विक बैंक, वित्तीय संस्थानों, प्रमुख दलालों और अन्य बाजार निर्माताओं। कॉपीराइट 2013 विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार सभी अधिकार सुरक्षित। फ्रेडबर्ग डायरेक्ट, 181 बे स्ट्रीट, सूट 250 टोरंटो, ओन्टेरियो एम 5 जे 2 टी 3। स्टॉक, विकल्प, फ्यूचर्स, विदेशी मुद्रा, तकनीकी विश्लेषण व्यापार पाठ्यक्रम टोरंटो में । टैक्स विकल्प वायदे विदेशी मुद्रा तकनीकी विश्लेषण। आपके निवेश निर्णयों का नियंत्रण अब एक विकल्प नहीं है, यह एक आवश्यकता है। अधिक धन स्टॉक मार्केट के माध्यम से किसी भी अन्य कारोबारी बाजार से बनाया गया है सीखने के लिए सीखने पर हम अपने सदस्यों को ज्ञान, उपकरण और सहायता प्रदान करते हैं, जिसमें वित्तीय बाजारों में व्यापार या निवेश करते समय एक अनुशासनात्मक दृष्टिकोण बनाने की आवश्यकता होती है हमारे सिद्ध दृष्टिकोण के माध्यम से हमारे सदस्यों को अपने स्वयं के स्वतंत्र निवेश निर्णय लेने के लिए आत्मविश्वास मिलता है। आप टोरंटो में स्टॉक विकल्प या विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रमों में दिलचस्पी रखते हैं, आप किसी भी वित्तीय बाजार में सफल होने के लिए तैयार करेंगे। आप अपने पूंजी के 100 नियंत्रण को बनाए रखने में लगातार लाभदायक परिणाम बनाने में मदद करने के लिए सुरक्षित और सरल रणनीति सीखेंगे.यह 2 घंटे निशुल्क कार्यशाला आपके समय का सबसे मूल्यवान निवेश हो सकता है हम एक मुफ्त कार्यशाला की पेशकश कर रहे हैं जो आपको यह सिखाएगी कि ये और अन्य रणनीतियों किसी भी बाजार की स्थिति में आपकी सहायता कैसे कर सकती हैं। आप सीखेंगे। शक्तिशाली रणनीतियों, जिन्हें आप अपने खुद के आरएसपी का प्रबंधन करने के लिए आवेदन कर सकते हैं और टीएफएसए खाते। घाटे के बारे में अपने स्टॉक की स्थिति का बीमा कैसे करें। मासिक कैशफ्लो बनाने के लिए दूसरों को अपने शेयरों को किराए पर कैसे लें। ऑप्टीओ का उपयोग कर शेयरों पर अटकलें कैसे करें एनएस। सरल तकनीक जो आपको वित्तीय बाजारों में अतिरिक्त आय अर्जित करने में मदद करने के लिए तैयार की गई है। ट्रेड की अवधारणाओं का लाभ बाजार की दिशा पर ध्यान दिए बिना। सत्र व्यापार मुद्राओं और स्टॉक सूचकांक बाजारों के बारे में परिचय। हमारे जीवनभर सदस्य के बारे में। कई लोग एक नए कैरियर की तलाश में हैं नई नौकरी या व्यवसाय का मौका, तो अपने व्यापार के व्यापार को अपने घर के आराम से, अपने वित्तीय स्रोतों के माध्यम से वित्तीय बाजारों तक पहुंचने के लिए इंटरनेट का उपयोग क्यों न करें। सीखें कि आप कभी व्यापार नहीं करते या कुछ नहीं करते हैं अनुभव, सीखने के लिए व्यापार पाठ्यक्रम स्पष्ट और स्पष्ट होगा, सफल व्यापार की सभी जटिलताओं। सीखने के लिए व्यापार पाठ्यक्रम आपको एक व्यापक ज्ञान देगा। स्टॉक ट्रेडिंग। स्टॉक विकल्प ट्रेडिंग। स्टॉक सूचकांक व्यापार। फ्यूचर्स ट्रेडिंग। फ्यूचर विकल्प ट्रेडिंग। जोखिम प्रबंधन। कैपिटल संरक्षण. फैक्स ट्रेडिंग. हमारे चल रहे समर्थन। कोई जोखिम नहीं पर सीमित व्यापार। चार्टिंग सॉफ़्टवेयर, हम आपको सिखाते हैं कि इसका उपयोग कैसे करना है। रीयल टाइम मार्केट एसीसी एसएस शक्तिशाली सॉफ्टवेयर पेशेवरों का इस्तेमाल करते हैं। एक दो साप्ताहिक कोर्स की समीक्षा करें, ताकि आप अपनी पढ़ाई को गहरा कर सकें जितनी बार आप की तरह वापस आओ। अन्य व्यापारियों के साथ इंटरेक्शन, हम इसे एक साथ मिलते हैं। टोरंटो में स्टॉक ट्रेडिंग और शेयर निवेश पाठ्यक्रमों से निर्देश वित्तीय बाजारों के बारे में सदस्य और सिद्ध तकनीकी विश्लेषण कौशल सिखाने के लिए। सीखना-टू-ट्रेड कोर्स एक आसान और सुखद सीखने की प्रक्रिया है, हम आपको तकनीकी को साबित तकनीकी विश्लेषण तकनीकों का उपयोग करने के लिए ज्ञान देने से शुरू करते हैं, जिसे किसी भी वित्तीय बाजार, विदेशी मुद्रा व्यापार में हानि का एक बड़ा खतरा शामिल होता है। प्रशिक्षु हंबर कॉलेज में डेढ़ दिन की कार्यशाला से शुरू होती है, ताकि आप पर जाने से पहले प्रत्येक बिंदु को समझने का समय मिल जाए, प्रश्नों के लिए हमेशा समय होता है , शॉर्ट साप्ताहिक व्याख्यान की एक श्रृंखला हमारे कार्यालय में प्रस्तुत की जाती है। सीखने से प्राप्त हुए, आप सक्षम होंगे। साथ ही साथ बढ़ते बाजारों में गिरावट में काम करना। वे उभरने के रूप में रुझानों को पहचानें। जानें चैनल ट्रेडिंग स्थिर बाजारों में। पैटर्न की पहचान करें जो आपको बताए कि क्या आ रहा है। शिक्षित निर्णय लेने के लिए समर्थन और प्रतिरोध विश्लेषण का प्रयोग करें। अपनी पूंजी को संरक्षित रखने के लिए जोखिम प्रबंधन तकनीकों का उपयोग करें.और क्या अधिक है, आप सीखेंगे। शीर्ष पर रखने के लिए प्रबंधन आपके निवेश। व्यापार का मनोविज्ञान, उन्हें कब पकड़ और कब रखना चाहिए, पता करें। ऑर्डर प्लेस प्लस एंट्री एक्स्टिट तकनीक। संकेतक का उपयोग। लक्ष्य स्थापित करने के महत्व। फिबोनैचि रिट्रेसमेंट स्तर के जादू.व्यवसाय तकनीकों का अधिकतम स्तर .15 सीमित जोखिम जोखिम, स्टॉक विकल्प रणनीतियों सुरक्षात्मक रणनीतियां सट्टा रणनीतियां और रणनीतियों, जो लगातार आय पैदा करने का लक्ष्य रखते हैं, विदेशी मुद्रा व्यापार में हानि का एक बड़ा खतरा होता है। हम पाठ्यक्रम के अंत में अपना हाथ हिला नहीं देते हैं और अलविदा को अलविदा कहते हैं, हम आपको आमंत्रित करते हैं व्यापारियों के हमारे विशिष्ट चक्र का सदस्य, आपके शामिल होने वाली सदस्यता में शामिल होने से आपके ज्ञान को प्रभावी ढंग से लागू करने में मदद मिलेगी, जबकि अन्य व्यापारियों के साथ सूचना साझा करते हुए आप मोंट हॉल राउंड टेबल की चर्चा आपको उपयोगी, और अपने साथी व्यापारियों से संभावित व्यापार की अगुवाई करने की इजाजत देगी। मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैंने 2013 के पतन में अपना कोर्स लिया था, मैंने आपकी सलाह ली और अंतिम तिमाही के लिए डेमो खाते का इस्तेमाल किया 2013 का मैं करीब वर्ष में वास्तविक धन ट्रेडिंग खाते में बदल गया, जब मुझे अंत में आराम महसूस हो रहा था, मेरे द्वारा सिखाया सबक के बाद आप एक चलती ट्रेन, चोटियों और घाटियों पर कूद नहीं करते, मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि मैं सफल रहा हूं अपनी अपेक्षाओं से परे, सीखने के लिए व्यापार पाठ्यक्रम को लेकर बहुत बहुत धन्यवाद, अब तक, मेरे व्यवसाय के कैरियर में मैंने जो सबसे अच्छा फैसला किया था। जॉर्ज द्वारा सिखाया गया पिछले विकल्प और विदेशी मुद्रा ट्यूटोरियल बहुत उपयोगी थे, मैं इन ट्यूटोरियल को एक अमूल्य अपने जैसे व्यस्त व्यक्ति मैं अपने आप को अद्यतित रखने और सीखने की प्रक्रिया को जारी रखने के लिए ट्रैक पर तैयार रह गया था, सभी मदद के लिए धन्यवाद और महान कार्य जारी रखो। मैंने 2008 में अपना कोर्स लिया और उससे प्यार किया तब से मैं क्या इस्तेमाल कर रहा हूं मैं ले में सीखा अनेन-टू-ट्रेड मेरी पेंशन आय को अच्छी तरह से पूरक करने के लिए एक लापरवाह व्यापार का इच्छुक होता है, मेरे पास ज्यादातर विकल्प बेचे गए हैं और मुझे एक मासिक आय प्राप्त हुई जो मेरी पेंशन को अच्छी तरह जोड़ती है मुझे पता है कि मैंने कभी ऐसा नहीं किया होता धन्यवाद-टू-ट्रेड के बिना व्यापारिक आय धन्यवाद। मैं ट्यूटोरियल्स पर आश्चर्यजनक काम करने के लिए फिर से धन्यवाद करना चाहता हूं, विशेषकर विकल्प ट्रेडिंग में शामिल होने से पहले, मैंने प्रशिक्षण की गुणवत्ता को कम करके बताया था, लेकिन वे निश्चित रूप से मेरी उम्मीदों से ज्यादा नहीं थे केवल मैं चाहता हूं मैं तुम्हें 5-10 साल पहले पाया था। हे जॉर्ज, मैं ट्यूटोरियल पर आश्चर्यजनक काम करने के लिए विशेष रूप से विकल्प ट्रेडिंग के लिए फिर से धन्यवाद देना चाहता था, इसमें शामिल होने से पहले, मैंने प्रशिक्षण की गुणवत्ता को कम करके देखा था, लेकिन वे निश्चित रूप से मेरी उम्मीदों से अधिक काश मैं तुम्हें 5-10 साल पहले मिला था।

No comments:

Post a Comment